Part 7 ✨❣️

737 85 23
                                    

So guys kaise hai aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye.......

And yeah bonus..... Aap sb ke liye..... ☺️

Santosh abki bata deti hai ki karishma uski behan hai.... And sb shocked ho jaate hai..... and unko yeah bhi batati hai ki kyuu vo unse dur reh rhi thi.....

Ps : santu aisa bhi tho ho skta hai na ki tumhe koyi galatfehmi hui ho.....

Ss : nhi pushpeee..... Maine unke haat me dekha tha knife..... Aur unke pure kapdo pe bhi khoon tha.....

Cc : lekin santu jiii vo unke bhi tho maa papa the na..... Tho karishma maddam apne hi maa papa ko kyuu marengi.....

Ss : yahi tho smjh nhi aa rha hai Cheete..... Ki unhone aisa kyuu kiya......

Hm : santosh hume lgta hai aapko koyi galatfehmi hui hai..... Karishma singh hamesha gltt ke samne khadi hui hai tho vo kuch gltt kyuu karenge..... Aur aapne unko maarte hue dekha tha..... Ho skta hai na yeah koyi misunderstanding ho....

Ss : pata nhi maddam sir..... Aur ab mujhe is topic pe baat nhi karni aap log plss rehne dijiye....... Maddam sir main vo file complete karne jaa rhi hu.....

And she left.....

Cc : pushpa jii aapko lgta hai karishma maddam aisa kar skti hai....

Ps : nhi Cheete.... Kuch aur hi baat hai yeah..... Hum karishma maddam se puchte hai.... Shyd unko kuch pata ho..... Ek itni si galatfehmi ke vjh se itne din saal dur the yeah log.....

Hm : sahi bol rhi hai aap pushpa jii.... Agar us din yeah log aaram se baith kar baat karte tho baat itni badhti hi nhi.... Lekin yeah sb dekhke santosh ka 1st reaction gusse wala tha..... Aur gusse me ho skta hai unhone gltt step le liya lo...... Tajurba kehta hai humara.... Misunderstanding tbhi badhti hai jb aap usko jldii clear na karo..... Aur ek rishte me agar misunderstanding ho bhi jaye..... Tho usse jldii clear kar lena chahiye..... Nhi tho baad me regret kar skte hai.... Yaa us insaan ko hamesha ke liye kho bhi skte hai...... Chaliye ab kaam karte hai.... Baad me dekhte hai..... Hum kuch karte hai.....

Ps and cc : yess maddam sir..... Jai hind....

Hm : jai hind.....

Here santosh was thinking : kahi maddam sir aur pushpee sahi tho nhi bol rhi hai na...... Vo log mere saath saath jijii ke bhi parents the..... Maine gusse me jyada overreact tho nhi kar diya na.... Us din jijiii baat karne ki koshish bhi kar rhi thi maine suna nhi..... Kyaa yeah sach hai.... Mujhse koyi gltii hui hai..... Aur jijiii tho clg se bhi late aati hai..... Tho us din vo itne jldii kyuu ghr gyi...... Agghh..... Kyaa ho rha hai...... Main kitna confused ho gyi hu.... Upar se maddam sir pushpa jii aur cheeta sbko lgta hai ki jijii ne kuch nhi kiya hoga...... Ab iska jawab jijii hi de skti hai.... Kyuuki pura sach tho sirf unko pata hai.....

Here at karishma's side..... She had gone to meet her informer as he told that he has some important news and he can't give it on phone.....

Ks : bolo kyaa pata chala.....

In : maddam vo gang abhi kuch time se active lag rha hai...... Mujhe itna pata chala hai ki aapki mom jo ki ek lawyer thi unhone is gang ke boss ke khilaf ek case liya tha..... Jisko backout karne ke liye yeah unki dhamki dete the.... Lekin unhone backout nhi kiya isliye hi unhone maara tha aapki mom ko..... Lekin aapke papa bich me aa gye the..... Aur vo kissi ko bhi bata skte the isliye unhe hi nhi chorda......

Ks : iski maiya ki sasu maiya...... Yeah jitna aasan dikhta hai utna aasan hai nhi.... Maa ne hamesha sach ka saath diya tha..... Aur hum bhi kbhi kuch glttt nhi karenge..... Hum unko insaaf dila kar rahenge..... Yeah humara wada hai..... Aacha tumne bole ki vo gang abhi active hua hai.... Tho vo underground kyuu hua tha aur kaha active hua hai iski puri information chahiye humko..... Smjh gye......

In : jii maddam..... Aapko jldd se jldd pata chal jayega..... Puri koshish kar raha hu main.....

Ks : yeah tho bhtt aachi baat hai..... Lekin maddam santosh jii ne jo aapke saath kiya vo sahi nhi kiya.... Unhe aisa nhi karna chahiye tha......

Ab karishma ko gussa aa gya.... Usse bilkul nhi psndd koyi santosh ko kuch bole tho vo gusse me thi..... aur us bande ka collar padak kar bola

Ks : amma ohh...... aaj tho bol diye.... Lekin agar aage bole na tho humse bura aur koyi nhi hoga....... Tum bhi tb hote tho tumhara bhi 1st reaction vaise hi hota..... Aur yeah humara personal matter hai isme tumko kuch bolne ka koyi jarurat nhi hai..... Kyaa smjhe......

In : jii jii maddam...... Sorry......

Ks : aur humko information chahiye vo bhi jitna jldiii ho sake......

In : jii maddam...





Finishhhh
Kaisa laga aapko comments me batana next part jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna
STAY SAFE STAY HEALTHY..... 💜❤️

karitosh : the united sisters 💞❤️ ✔️✔️Where stories live. Discover now