part 14

819 71 1
                                    

Next morning

Authors POV

Sab log Dinning table pr bethkr breakfast ka intezar kr rahe the.

Aman : Anu, Yn  mom Yrr breakfast kab doge kabse Bethe hue he (shouting)

Anu : haan bs Thodi der ruko.

Raj : Y/n kya kr rahi ho subhe se breakfast ka time ho kr chala gaya. Mere pet ke chuhe bhi mar gae ab sirf me reh gaya hu shaayad me nhi mar jau. (shouting)

Mrs. Mehra : dono shant raho aagae Hum. Thodi der bhi wait nhi kr sakte. (while coming in dinning room)

Yn : Aur Raj Itne jaldi nhi maroge tum abhi aur mujhe tumhe aur jyada trouble and annoy krna he.

Raj : kr to rahi ho abhi. 😑

Y/n : Achha? 

Raj : haan.

Tabhi stairs se kisi ki ane ki aavaj ati he.

Mr. Mehra : aao Tanay betho breakfast ready he. Aaj garam garam nashta milega tumhe roj cold hota he late hote Ho isliye.

Tanay : agar aap bataoge nhi to kya mujhe Pata nhi chalega ki aap taunt kr rahe ho.

Mr. Mehra : achhi baat he energy waste nhi krni padi batane ke liye.

Ye sunkar sabhi hasne lage.

Tanay Y/n ko dekhta he vo apni laugh control kr rahi thi. Ye dekh kr Tanay ko bohot ghussa ata he.

Y/n : Mom aap Sab betho me baki dishes lati hu.

Anu : ji maa aap betho hum late he.

Yn : hum nhi me. Tum bhi betho me lati hu. Jyada dishes nhi he. Aur yaha Guest bankr nhi aai hu kam krne do mujhe bhi.

Mrs. Mehra : OK!! Anu betho.

Yn kitchen me jati he.

Yn : thank God me kitchen me jaldi aagai gas pr pan ese hi rakha tha kitna garam ho gaya hoga kisi ka haat lag jata to-  oouch!  Aaah-

?? : to?  Pata chal gaya kese feel hoga agar garam pan pr haat lagega to? 

Yn : ..........😢 (Y/n ke eyes se tears ane lagte he)

?? : natak band karo. Chod diya tumhara haat (yn ka haat chodte hue)

Y/n : aaaah Tanay tumne esa kyu kiya?

Tanay Y/n ka muh pr haat rakhta he.

Tanay : khabar dar agar bataya ki Mene tumhara haat pan pr rakha. (pointing gun towards Yn's head)  sidha head shot!!  Smjhi?

Y/n rote hue apna sir haa me hilati he.

Mrs. Mehra : kya hua yn? (come in towards kitchen)  kesi aavaj thi?

Tanay Y/n ka haat pakd kr paani me rakhta he.

Y/n : ouch! 

Raj : ye kya hua Y/n? 

Yn : k..uch nhi Vo pan utarte vakt pata nhi tha garam he. Isliye haat jal gaya.

Raj : dikhao mujhe.

Raj Y/n ka haat Tanay ke haat se chinkr dekhta he.

Raj : itna jal hi nhi sakta. Mujhe sach batao kya hua tha yn.

Yn : me sach keh rahi hu Raj.

Raj : pr-

Mrs. Mehra : baate chodo pehle use lekr jao bohot jala hua he haat uska aur dekho Kitna ro rahi he.

Raj : Chalo Yn.

Raj Tanay ko glare krta he. Tanay sirf ek fake concerned face krta he jo Raj ko smjh Ata he.

Yn aur Raj bahar aate he.

Anu : kya hua Yn?

Yn : Kuch nhi bs jaldi jaldi me haat jal gaya thoda.

Raj : thoda?  Ise thoda kehte he? 

Yn : ghussa mat Karo plz Mene kaha by mistakely ho gaya.

Raj : pr Bohot jyada dard ho raha hoga tumhe ynie tumhe smjh me kyo nhi ata. Kal hi tumhe Kitna laga he unke vajah se aur aajata ye-

Yn (whispers) : yaha pr bhi Tanay he.

Raj : are but-

Yn : I'll take care of that Kookie!  OK?

Raj : fine. Nickname bol kr kese shant krna he Pata he  tumhe achhese!

Yn : obviously Aaj tak vahi to kiya he. 😂

Anu : dekho!  Yaha pr Sab concerned he iske liye aur ye has rahi he chudel.

Raj : haan chudel hi to he ye.

Yn dono ko slightly head pr marti he.

Yn : me chudel nhi hu.

Raj : haan haan pata he.

Y/n : me room me jati hu thoda rest leti hu.

Mrs. Mehra : pr breakfast?

Y/n : vo...

Yn Tanay ko dekhti he. Vo use glare kr raha tha.

Yn : nhi baad me lunch kr lungi me.

Mrs. Mehra : OK

Yn apne room me jakr door lock krti he. Aur pillow pr head rahkr rone lag jati he.

Yn : why? Why Tanay why? Mujhe laga nhi tha tum esa karoge.

Tabhi uske door ko knock krne ki aavaj ati he. Yn apne aason pochti he.

Yn : aa rahi hu.

Yn jese hi door kholti he koi uska muh band kr ke use room me kichta he aur door lock krta he.

Tanay : kyu ro rahi ho honey? 😏

Yn : chodo mujhe

Tanay : jab chod raha tha tab vapis ane bol rahi thi ab aagaya to Jane bol rahi ho. That's not fair.

Yn : mujhe esa Tanay nhi chahiye pehle wala chahiye. Sweet kind humble and caring. Na ki rude cruel and hurting.

Tanay : and past Tanay vapis nhi aaega!! 

Yn : kyu kr rahe ho tum ese tanay? Mene kya kiya he.

Tanay : kya kiya he?  Tumhe batane ki jaroort nhi he Mujhe. Aur pehle mujhe fasaya ab mere bhai ko pyaar me fasa rahi ho?

Yn : kya bol rahe ho Tanay Mene esa Kuch nhi kiya

Tanay : kiya he aur kr rahi ho. Raj se itni achhi achhi pyaari baate kr rahi ho tumhe kya laga mujhe Pata nhi chalega?

Yn : esa Kuch nhi he.

Tanay : oh to pehle se usi se pyaar krti thi aur revenge ke liye mera naam liya and ab vaps uske paas ja rahi ho-

*slap*

Y/n jor se Tanay ko slap krti he.

Y/n : tumhe kya laga kuch bol nhi rahi isliye tum kuch bhi bol skte ho? Tumse dr rahi hu isliye seh rahi hu?   To answer he NO!!  Mene kisiko sach nhi bataya bcoz unhe believe nhi hota unka beta ese karega. Tum mujhe maar dalo mujhe Kuch fark nhi padega balki tum happy rahoge.

And You know what I don't even want to look at your face now. Just leave!!

Y/n Tanay ko dhakke mar kr room se bahar nikalti he. Tanay bahar jate hi shock se bhi bahar niklta he.

Tanay : then what did you think Mujhe tumhara face dekhna he?  NO!  I don't!  Bcoz I hate you!  I hate you Y/n!!  And ye to starting thi aage dekho me kya krta hu..!

Tanay vaha se nikal jata he.
Yn apne room me rone lagti he.

_______________________________________

ThnQ for 1.5k+ reads in this story and 2k+ reads on 'Soulmate thing'  💜💜💜

Tashan-e-Ishq (Completed ✔️) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें