Before two months of haseena's pregnancy!
Haseena was continuously vomiting.
When she came out of the washroom she feels dizziness but before she falls anubhav holds her!
he takes her to the bed!As-Hasi tum thik ho na?Achanak se ulti aur chakkar!
Hasi-hn Anubi ham thik hai ,apko toh pta hai na kal karwachauth tha toh bas isliye dehydration ho gyi hogi!
As-Isliye mana karte hain woh sab mat kijiye!
Hs-(grumpily)Ek toh hamara tabiyat thik nhi hai aur app hamare sath time spend karne ke bajay hame dant rhe hain!
As-Accha baba sorry;Chaliye aaj ka hamara pura time apka! Pehle main nashta lata hun phir hum milke movie dekhenge!
After breakfast!they are watching a movie where the heroine feels like vomiting and dizziness,later she gets to know that she is pregnant!
Something strikes in anubhav's mind and he starts twirling haseena all around!
Hasi-Are are!Anubi kya hua hua!Hame chakkar a rhe hain bataiye toh sahi kya hua?
Anu-Thank you thank you thank you so much haseena!Ham abhi sabko batajw ate hain!Ek min apko chakkar a rhe honge na!Aap na yahan pe letiye!Ab se app ko sirf araam hi karna hai!Jmham abhi ate mithai lekar!
Hasi-Eeekkkk min(shouted loudly)
As-Hasi ese chillana thik nhi hai abhi!
Hasi-Ek dum chup!Ek bhi sabd nhi pehle ye bataiye app itne khush kyun hai aur sabko kya batana hai!
As-Yahi ki app pregnant hain!
Hasi-Oo accha!!kyaaaaaa!!!!
As-Hn app ese chaunk kyun rhi hai!
Hasi-Ek min appko kese pta ham pregnant hain!
As-hane kese pta matlab hame hi pta hoga na ,dusro ko thodi pta rahega!
Hasi-Are matlab !Appko kese pta ham pregnant hain!Hamne toh just do din pehle Kiya tha toh ye kese possible hai!
Anu-Hn par hamne ek mahine pehle bhi toh Kiya tha!toh ye usse bhi toh ho sakta hai!
Hasi-Hn par hamne toh har baar condom use Kiya hai!toh ye kese possible hai!
Anu-Hassi sach baat bataiye appko ye baccha chahiye na!Matlab tabse aap kuch na kuch nikali ja rhi hain!
Hs-Anubi ESI baat nhi hai,ham bhi bohut khush hote agar ham pregnant hote toh lekin hamara abhi periods chal rha hai toh kese ho sakta hai??
Anuu-Kyaa!
Hs-Hn isliye toh tabse ham aapko samjhane ki koshis kar rhe the!
Anu-hmm,chalo koi nhi abhi nhi toh kabhi toh ham papa Banenge tab khusi mana lenge abhi ham jaakar lunch banate hain!(with fake smile)
Hasi-Hnm
He left!
Hasi-Appki ye fake hasi se saaf pta chal rha hai app bohut dukhi hain!Aur wese bhi hamare shaadi ko 3 saal ho gye!Abhi I think hame baby plan kar lena chahiye!Hn wese bhi ham honeymoon par gye hi nhi hain!ek kaam karte hain Anubi ko surprise dete hain!
Haseena planned a honeymoon to Goa for both of them!
In the flight!
Anu-Are hasii bataiye toh sahi ham ja kahan rhe hain!
Hasi-Wait na apke liye ek surprise hai!
They reach to Goa!
Anu-Accha toh app hamare liye goa ka surprise plan kar rhi thi!
Hasi-nhi! Surprise ye nhi hai surprise toh kuch aur hai!
They reach to the hotel!Haseena tells something to the receptionist and she gave her the rooms keys!
They reach to their room!
Anubhav was shocked to see their room!
Anu-Haseena ye sab??(shocked)
Haseena-hn anubhav, yaad hai jab apne socha ki ham pregnant hain toh app kitne khush ho gye the ,par apko jese hi pta chal ham nhi hai pregnant toh apne hamara dil rakhne ke liye has toh diye lekin app bohut dukhi the!Toh tab hi hamne ye soch liya!
Anu-Par hasi tum toh is ke liye taiyaar nhi thi na!phir hamari khusi ke liye esa karne ki koi jarurat nhi hai,kyunki actually takleef aur dard toh tumhe hogi .Bacche ko apne andar 9 mahine tak rakhna, phir use janm dena ,phir raat raat bhar bacche ke liye jagna,
Hasi-Ani ham tab taiyaar nhi the kyunki tab hamari nayi nayi shaadi hui thi, aur ham ek bacche ke liye itne mature bhi nhi the, aur ham tabhi settle bhi nhi hue the , kyunki hame job karna karna tha, par ab toh sab thik hai, isliye ham taiyaar hain aur rahi baat dard ki toh jab app hamare sath hain toh koi takleef hame chi bhi nhi sakti!Ab bataiye na kya app hamare bacche ke baap Banna chahenge?
She said while sitting on her knees!Anubhav-🥲🥲Hn!
Then they spend the romantic night together and come back after 7 days!
Flashback end......
They came back from their memory!
Anu-Accha ab chaliye nhi toh sab yahin a jaenge,
Haseena-Hn chaliye!
The trio also ran back to their places!
Menka-matlab haseena judwe bacchon ko paida karne wali hai!
Lalit-Hn lag toh yahi rha tha!Phir bhi puch hi lete hain!
They all starts eating.
Menka-Wese haseena mujhe toh lagta hai mujhe na ek pyaara sa bhatija milega!
Haseena-Accha aur woh kyun!
Menka-Are tumhare pet ko dekhkar!lag hi nhi rha tumhara 5th month chal rha hai lag rha hai jese 7th month chal rha hain!
Haseena-(in eyes to anu)-bata den kya??
Anu-Accha thik hai bata dete hain!
Anu-Woh isliye bhabhi kyunki haseena twins ko carry kar rhi hai!
Mennka-Oo congrats haseena!;
Lalit-Congo anu!
Menka-Congrats hasi!
Anuseena-Thank you
Anubhav-Wese hame app sabko ek baat batani thi hame ek training ke liye bulaya gya hai!toh hame kal se nikalna hoga,aur hame ate ate shayad ek ya dedh mahina lag jaye!aur jese ki pta hai sabko haseena ka chata mahina shuru hone wala hai do din ke baad toh usko bohut care ki jarurat hai!Toh main wahi batana chahta tha ki plzz ap haseena ka dhyaan rakhna!
Lalit-Are anubhav isme bolne ki kya baat hai, ham haseena ka khayal wese bhi rakhte!
He smiles ,then they all go to sleep.
YOU ARE READING
Anuseena-Critical hapiness phase!
FanficWhat will happen when the most happiest phase of anuseen's life will become critical due to a 3rd angle ! How will they face this! Peep into the story to know more!