CELEBRATION💗💗

511 39 10
                                    

Haseena and Anubhav are in car moving toward house!

Hs-Anav app itne dhire gadi kyun chala rhe hain? Hame toh lag rha hai ham kal subah pohchenge!

As-Are haseena app chup chap chap bethiyee na ham sahi samay PE Ghàr pohunch jaenge!

Hs-Par app itna dhire chala hi kyun rhe hai car?

As-Are ham isliye dhire chala rhe hain taki appko jhatke na lge app garbhwati hai na!

Haseena slightly chuckled!

As-App ese has kyun rhi hai!

Hs-Nhi ham is baat ke liye has rhe hain kyunki abhi toh ham sirf 1 month se pregnant hai!Aur app ab se hi itna care kar rhe hain!Toh ap ane wale 8 months main hamara kitna khayal rakhenge!

As-jaan ham sirf ye 8 mahine hi nhi ham toh app ka ,hamare baby ka aur ane wali babies ka zindagi bhar khayal rakhenge !

Hs-Ane wale babies ka?

As- Hn toh app kya Sochi ham bas ek hi baby ke baad ruk jaenge ham toh pura cricket team banaenge!

Hs(blushingly)- Kya app bhi besharam!

As- besharam toh besharam lekin ham toh apke sath raat raat bhar jagkar pura cricket team banake hi rahenge!
HS turned red like tomatoes !

As--Are are app toh abhi se hi laal ho ja rhi hai toh jab ham UN sabko duniya main Lane ki planning kar rhe honge tab app kitna sharmaegi!

Hs-anav plzz na! She kept her hand on her belly and said- sun rhe ho baby apke papa hame kese pareshan kar rhe hain!

As-Acha acha aur nhi karte(while laughing)

While in their house misri entered house and can't find haseena!

Misri-Ye haseena kahan gyi yahin toh padi thi!Accha shayad anubhav leke gya hoga hospital! Wese bhi ab mera koi chinta nhi hai maine toh uska miscarriage karwa diya hai ab toh us chudail ke andar mere ani ka baccha nhi pal rha!😎😎😎.

In the mean time Anuseena entered the house!

And saw her standing!

Anu-are misri tum yahan ese kyun khadi ho?

Misri turned towards them and saw haseena standing with one hand on her belly!She thought that Anuseena came to know that she was pregnant and now she has a miscarriage!

Misri-kuch nhi bas tum dono ko dhund rahi thi wese tum dono kahan the?

Anu-Ham hospital gye the?

Ms-Kyun?

As-Woh Jaan sidhiyon se gir gyi thi!

Ms-Kya?haseena ab tum thik toh ho na!aur kuch hua toh nhi na tumhe!

Haseena-nhi nhi main ab thik Hun mujhe kuch nhi hua hai!par ab tum fresh ho jao tum abhi abhi AI ho na!

Ms-Hn thik hai!
She turned to go but anubhav stopped her!

As-Are ek min misri!(to HS) Jaan tumne toh woh baat batai hi nhi!

Ms-kounsi baat(nervously)

As-woh baat ye hai ki tum masi banne wali ho!

Ms-Kya massi?(uske pairon tale se zameen khisak gyi😂😂😂😂😂)

As-Hn massi kyunki Haseena pregnant hai na!

Ms-kya?

As-Hn par tum itna shocked kyun ho?

Ms-Nhi nhi woh tumne kaha na haseena sidhiyon se fisal gyibthi toh bacche ko kuch nhi hua? mera matlab hai baccha safe toh hai na!

Anuseena-Critical hapiness phase!Where stories live. Discover now