part 19 ✨❣️

533 45 20
                                    

So guys kaise hai aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye.....

Uske baad Karishma santu ke saath cafe aati hai.....

Ss : jijii cafe kyuu.....

Ks : tum chalo hum batate hai.....

Vo dono andar jaate hai..... Aur kuch order karte hai..... Uske baad vo dono shantiii se baithe hote hai.... Aur karishma ice break karti hai....

Ks : santu hume chahiye ki tumhare man me jo bhi ho vo aaj bol do..... Hum aaj sb clear karna chahte hai.....

Ss : main smjhi nhi.....

Ks : hum jante hai tum insecure ho..... Aur vo kyuu yeah bhi jante hai..... Lekin hum tumse janna chahte hai ki baat kyaa hai..... Aur hume lgta hai ki agar is topic ko ignore karenge tho tumhari insecurity badhengi..... Isliye jo bhi tumhare man me hai... Usse bolo.... Baad me misunderstanding yaa aur koyi prblm hone se aacha hai ki abhi baat karke usse khtm kare...... ( Indeed agar koyi aisi prblm hai tho usse ignore karne se aacha us topic pe samne wale se baat kar ke usse clear kare.... Nhi tho isse koyi bhi bond pe effect ho skta hai..... Conversation bhtt zaruri hoti hai ek rishte me... )

Santosh took a deep breathe..... Uske baad vo karishma ke haat pe apna haat rakh ke bolti hai.... : Jijii insecure hone ke liye mujhe maaf kar do..... Lekin jo 6 saal pehele misunderstanding hui thi uske baad mujhe aapko khone se dar lgta hai..... Aapko pta hai maine yeah 6 saal aapke bina kaise nikale.... Maa papa ke baad sbse jyada aap mere liye imp hai..... Lekin us ek incident ke vjh se maine hum dono ki life me prblm kar diya.... Ab mujhe bss ek dar hai.... Ki agar main vps aisa kuch karu.... Tho aap mujhe chord kar chale jayenge.... Aur ab main aapke bina nhi reh skti..... Jb amrita aayi thi tho aap mujhse jyada uske saath time spend kar rhe the..... Aur vo bhi yeah bol rhi thi ki vo aapke liye bhtt imp hai..... Isliye main thoda jyada insecure ho gyi..... Im sorry......

Karishma usko shantii se uski baat bolne deti hai.... uske baad vo santosh ka haat pakadti hai..... Aur usse bolti hai... : Haa jante hai.... Yeah 6 saal hum dono ke liye mushkil rahe hai.... Lekin iske liye tum apne aap ko blame karna band karo..... Jo bhi hua ek misunderstanding thi..... Shyd hum bhi tumhare jgh hote tho vhi karte.... Aur haa kuch time ke liye amrita humare liye imp thi.... Kyuuki jb hum akele rethe the..... tb usne humara saath diya hai.... Vo hamesha humare saath thi..... Lekin iska mtlbb yeah nhi ki tum humare liye imp nhi ho..... Koyi bhi aa jaye...... Humare liye tum hamesha humari priority rahogi...... Samjhi...... Ab rona band karo aur yeah sandwich khtm karo..... aur tumhe pta hai..... Hume tho tumpe garv hai..... Humari choti si santu 6 saal akele rahi hai.... Usse kissi chiz ka dar nhi hai...... Vo akele survive kar skti hai..... Ye hum hamesha tumhe aise hi dekhna chahte the...... Aur ab tum khud bhi bologi na hume chord ke jaane ke liye hum kbhi nhi jayenge...... Aur yeah humara wada hai..... Aur yeah tho pura shehar janta hai ki karishma singh apne wada ka kitni pakki hai.....

Santosh smile karti hai..... Aur vo dono saath me snacks khate hai..... Uske baad vo dono saath me mall me ghumne jaate hai..... Shaam me park me jaate hai..... Aur pura din aise hi ek saath spend karte hai...... ek dusre ki presence me.......

Sorry for small part lekin.... Ab mujhe smjh hi nhi rha ki iske aage kyaa likhu...... Agar koyi story idea ho tho batana..... Nhi tho yeah is story ka last part hai....

Finishhhhh
Kaisa laga aapko comments me batana... Aur yeah story kaisi lagi iska bhi homesh reviews dena..... Thank you for you support..
STAY SAFE STAY HEALTHY.... 💜❤️

karitosh : the united sisters 💞❤️ ✔️✔️Where stories live. Discover now