Part 18

774 58 4
                                    

Aman : dad lekin hum mafia gang kese join kre hume uske baare me Kuch nhi pata

Nil : aur hum utne bade bhi nhi he

Aman : Raj aur Tanay ka kya

Mr. Mehra : I know tum shock me ho aur nervous bhi but trust me me apne bachho ko risk me nhi dalunga. Will I ever?

Aman : no dad

Mr. Mehra : so trust me and join. I'll train you both

Nil : but Raj and Tanay

Mr. Mehra : vo jab bade ho jaeyenge tab Vo join kr lege. You both think take your time.

Me aur Aman Kuch der tak shant the fir discuss krne lage and finally decide ho gaya.

Aman : dad.....  We are ready to join.

Mr. Mehra : ThnQ beta.

Unhone hume hug krke kaha. Thode der baad hum ghar aagae.

Ghar aane pr mom Tanay and Raj hyper Ho gae Bohot questions krne lage isliye na chahte hue bhi hume unhe Sab kuch batana pada. 

Vo log bhi shock and sad the but baad me situation thik Ho gai.

...........................flashback end...........................

Nil : to ye thi humari mafia bane ki story.

Y/n : but fir Andrew ne esa kyu kiya mere sath

Nil : Andrew humara Bohot old enemy he. Humne use kabhi nhi pakda bcoz kabhi usne itna bada game nhi khela but this time it was on our family

Yn : old enemy?  How? Why?

Aman : Andrew ke papa ko dad ne mara tha.

Yn : What? 😮

Aman : yes usdin dad ka mission vahi tha Andrew ke papa ko marna uske dad bhi ek mafia the. 

Yn : but why? 

..........................flashback..............................

Back to 14yrs ago

Andrew's dad and my dad  were close  friends. Unka mafia gang tha same.
Dad aur Andrew's dad both were the bosses of the gang aur dono ko is baat pe kuch nhi laga.

Dad aur Uncle 3 yrs se same gang me the. But ek din Sab kuch badal gaya.  Gang me ek new member add Ho gaya pehle to Vo thik tha but kehte he na shanti jyada Dino tak nhi rehti Vese hi hua. Vo shanti bs thode din ki thi usne apne colors dikhana start kr diya.

*** in present****

Mrs. Mehra : Y/n plz tum khana khao pehle Aman aur nil tumhe Sab bata dege but pehle kuch khao.

Mr. Mehra : yes Yn tum weak Ho abhi Hum tumhe Sab bataege but pehle ur health OK

Yn : OK

Yn : OK me khana khate hue sunugi. Continue plz! 

Aman : OK to.........

....................flashback..................

Us new member ne Andrew ke dad ko papa ke baare me bohot kuch galat baat batai. Like dad unka sirf use kr rahe he team ko top rakhne ke liye and thode din baad vo unhe group se bahar nikal denge.

Pehle to unhe vishwas nhi hua but kyunki vo new member humesha obedient and trustworthy tha isliye unhone us pr vishwas krdiya.

Kuch din tak Andrew ke dad ka aur dad ka koi contact nhi hua. Dad Bohot chinta krne lagae. 

Kuch 2-3 days baad suddenly dad ke team pr ek attack hua obviously dad jit gae but opposite team ke baare me Pata nhi chala ki kon us team ka boss tha.

Kuch research ke baad jab boss ke baare me Pata chala Sab shock hogae. Bcoz vo koi aur nhi Andrew ke papa the. Un 2-3 days me unhone new gang bana li thi aur attack krdiya unhe us new member ke game ke baare me bhi Pata chal gaya tha.

Dad ne Andrew ke papa ko kuch team members ko send krke and msg krke Sab kuch batane ki koshish bhi ki but kuch use nhi hua. And finally 1 week later Andrew ke dad ne again ek attack kiya dad ke team pr and us din na chahte hue bhi dad ko apne close friend ko marna pada......

.....................flashback ends..................

Raj : and us din se Andrew ne than li dad ko marne ki but Kuch yrs baad Tanay and Raj bhi team me join ho gae and humne dad ko safe rakha.

Nil : and usne tumhe game me include kiya bcoz usse Tanay ke emotions se khelna tha bcoz physical pain cure hota he but mental nhi.

Raj : yes but Tanay ne tum pr trust nhi kiya and tumhe torture kiya.

Yn : let it be that was just a past ab Andrew bhi mar chuka he. Now all are safe

Tanay : yes.

Author's POV

Kuch der baad Y/n apna khana khake room me Jane lagti he.

Tanay : Yn

Y/n us avaj ko ignore krke room me Jane lagti he.

Tanay : Yn Plz ik tum subhe se mujhe ignore kr rahi ho mere hr ek question ko tumne ignore kiya he aaj but plz mujhe explain krne do

Yn Kuch na bole room me chati he. Vo door close krne vali thi tabhi Tanay door ke bich me apna leg dalta he aur room me enter krta he.

Y/n : tum kyu mere piche pade ho pehle torture kiya he tumne aur krna he kya?

Tanay : yn suno-

Y/n : pehle haat jalae ab kya puri body jalani he -

Tanay use age Kuch bolne nhi deta vo use tightly hug krta he.

Tanay : Yn Mujhe pata nhi tha me kya kr raha tha vo me Sab unconsciously kr raha tha plz I would never hurt you

Yn : mujhe chodo Tanay

Tanay Y/n ko aur tightly hug krta he aur Y/n ke shoulder pr head rakhe rona start krta he. Yn Kuch der tak try krti he hug break krne ke liye but jab fail hoti he vo Tanay ko hug back krti he.

Tanay : I know I did very bad but plz mere past ke vajah se Mene unconsciously ese kiya

Yn : past?

Tanay hug break krta he aur Y/n ke face ko cup krta he.

Tanay : me tumhe apna past nhi bata sakta but ye bata sakta hu esa fir kabhi nhi hoga

Yn Kuch nhi Bolti. Tanay apna forehead Y/n ke forehead ko attach krta he.

Y/n : tum ab room se bahar jao

Tanay : what? But why tum-

Yn : bahar jao!!

Tanay Y/n ka esa behavior dekhke ghusse me aajata he. Aur Kuch na kahe room se bahar chala jata he.

Yn : I need to find it............













To be continued ......
...........................................................................

Thnx for 2.5k reads on both stories 😍💜💜💜💜
Luv you

Tashan-e-Ishq (Completed ✔️) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें