Tanay : Vo esa..... Ye nhi ho skta.
Tanay turant apne jageh se uthta he. Aur ghusse me apne samne ki thali peronse (legs) kick krta he. Ye dekh kr Sabhi shock ho khade hote he.
Mrs. Mehra : Tanay ye tum kya kr rahe ho? (angry)
Mrs. Agarwal : Tum ye kya kr rahe ho Tanay? Esa kon krta he?
Tanay : Achha to aap mujhe ye bol rahi he. Aur aapke beti ne jo kiya uska kya? Boliye
Mrs. Agarwal kuch nhi Bolti bs ground ko dekhti he.
Tanay : ab kyu chup Ho aap?
Mrs. Agarwal : Yn aise kabhi nhi kr skti.
Mrs. Mehra : ye ho kya raha he? And Y/n ne kiya kya he?
Tanay : Maa Y/n yaha se bhaag gai he. Use ye shadi nhi krni isliye. (in anger)
Mr. Mehra : kya? Lekin use to krni thi na? Usine to kaha tha
Mrs. Agarwal : ji haan isliye me keh rahi hu vo esa nhi kr skti.
Tanay : to aap kehna kya chahte ho? Ye kisne likha he? And Y/n bhi to nhi he yaha vo kaha he? Kya aapke paas proof he ki Yn ne ye sab nhi kiya? Present dekhiye!!!
Agarwal family kuch nhi Bolti. Mehra family bhi abhi Bohot ghussa hoti he.
Tanay : Me Y/n ko chodunga nhi Usne ye purposely kiya he. Use Mujhe embarrass krna tha lekin mere family ko kyu involve kiya? Aabhi nhi chodunga use.
Nil : Tanay ghusse me Kuch bhi mat soch shant ho ja. Mujhe bhi Lagta he Yn ne ye nhi kiya hoga. Let's search hua kya he.
Raj : Haan bhai Nil it right. I agree-
Tanay : tu to karega hi na agree tujhe to Yn achhi lagti thi. Pata nhi iske piche tum dono hi hoge? Close friends the na. Tum hi ne madat ki hogi-
*slap*
Nil Tanay ko slap krta he.
Nil : Mene kaha ki shant ho ja. Ghusse me Kuch bhi bol raha he. Tujhe Pata nhi tu kya bol raha he. How dare you said your Bro, your own bro doesn't want you both to marry each other? Mana ki tumhe Lagta he Y/n ne ye Sab kiya but aab tum apne family members pr bhi shak kr rahe ho.
Tanay ye sunkar chup Ho jata he use smjh Ata he usne kya kiya.
Aman (to people) : I'm seriously sorry, aap logo ko me yaha se Jane ki request krta hu. This is our personal matter.
Kuch hi der me sabhi log vaha se chale jate he. Sirf Mehra Mishra and Agarwal family reh jate he.
Nil : Tanay. Sorry Mene tujhe mara Ik this is my first time slapping you. Seriously sorry.
Aur vo tanay ko hug krta he. (bro hug 😢😍)
Tanay : koi nhi bhai aapne thik kiya. Me galt tha. Pr esa mat sochna ki Mene Yn ko maf krdiya Mujhe abhi bhi Lagta he Y/n ne purposely kiya he.
Uske baad Sabhi log Y/n ko bohot dhundhne ki koshish krte he pr vo khi nhi milti.
-----------next day---------
Kal se Sabhi log Y/n ko dhund rahe he. Pr vo khi nhi he.
Mr. Mehra : ig hume police station me jakr batana chahiye ki Yn lost he.
Mrs. Agarwal Abhi ek crying mess Ho gai thi. Kisi ko kuch smjh nhi aaraha tha kya kare, Yn kaha hogi.
Raj : I guess hume police station jana chahiye abhi.
Geeta : Haan Abhi aur late krke Kuch nhi hoga.
Tabhi Nil and Tanay vaha aate he. (NOTE: vo dono Yn ko dhundne gae the.)
Mr. Mehra : kya Kuch Pata chala.
Nil sadly head shook krta he.
Mrs. Agarwal : kaha hogi meri bachhi (crying)
Tanay : Aunty sorry but ye mat bhulo usine ghar choda he. Aa jaegi vaps jab use lagega Sab thik hoga. (cold and rudely)
Mrs. Agarwal : Mene kaha vo esa nhi karegi I know my daughter more than you!!
Raj : And I too know my Friend more than you Tanay. Aunty thik keh rahi he.
Tanay just eyes roll krta he.
Mr. Mehra : kuch der rukte he Aman gaya he dekhte he use Kuch pata chalta he kya.
Thode der baad Aman vaha aata he. Sabhi usse puchte he but vo NO answer deta he.
Aman : I guess now we don't have went option let's go to police.
Sabhi log Jane ke liye uthte hi he tabhi unhe door pr koi dikhta he.
Tanay : Tum? (aur vo gun nikalta he.)
______________________________________
Extremely sorry for short story. I'm having some issues today I can't get more ideas to add something so directly jumped on end and I didn't upload anything from last week I was busy in editing Yt videos 😓Link of those videos 👇
Taehyung X Bhool bhulaiya 2 👆
Jungkook X scam 1992 👆
Do watch!!!!!!💜💜💜💜
Love you and saranghae 💜
आप पढ़ रहे हैं
Tashan-e-Ishq (Completed ✔️)
FanfictionIss story mai aapko dono leads ke bich tashan aur pyaar dono dekhne milega. Do alag soch ke log jab sath aate he tab kya hota he ye dekhne keliye jaroor story dekhna.... Ye Meri 2nd Hindi Story he (FF) Iss story me characters sirf entertainment p...