So guys kaise hai aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye.......
Karishma car park karke andar aati hai tho usse santosh dikhti hai jo ki gusse me ghum rhi hoti hai hall me..... Yeah dekhke Karisma thodi si dar jaati hai..... Vo santu ke pass jaati hai....
Ks : santuu.... ( Sweetly )
Santosh uske taraf dekhti hai and gusse se bolti hai : yaha baitho ( pointing towards the sofa )
Ks : suno tho......
Ss : baitho..... ( Sternly )
Karishma chup chap baith jaati hai.... Santosh uske samne jaake khade ho jaati hai..... : Smjhti kyaa hai aap apne aap ko......
Ks : humari baat tho suno.....
Ss : chup bilkul chup.....finger on your lips..... Aur ek word nhi bologi aap abhi.... Smjh me aaya.....
Karishma just nodes..... And smiles looking at her bhaukali sister......
Ss : aapko hasi kyuu aa rhi hai..... Maine koyi joke maara kyaa..... Aur aapko kyaa jarurat thi vaha akele jaane ki..... Nhii mtlbb aapko meri koyi fikar hai hi nhi na..... Bss apni man ki karni hai..... The bhaukali karishma singh ko bss apne hisab se chalna hai..... Hero banna hai....kissi ki baat nhi sunni...... Pta hai kitna dhundhna maine aapko...... Aur nhi mili tb kitna dar lag raha tha..... Nhi lekin aap tho superwoman hai..... Aapko tho kuch hoga nhi..... Akele jaana hai sb kuch karne..... Kissi ko bata dengi tho kuch ho jayega na aapka..... Haa karishma singh ki photo nhi aayengi na ppr me..... Hero kaisi banegi...... Hai na..... Kyuu gyi thi aap akele.......
She was shouting like this.... and karishma did not dare to open her mouth......
Ss : ab kuch bolengi..... Kyuu gyi thi aap vaha......
Ks : tumne hi tho chup rehne bola hai.... Finger on lips tho hum kaise bole kuch..... Hume aaj shahid nhi hona tumhare bich bolke.....
Ss : aapko abhi bhi masti karni hai...... Aap na bhtt buri hai..... Mujhe aapse baat hi nhi karna...... Jaiye aap..... Nhi bolugi main kuch abse aapko..... Kariye jo karna hai..... Vaise bhi aap tho sunti nhi kissi ki...... Aaj agar hum time pe nhi aate aur kuch ho jaata tho..... Nhi lekin aapko tho kissi ki fikar nhi hai..... Pta hai kaisa lag rha tha jb maine aapko vaise bandha hua dekha tha.... Aapne baare me nhi tho kam se kam mere baare me soch liya hota..... Mera aapke alawa aur hai hi kon...... Aur agar aapko aise hi kaam karne hai na.... Pehele na mujhe maar dena phir karna aapko jo karna hai......
Yeah bolke vo sofe pe baith jaati hai..... aur usko eyes me tears hote hai.... karishma uske samne baithti hai knees pe aur uske haat ko pakad kar tears saaf karti hai aur bolti hai : kitna sochti ho tum..... Kuch nhi hone wala hume..... Aur hum bss unhe pakad na chahte the..... Kyuuki unke vjh se humne aur tumne bhtt kuch Saha tha..... Aur hum tumhe isliye nhi batana chahte the..... Kyuuki vaha khatra ho skta tha..... Hum khud pe koyii bhi khatra seh skte hai..... Lekin tumpe ek kharoch bhi bardasht nhi...... Aur agli baar se hum aise koyi kaam nhi karenge..... Maaf kar do ab hume...... Aur kitna sochti ho tum..... Apne is chote se dimaag me na..... Itna zor mt dalo...... hume kuch nhi hoga.....
Ss : aapke kehne ka kyaa mtlbb hai..... Mera dimaag chota sa hai......
Ks : aa.... Nhi....vo bss flow flow me nikal gya.....
Ss : flow flow abhi batati hu.....
Santosh sofe ke pillow uthati hai aur karishma ko maarti hai.... karishma bachne ke liye try karti hai.....
Ks : santu maaf kar do..... Gltii se bol diya humne..... Aage se nhi bolenge.......
Lekin santosh nhi sunti aur vo marti rethi hai..... Aur karishma pure ghr me bhag ke khud ko bachane ki koshish karti hai..... And last santosh aake bed pe so jaati hai karishma uske baju aake bolti hai..... : Tho maaf kiya hume....
Ss : sochungi..... Abhi sone dijiye.....
Ks : yeahhh kyaa baat hui.....
Ss : good night.....
Yeah bolke vo so jaati hai..... Aur karishma bhi uske forehead pe kiss karke bolti hai : sorry santu.... Bhtt tension de diya tha humne tumhe aaj.... Lekin humne jo wada kiya tha vo pura hua..... Abse humare bich koyi nhi aayenga.... Aur hum humesha saath rahege......
Yeah bolke vo bhi so jaati hai.....
Finishhhhh
Kaisa laga aapko comments me batana next part jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna
STAY SAFE STAY HEALTHY..... 💜❤️
YOU ARE READING
karitosh : the united sisters 💞❤️ ✔️✔️
Fanfictiontho yeah hai story Karishma and santosh pe jo ki sisters hai.... kissi misunderstanding ke vjh se dur ho gye...... kyaa hoga jb kuch saalo baad face karenge ek dusre ko ek hi thane me...... ❤️