So guys kaise hai aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye.......
Santosh was at her home thinking about that day..... : Kyuu kiya tha aapne jijiii aisa..... Mere kuch the tho vo log aapke bhi kuch the..... Aap bhtt bure ho..... Mujhe akele kar diya aapne.....
And a flashback came in her mind.....
Flashback
Santosh went to school..... After coming from school as she opened the door..... She was shocked to see her parents lying in the pool of blood..... And karishma was holding a knife in her hand and blood was on her clothes....
Ss : yeah.. yeah kyaa kiya aapne.....
Ks : humne kuch nhi kiya santu.... Humari baat suno.....
Ss : mujhe kuch nhi sunna..... Aaj aapke vjh se..... ( And started crying ) karishma singh chale jao yaha se..... Isse pehele main police bula du......
And karishma silently left..... As she left santosh feel on her knees and cried bitterly: kyuu kiya aapne...... Kyuu mara mere...... Mummy papa ko..... Humare mummy papa ko..... Aap bhi tho unki beti thi na...... Akele kar diya aapne...... Ahhh...... !!!!!
Flashback ends.....
After she remembered this scene..... There were tears in her eyes..... She was not able to forget this scene..... And karishma holding knife...... She somehow controlled her self and went to get fresh and then went to thana...... The whole day she was disturbed thinking about this..... She also knew that her sister was disturbed but did not know the reason..... After some time a man came and started venting out his anger..... he had registered a case as his house got robbed...... and till now he did not get his items back..... He was about to throw something near santosh.....she got scared..... But karishma came in between and held the man's hand.....
Ks : koshish bhi mt karna..... Agar usko gltii se bhi lag gya na..... Tho maiya kasam aisa bhaukal machayenge na ki mahakal bhi tumko nhi bacha payenge...... Aur tumko bola hai na ki hum tumhare ghr hui chori ke saman ko dhundhne ki koshish kar rhe hai..... Aise thane me aa kar tamasha karne ki jarurat nhi.... Kat lo yaha se..... Pehele baar hai isliye warning de rhe hai..... Aage se sidha kantap lagayenge...... ( In anger )
Hm : karishma singh yeah kyaa tarika hai baat karne ka..... Aur aap bhai sahab..... Itni jldii nhi hota hai case solve..... Hum investigation kar rhe hai na...... Aur bhtt jldii hi aapko aapka saara saman mil jayega.... Maafi mangiye unse.....
Ks : hum unse maafi nhi mang rhe maddam sir..... Thane me aake aise karne ke liye yahi thik hai..... Vo tho santosh ko kuch bhi nhi hua isliye hum kuch bol nhi rhe hai..... Lekin agar gltiii se bhi lag jaata tho aaj hume koyi nhi rok skta tha.... Isko tho hum patal bhej dete......
Cc : maddam hum ek baat puche..... Aap santu jii ke liye itna gussa kyuu kar rhi hai.....
Ks : cheeta chaturvedi hum duty pe hai..... Aur agar humare teammate ko koyi bhi kuch karne ki koshish karenge tho bhi hum aise hi karenge..... Maddam sir hum jaa skte hai..... Kuch personal kaam hai..... 1 ghnte me aa jayenge..... Aur is chor ko hum padak ke rahenge..... Hum uski bhi information lete hue aayenge..... Kuch chan bin karke......
Hm : thik hai jaiye.... Lekin aap apna bhaukal mt dikhayenga.......
Ks : jii maddam sir.... Jai hind.....
Hm : jai hind......
She left.....
Hm : santosh.... Sach bataiye..... Karishma ko humne dekha hai vo aapke liye bhtt protective ho gyi thi..... Kyaa hua hai shantii se bataiye..... Hum aapki badi behan jaise hai na......
Ss : vo maddam sir...... Vo......
Hm : santosh relax..... Hum aapko judge nhi karenge naa tho unhe..... aap bejhijhak hokar bol skti hai.....
Ss : maddam sir vo karishma maddam meri badi behan hai.....
Hm : jaise hum hai vaise.....
Ss : nhi maddam sir..... Vo sach me meri behan hai.....
Everyone : kyaa......!!!!!
Ss : haa..... Lekin main unse nafrat karti hu..... Unhone mujhse mera sb kuch chin liya hai......
Ps : santu shantt ho jao...... puri baat btao kyaa baat hai......
Santosh told them everything about the incident...... And everyone was shocked..... they did not know how to react......
Finishhhhh
Kaisa laga aapko comments me batana next part jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna
STAY SAFE STAY HEALTHY.... 💜❤️
YOU ARE READING
karitosh : the united sisters 💞❤️ ✔️✔️
Fanfictiontho yeah hai story Karishma and santosh pe jo ki sisters hai.... kissi misunderstanding ke vjh se dur ho gye...... kyaa hoga jb kuch saalo baad face karenge ek dusre ko ek hi thane me...... ❤️