Tanay's POV
Tanay : Tum?
Mene jese hi vo chehra apne samne dekha mujhe bohot ghussa aaya Mene apni gun bahar nikali aur uske taraf target ki.
Nil meri gun dekh kr shock ho gaya.
Nil meri gun hide krte bola.Nil (whisper) : Tanay gun mat dikha inhe pata nhi he.
Mene use ignore kiya.
Nil (angry) : ABHI !!!!
Mene defeat Ho kr gun vaps rakh di.
Tanay : tum yaha kyo aaiho?
?? : kya matlab ye mera ghar he me kabhi bhi aa ja sakti hu
Mene dekha Mrs. Agarwal bhaag ke uske paas gai.
Mrs. Agarwal : YN! Beta kaha thi tum? Hum Sab ne kitna dhunda tumhe. (while crying😢)
Y/n silent thi.
Tanay : usse kya puch rahe ho aunty? Mene kaha he ke Vo revenge lena chahti thi isliye shaadi ka natak kiya and mere family aur mera insult Ho isliye shaadi ke din bhaag gai. Mere feelings se khel kr Mujhe hurt krna chahti thi ye!
Yn bs blank mere taraf dekh rahi thi.
Tanay : kyu ab sach bataya to silent Ho gai? Bolo ye sach he.
Kuch seconds baad Y/n Boli
Yn : ye Sab j- ye Sab sach he.
Uske expression sad se cold me ho gae. Ye ladki ke dimaag me Chal kya raha he.
Tanay : dekha Sab logone? Sun liya sach?
Sabhi log sad the Mr. Agarwal ghusse me aakar yn ke paas gae aur use slap kiya.
Mr. Agarwal : mujhe Laga nhi tha meri beti kabhi esa karegi. Leave my house right now!
Ye sunkar Y/n and Mrs. Agarwal shock ho gae. Actually me bhi shock tha but happy bhi. 😏
Y/n : papa - y-ye kya bol rahe ho?
Mr. Agarwal : don't call me dad me koi nhi hu tumhara.
Yn silently rone lagi.
Me slowly uske side gaya aur use whisper kiya.
Tanay : You saw my love, now you'll see my hate anger and revenge. I'll destroy you Yn agarwal!!! I won't let you live in peace!!
Yn vaha vaha ro rahi thi.
End of Tanay's POV
Nil's POV
Mene dekha ke Y/n sad ho kar ke rahi thi but jald hi cold expression dekr boli
Yn : ye Sab j- ye Sab sach he.
I know kuch to galat ho raha he. Vo Kuch aur bolna chahti thi.
...
...
...
...Jab yn ke papa ne use ghar chodne kaha mujhe bohot bhura laga. Mene dekha Tanay Y/n ko kuch keh raha tha. I know he must be saying something stupid about his revenge 🤦🏼♂
Kisine kuch nhi dekha bcoz Sab ground ko dekh rahe the sabhi log Mr. Agarwal ke is roop ko dekh kr shock the koi apna head upar nhi kr raha tha.
Yn ghar ke bahar Jane hi wali thi tabhi Mene interfere kiya.
Nil : Y/n humare sath humare ghar me rahegi.
Tanay : sorry? WDYM?
Nil : you know very well what do I mean.
Tanay : ye nhi ho skta. Mujhe ye mere ghar me nhi chahiye. 😡
Nil : to Mene kab kaha tumhare ghar me? Vo mere sath mere dusre ghar me rahegi.
Tanay : You mean dusre city ke ghar me?
Nil : yes.
Mene yn ka hand pakadkr use apne sath apne ghar me laya.
Kisine Kuch nhi kaha. I thought koi kuch to bolega. Koi to Y/n ki help karega but NO! Kisine help nhi ki. I hate all of them.
At Nil's house.
Me use apne living room me le aya. Yn Abhi bhi ro rhi thi.
Nil : yn shant ho jao ab tum mere sath ho koi kuch nhi bolega koi kuch nhi karega.
Yn : (while crying) lekin papa ese kese kr sakte he?
Nil : yn plz kya tum mujhe bataogi kya hua tha kal?
Yn : Aap kyu ye puch rahe ho? I said Mene revenge ke liye ye Sab kiya he. (in cold voice)
Nil (sigh) : Y/n I might not know you from years but I can tell you are telling lies. Mujhe sach batao.
Yn : me.. Me sach bol rahi hu.
Nil : (chuckle) tumhe jhoot bhi bolna nhi ata.
Y/n kuch seconds ke liye silent rahi.
Yn : (sigh) ya mene jhoot kaha. Mene ye revenge ke liye nhi kiya. 😔
Mene slightly Y/n ke hands pr apna haat rakha.
Nil : you may tell me. Plz assume me as your elder brother. (reassuring smile🙂)
Yn : (hugging Nil and crying) aapko kese pata chala?
Nil : mujhe Pata tha tumhe Tanay pasand nhi but jab tumne shaadi ke liye haa kaha aur uske baad jabbhi tum Tanay se baat krti thi tab Mene tumhare eyes me uske liye pyaar dekha. And my eyes can never lie to me.
Y/n : thank you so much for trusting me.
Nil : To mujhe batao kal exactly kya hua tha.
Yn ne jab mujhe Sab kuch bataya mujhe Bohot ghussa aya. I won't let them live in peace. 😡
Kya bataya Y/n ne Nil ko?
Stay tuned to know it.
__________________________________________
This Taehyung is just FAB!!! 😍
Byee see you in the next part and let me know how do you think the story is. That encourages me a lot. 💜✨
Thnx for 900+ reads 😍😍😍💜💜
And thnx for 400+ subscribers on Yt
Love you Glorivians 💜😘😘😘And you haven't subscribed then do it now! 😂😅
🦋🦋👑🦋🦋🦋🦋👑🦋🦋🦋🦋👑🦋🦋🦋
आप पढ़ रहे हैं
Tashan-e-Ishq (Completed ✔️)
FanfictionIss story mai aapko dono leads ke bich tashan aur pyaar dono dekhne milega. Do alag soch ke log jab sath aate he tab kya hota he ye dekhne keliye jaroor story dekhna.... Ye Meri 2nd Hindi Story he (FF) Iss story me characters sirf entertainment p...