part 13 ✨❣️

656 59 55
                                    

So guys kaise hai aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye.....

Raat me santosh ke sone ke baad karishma thane me aati hai.... Vo dekhti hai ki cheeta soya hua hai.... Tho vo lock up se vo jail ke leader ko leke bahar chale jaati hai.... Aur bahar ek sunsan raste pe le jaati hai....

Man : aap.... Aap mujhe yaha kyuu leke aaye ho.... Main... Maine kyaa kiya....

Ks : dekho bhaiyaa baat aisi hai ki humara na pehele se hi sar tapa hua hai..... Sb humko bolte ki hum apna bhaukal dikhate hai.... Lekin agar sidhe sidhe jawab de de tho kyuu dikhayenge unko..... Tho hum tumse kuch puch rhe hai.... Us baat ka sidha sidha jawab chahiye humko.... Aur jhoot bolne ki gltii mt karna..... Kyuuki hume sbse jyada nafrat hai jhoot se.... Kaa smjhe....

Man : jii maddam.....

Ks : tumhara aces gang se kyaa relation hai.....

Hearing this name his eyes widened....

Man : ku...kuch bhi.... Tho.... Nhi....

Ks : dekho humne pehele hi warn kiya tha ki humare samne jhoot nhi bolna.... Sach bolo.....

Man : sach me maddam.... Mera unse.... Koyi relation nhi.... Main tho pehele baar yeah naam sun rha....

Ab piche se voice aayi : bata do inke samne jhoot bolne me koyi mtlbb nhi.... Agar aur ek baar jhoot bola na tho inka bhaukal dekhoge.....

Karishma piche dekh ke shock ho jaati hai.... : Madd.... Maddam sir.....

Hm : jii hum....

Ks : jai hind maddam sir....

Hm : jai hind.... ab batayengi kyaa chl rha hai.... Jo aap isse laayi hai vo bhi jail se....

Ks : maddam sir vo tho hume bhi nhi pata.... Bss ek baar confirm karna hai.... Phir aapko batate hai.... Tho bolo bhaiyaaa.....

Man : maddam main.... Main unke liye kaam karta hu....

Karishma took out a locket from her pocket.... She shows to him and asks : isko jante ho....

Man : jii maddam.... Yeah humare gang ka locket hai.... Lekin yeah aapko kaha mila....

Ks : vo tum rehne do... Aur ek baat btao.... Tum keshvi singh.... Aur arjun singh ko jante ho.....

Man : n... Nhi maddam.....

Now it was over for karishma..... She lost her patience..... Aur kyaa ek kantap maar diya.....

Ks : ab bologe ki aur mare.....

Man : jii maddam jante hai..... Unhe.... Unhe humare gang ke logo ne maara....

Ks was very angry..... She took him and threw him in jail..... And went to nawab sahab's room and sat there..... Keeping her hands on her head.....

Hm : karishma singh kyaa aap hume batayengi kyaa chl rha hai yeah sb..... Aur kon hai vo do log.....

Ks : maddam sir vo....vo humare maa papa the..... Inhone maar diya unhe..... Hum chordenge nhi unhe..... Kahi se bhi dhar ke layege..... Ab vo humse bach nhi skte.....

Hm sat besides her : hum smjh skte hai karishma lekin aapka akele jaana thik nhi hoga.... Vaha pe bhtt log hoge.... At least santu ke baare me tho sochiye.....

Ks : maddam sir hume kuch nhi hoga.... Aur santu ko hum sambhal lenge.... Aap uski fikar mt kariye..... Lekin jis jis ne kiya hai na jb tk unko 2 4 kantap naa laga de hum shantii se nhi rahenge......aisa maar marenge na ki....  Aisa ghatiyaa kaam karne se pehele 1000 baar sochenge.....

Hm : thik hai phir hum bhi chalte hai aapke saath.....

Ks : nhi hum akele hi jayenge..... Plss....

Hm : thik hai.... Lekin aap humse touch me rahegi..... Aur agar kuch bhi ho tho hume bula lijiyega....

Ks : jii maddam sir.....

Karishma ghr jaati hai... Vaha vo santu ke room me jaati hai.... Aur uske forehead pe kiss karke jaati hai bahar..... Agle din santosh ki nind khulti hai tho vo dekhti hai ki karishma vaha nhi hai..... Usse lgta hai ki as usne chutti liya tha tho jldii thane chale gyi karke.... Tho v8 ready hoke thane jaati hai.....







Finishhhhh
aur aapko yeah track ke baad bhi story continue chahiye ki nhi vo bhi bataiyega aur koyi ideas ho tho plss share kariyega
Kaisa laga aapko comments me batana next part jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna
STAY SAFE STAY HEALTHY.... 💜❤️





karitosh : the united sisters 💞❤️ ✔️✔️Where stories live. Discover now