part 16 ✨❣️

540 59 23
                                    

So guys kaise hai aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye......

Tho next day...... Karishma aur santu ki chutti hoti hai.....

Ss : jijiii chalo na..... Kahi chlte hai.....

Ks : kaha jaana hai tumhe.....

Ss : mall chale.....

Ks : thik hai chalo.....

Vo dono ready hote hai and mall jaate hai..... Vaha pe bhtt saari games khelte hai..... Aur abhi kuch khane ke liye jaate hai...... Jb vo order de hi rhe hote hai tb koyi aake karishma ke aakho par haat rakh leta hai......

Ks : amma kon hai.....

Person : pechaniye......

Ks : ( Karishma voice se pechan leti hai ) amrita.....

Am : haa..... Jijii kaise hai aap......

Ss : ek min kon hai aap...... Aur aap jijii ko kaise jante hai..... aur ek min..... Inhe jijiii sirf main bol skti hu aur koyi nhi.....

Ks : santu thik hai bacha..... Amrita tum bula sakti ho...... ( Looks at santu who is glaring at her )..... Nhi tum.... Tum hume jijiii nhi..... Didi bulao..... Jijii tho sirf humari santu hi bula skti hai..... Hai na santu ( extra sweetly )

Ss : ab aap batayenge ki aap hai kon...... Aur aap inhe kaise janti hai.....

Ks : vo..... Hum dono.....

Ss : aapse pucha...... Vo nhi bol skti kyaa..... Main unse puch rhi hu na..... Aap kyuu bich me bol rhi ho jijii ( pouted cutely )

Am : main amrita hu..... 5 saal pehele mili thi didi mujhe.... 5 saal se hum dono hostel me rethe the...... Phir inka transfer Lucknow ho gya..... Tbse baat nhi hui hai..... aaj mil rhi hai mujhe......

Ks : haa..... Bhtt miss kiya humne tumhe.....

Ss : ( quite jealous ) : jijiii kuch kha le bhuk lagi hai......

Am : haa.... Didi mujhe bhi bhttt bhuk lagi hai..... Vaise aap kon hai.... ?!

Ss : main inki choti behan hu santosh.....

Ks : vaise amrita..... Tum kaha reh rhi ho...... Aur lucknow kaise aana hua..... ??

Am : vo didi..... Kuch 5 din ke liye aayi hu..... Office ke trf se ek deal hai uske liye..... Hotel liya hai vaha pe rahenge.....

Ks : hotel me kyuu..... Humare saath chalo na..... Saath rahenge humare ghr me..... Aur vaise bhi itne dino baad mil rhi ho......

Am : lekin jijii......

Ks : koyi lekin nhi..... Tum humare saath chl rhi ho..... Hum kuch nhi sun rhe..... kyuu santu.....

Ss : haa bilkul..... Chaliye..... Lekin usse pehele inhe jijii bulana band kariye...... Jijiii sirf main bol skti hu...... Aur koyi bhi nhi..... ( Being possessive )

Am : haa..... Vo actually mujhe aadat hai..... Par main try karungi.....

Ss : ( mumbles ) better for you...... Jijii chaliye ghr.....

Am : didi..... Aap mere saath thode der ghumne chaloge..... Plsss..... ( Making a cute face )

Ks : haa bilkul chalo......

Ss : jijii kl duty hai......

Ks : koyi baat nhi santu..... Hum jldiii aa jayenge..... Chalo hum tumhe ghr chord dete hai.....

Am : haa yeah thik hai...... Vaise bhi kitne dino baad mil rhe ho aap.... Mujhe aapse itni saari baate karni hai....

Santu ko aacha nhi lgta...... Lekin vo chup hoti hai..... Kyuuki usse lgta hai ki karishma usse abhi abhi mili hai..... Agar vo abhi se aise baat karengi tho karishma ko lagega ki vo uspe restrictions laga rhi hai..... And as vo karishma se choti bhi hai..... Basically santu thodi si insecure ho jaati hai.... As vo itne dino baad karishma se mili hai..... Tho use koyi aisi gltii nhi karni hoti hai jisse karishma se vo vps se dur ho jaye.......

Karishma aur amrita bahar chale jaate hai...... Santu karishma ka wait karti hai...... Lekin vo nhi aati tho vo sofe pe hi so jaati hai....... Thode der baad karishma aati hai aur dekhti hai ki santu sofe pe hi soyi hai.....

Ks : yeah ladki bhi na..... Idhar hi so gyi..... Lgta hai humara wait karte karte so gyi...... Hume bhi laga tha jldii aa jayenge..... Lekin der ho gyi..... Ab yeah kl humko apna bhaukal dikha dengi......

Aur vo phir andar se duvet laati hai..... Aur sofe pe pillows bhi rakh deti hai taaki santu gire na......







Finishhhhh
Kaisa laga aapko comments me batana next part jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna
STAY SAFE STAY HEALTHY..... 💜❤️

karitosh : the united sisters 💞❤️ ✔️✔️Where stories live. Discover now