~~~~~•time skip•~~~~~~
Tanay's POV
After lunch sabhi log thoda Aram krte he. Yn and baki aunties kitchen me dishes wish kr rahi thi and hum baki log baate kr rahe the.
Pr mera dhyan baar baar kitchen ki taraf ja raha tha. Mujhe abhi bhi lag raha he ki Yn abhi bhi mujhse naraj he. Isliye me kitchen ki taraf jane laga.
Raj : kya hua bhai aap kaha Ja rahe ho?
Tanay : bs kitchen jake ata hu thoda kam he. Bs abhi Ata hu.
Raj : OK
Me kitchen ke taraf ata hu. Mene pura kitchen dekha pr Yn nhi mili.
Mrs. Agarwal : Are Tanay beta kuch chahiye?
Tanay : haan Yn .
Mrs. Agarwal : WHAT?
Mene vo bola but I came to know Mene kya bola.
Tanay : I mean mujhe usse bat krni thi aunty. Mujhe laga vo yaha pr he.
Mrs. Agarwal : oh! Yahi pr thi vo Pata nhi kaha gai. Kuch important he? Mujhe batado me use batadungi vo aagai to.
Tanay : nhi esa Kuch nhi.
Mrs. Agarwal : OK
Mujhe Yn se baat krni he but vo kaha he? 😞
~~~~~~~• time skip •~~~~~~
Abhi clock me 4 o'clock ho gaya tha.
Mrs. Mishra : I guess hume abhi hi chalna chahiye shopping ke liye.
Nil : Itne jaldi kyu? After 1 hour chalte he.
Aman : Are tumhe pata nhi kya girls ko bohot time Lagta he choose krne ke liye.
Raj : Are bhai hum logo ko kese pata hoga hume girlfriend nhi he na hi humari shadi he. (in teasing tone)
Nil : vahi to~
Sabhi hasne lagte he.
Mrs. Mehra : thik he thik he Chalo ab.
Hum sabhi log cars ke taraf jane lage. Mujhe laga car me to me Y/n se baat kr sakuga but NO 😞 vo to dusre car me chaligai.
Kuch der baad hum ek clothes ke store pr pohoch gae.
Mrs. Agarwal : Yn tum Anu and Aman ke sath jao choose krne aur kisi ko lejana he sath me?
Yn : Na-
Tanay : me aa sakta hu?
Yn : kyu?
Tanay : mere bhai ke sath.
Yn : to bhai se pucho apne.
Aman : kyu nhi. Tum jarur aa skte Ho Tanay. Chalo.
Hum sab Anu and Aman ke sangeet ke liye clothes choose kr rahe the. Anu and Aman dono busy the isliye Mene socha Yn se baat krlu.
Tanay : umm Yn...
Yn : hmm
Tanay : vo mujhe Tumse Kuch baat krni thi.
Yn : bolo na.
Us fight Ke baad se Yn mujhse bohot sweetly baat kr rahi he. But why? Kuch smjh nhi aaraha Vo Itne jaldi change hogi laga nhi tha.
Tanay : Vo tumne Mujhe fight ke baad Kuch kaha nhi. Kya tum mujhse abhi bhi naraj ho? Plz I'm sorry tumhe jo punishment Deni he dedo Mujhe sab ke samne marna pitna ho to mar bhi do chalege but ese sad mat raho.
Tanay : and plz mujhse baat Kro.
Yn: but mene kab kaha me naraj hu? Me naraj nhi hu. And koi nhi marna chahta tumhe. Vo meri galati thi Mene Tumse vese baat nhi krni chahiye thi. Tumne ghusse me esa kaha. No worries. 🙂
Tanay : kya tum sach keh rahi ho?
Yn : haan.
Tanay : ThnQ so much......
Yn: Y-
Anu : are sun na Yn ye try kr n tujh pr Achha lagega.
Anu ne Yn ko cut kr diya and uske haat me ek dress de diya. Aaah bhabhi esa kyu krte ho? 😣
Yn : OK me bs abhi abhi aai try kr ke.
Yn vaha se chali gai. Kuch der baad vo changing room se bahar aagai. 😯😯😯😮😮😮 kya he vahi Yn he??
(*ignore the background)
Yn : kesa he?
Tanay : Best 😮
Yn Thodi shy Ho gai.
Tanay : I mean achha he 😅
Tanay I guess.................
To be continued.........
______________________________________
Thank you So much for taking out your precious time for reading this (shit🙃😑) Glorians
Luv ya 💜💜💜💜
See you back soon!!!!
आप पढ़ रहे हैं
Tashan-e-Ishq (Completed ✔️)
FanfictionIss story mai aapko dono leads ke bich tashan aur pyaar dono dekhne milega. Do alag soch ke log jab sath aate he tab kya hota he ye dekhne keliye jaroor story dekhna.... Ye Meri 2nd Hindi Story he (FF) Iss story me characters sirf entertainment p...