👆👆She is mamiji!
Haseena was reading a novel in her room when she heard some sound fron the dining!Haseena-Ye acchanak awaz kesi thi jese koi hir gya!
Hame dekhna hoga!She went towards dining and saw that mamiji was lying on the floor!
Hs-Mamiji!!!!!
She hurridly went towards her!
Hs-Mamiji uthiye kya ho gya apko app niche kese gir gyi!App uth kyun nhi rhi!
Mamiji shayad behosh ho gyi hai hame doctor ko bulana hoga!
She called the doctor!After half an hour doctor came!
He ranged the bell!
Haseena opened the door!
Hs-Doctor app itni der se kyun aye??
Doctor-Woh traffic tha raste main,chaliye jaldi chaliye patient ko dekhte hain!
Hs-Hn aiye!Ye dekhiye mamiji shayad sidhiyon se girke behosh ho gyi hai,app please unhe room main leke check kijie .
Doctor-hn jarur!
In the room!
Doctor checked her!Hs-Doctor mamiji thik hai na?
Dc-Actually thik hain bhi aur nhi bhi!
Hs-Matlab??
Doctor-Matlab woh khudke liye toh thik hai par appke liye thik nhi hai!!
Hs-Doctor ham kuch samjhe nhi!Can you please explain!
Doctor-It means ki inka external injury kuch nhi hai!Par internal injury hai.Par ye time ke sath thik ho jaega lekin jab tak inka thik nhi ho jata,tab tak inka sycological disbalance rahega!Matlab abhi bohut din tak ye bohut hi weird behave karengi ,shayad cruel types ho jaen!Shayad ye disease unka pehle se bhi tha!
Hs-Yes doctor actually kal hi unhone mere se bohut bure tarike se bartav kiya!
Dc-Yes par tab unko koi shayad bahar ka manipulate kiya hoga,isliye kuch samay baad ye thik ho gyi,par abhi jab woh sidhi se gir gyi woh firse wesi ban gyi,matlab apne jese bataya ki kal app se woh bure batav kar rhi thi toh hosh ane ke baad woh ye sab chizen bhool jaengi aur phir se kal jesi ban jaengi,toh shayad woh apko aur apke baby par attack bhi kar saken!
Hs-Kya!!!!
Dc-Hn lekin agar app ye jesa bolengi wesa hi karengi toh ye app par gussa bhi nhi hongi aur attack bhi nhi karengi aur phir kuch din baad ye normal ho jaengi!So,i will suggest ki app inke pass rukiye par inko ulta zawab mat dijiyega aur khayal rakhiyega aur hn inko kaam karne bhi mat dena!Matlab ye disease bilkul bacchon jesa hai,matlab bacche jese agar kisipe chidh jate hain toh bas hamesha stubborn ho jate hain aur agar ham unke jesa na karen toh woh kuch bhi kar lete hain!Wese hi ye shayad apke upar kisi baat se chidh gyi hai toh agar app inhe gussa nhi dilaengi toh ye bhi thik ho jaengi!Hope you have understand!
Hs-Yes doctor!
Dc-Wese kya app hame ek glass hot water dengi!
Hs-Hn sure!App bethiye yahan!
After she left the room........
Mamiji opened her eye!
Mamijj-Waah lalit kya acting ki tune ab toh main jesa bolungi wesa hi karegi haseena!
Yes the doctor was non other than lalit,he came changing his getup!
Mamiji-par asli doctor kahan hai?
Lalit-Use toh maine bahar se bhej diya!
Lalit-Accha hn mamiji main na ab ye medicins 💊 jaldi se haseena ke kamre main jaake change kar deta hun,ye bilkul slow poison jesa kaam karega aur haseena ke uterus ko dhire dhire weak karega!Aur jab uterus ekdum weak ho jaega toh bacche apne app khatam ho jaenge!
Mamiji -Hn jaldi ja haseena ke aane se pehle!
He went and changed the medicine.
He came back in the room and after drinking water he left the house!
After some time!
Mamiji wake up!
Sp-Aah!hamara sar itna bhaari kyun lag rha hai!
Hs-mamiji app uth gyi kesi hai ab apki tabiyat!
Sp-Main thik hun par tu yahan kyun ai hai!Menka kahan hai!
Hs-Mamiji bhabhi aur lalit bhaiya shaadi main gye hain aur misri Delhi gyi hai!
Sp-Accha acccha thik hai sun mera thoda per daba de!Wese Puja kahan hai use kehke aj Ghar ki saaf safai karwani thi!
Hs-Mamiji Puja toh ek mahine baad aegi!App agar kahengi toh main nayi maid rakh lun!
Sp-nahi ghar main koi maid nhi aegi!Ghar ka saara kaam tu karegi!Ek mahine tak jab tak Puja nhi a jati!
Hs-Par mamiji ham pregnant hain!Ham kese kar sakte hain ye sab kaam!
Sp-Ee jyada mun mat chala hame sab pta hai,Pregnant hai toh kya hua Ghar ka kaam nhi karegi!Are ham toh us samay akhri samay tak bhi kaam karte the!Aur jab anu hone wala tha tab toh suman ne pura last tak kaam kiya tha,jab uska labour pain start hua tab jaake woh kuch nhi kar pai,aur kaam karne se normal delivery hogi!
Hs-(in mind)agar hum abhi mna kiye toh shayad mamiji ko gussa a Jaye nhi nhi.Ek kaam karte hain kar lete hain kaam,accha hi hai normal delivery ho jaegi aur ham ye bhi dhyaan rakhengi ki hamare pet main jyaada pressure na aye!
Hs-Thik hai mamiji ham kar lenge saara kaam!
Sp-hmmm!Ab Jaa sab bartan dhoke khaana bana de!Hame 2:00 baje tak khana chahiye samjhi??
Hs-Ji!
Haseena was facing a lot of problems,she feels like suffocating!But with a lot of effort she completed cooking!
Sp-Sun ab ja Jake Ghar ki jhadu pocha kar de!
Hs-Mamiji ham thoda 5 min rest leke ayen!
Sp-Hn hn ja ja lekin hn jaldi ana!
Hs-Ji!
After resting for some time she starts dong cleaning!
After completing all work she was hell tired and was feeling very dizzy!Sp-Sun tu ja ab Jake araam kar aur hn dawai le Lena!
Hs-Ji mamiji shukriya!
Like these a week passed she always gave her lot of work which made her weak and moreover the pills is dong their work!
After a week!Haseena wake up!
Hs-Ah!hamare pet main achanak dard kyun ho rha hai!Hn shayd woh medicine parso khatam ho gyi shayd isliye esa ho rha hoga!
She freshened up and went to mamiji's room!
Sp-Are haseena accha hua tu a gyi hai dekha na mera pair bohut dard kar rha hai jara daba de!
Hs-Ji!
She starts massaging her feet!
Sp-Kya hua tujhe itni pasina kyun a rhi hai!
Hs-Pta nhi mamiji lekin hame hamare pet main jara dard ho rha hai subah se!
Sp-(in mind)Shayad dawa ka asar hai!
(To haseena)Accha thik hai tu ja aur mere chai bana ke la!Hs-Ji!
YOU ARE READING
Anuseena-Critical hapiness phase!
FanfictionWhat will happen when the most happiest phase of anuseen's life will become critical due to a 3rd angle ! How will they face this! Peep into the story to know more!