SANTU GOING TO COLLEGE?

400 29 2
                                    

Haseena is now 5 months pregnant🤰. And santu is always taking care of her!

One morning, anuseena are sleeping with each other! Suddenly haseena felt like vomiting and ran to washroom! She came after 5 mins.

She came and sat on there bed keeping her one hand on belly!

Haseena-Baby apko pta hai, apke ane se na is ghar main kitni saari khusiyan a rhi hai!Apke papa toh abhi se hi apke liye itni saari toys la chuke hai, aur Agar unko pta hota na ki hamare andar jo cutu sa chota baby hai woh ladka hai ya ladki toh wo toh ab tak apke liye dresses bhi kharid lete! Unse jyada exited koi ho hi nhi sakta! Aur ho bhi kese na ham toh apko apne andar feel kar sakte hain lekin unko toh abhi 4 months aur wait karna hoga apko God main lene ke liye! App na bilkul apne papa ki tarah brave banna.

She was talking with baby when anubhav woke up and saw her talking

He backhugged her and took her in his lap!

Haseena-Anav app uth gye! Good morning!

Anubhav-Good morning jaan!(while giving her wet kisses on her neck)

Haseena-Anav(fumbling) an.. Anav ky... kya kar rhe hain, thoda toh sharam kijiye ham ab akele nhi hai hamare sath hamara baby bhi hai!

Anav-Chinta mat kijiye jaan! Hamara baby hamare tarah bohut samajhdaar hai, woh abhi apke andar so rha hai! Woh hume disturb nhi karega, akhir use bhi toh ek chota bhai ya behen chahiye!
(while turning her and making her face him)

Hs-Anav kya aap bhi(beating on his chest blushingly and hugging him)

Anav-Are are jaan ab toh sharmana chod dijiye, hamare shaadi ko toh 2 saal ho gye hai aur ab toh kuch din baad hamara baby a jaega! Aur app ab tak ese sharma rhi hai!

Hs-Ham chahe jitne buddhe ho jaenge, ham toh apke flirt karne par ese hi sharmaenge!

Anav-aur isi sharmane pe toh ham fidaah hai, by saying this he smashed his lips with her and they starts kissing each other!

Suddenly santu entered room as room was not locked!

Santu saw them!

She turned to other side!

Santu-🙈🙈🙈Sorry sorry di jiju,mujhe knock karke ana chahiye tha,Sorry sorry you continue!

They jerked apart and haseena starts setting her hairs

As-Oo saali sahiba apko itna nautanki karne ki koi jarurat nhi hai,a hi gye ho toh ab a hi jao!

Santu told while sitting beside haseena!

Santu-Wese yahan koi bohut jor ka laal pad rha hai,blush bhi kam pad jae!(she said while teasing haseena)

Hs-Santu bas karo na ab kitna chidhaogi!

Santu-main toh pura badla lungi,ap mujhe shaadi se pehle kitna pareshan karti thi!

She took her head towards her baby bump and starts talking with baby!

Santu-Apko pta hai baby apki mumma kitna pareshan karti thi hume apke papa se shaadi karne ke pehle,app jab yahan a jaoge na toh tum bhi mere team main a Jana ham dono milke pareshan karenge apki mumma ko!

Haseena-Waah ji hamare hi baby ko hamare khilaf bhadkaaya js rha hai!

Santu-Jya Karen ham hai hi itne unique!kyun jizz? She said while giving hi-fi to anubhav

Anav-ji bilkul!

Suddenly santu's phone rang-

Santu-Helloo!hn bol priya!kesi hai? ........ main thik hun aur di aur baby bhi thik hai!Accha hya tu call kyun ki thi?......kya mam ne esa bola?.....par main toh leave application di thi na aur mam grant bhi kiye the........are par abhi kese achanak mam bol sakti hai......thik hai main tujhe baad main batati hun

As-Kya hua senti sab thik hai na!

Hs-Hn santu priya esa jya booli jo tu itni tensed hai!

Santu-Woh di priya bta rhi thi ki mam ne kaha hai abhi ek month tak hamara practical exam hoga!Aur mam ne kaha hai ki jo is baar exam nhi dega wih fail hoga,dusri baar absentees ke liye exam nhi hoga!

Hs-Hn toh kya hua santu!tu padhai toh ki hai na!ya nera khayal rakhne je chakkar nain apna padhai bhul gyi!

Santu-Di main sab padhi hun!Par problem ye hai ki practicals ek mahine tak chalega aur uske baad mam mujhe ek mahine tak aur ane nhi dengi,isbaar toh vacation tha karke mam de di permission par is baar nhi dengi!AUR main apko is halat main kese chod sakti hun!

Hs-Is halat main matlab?Santu main pregnant hun bimar nhi!Aur ye toh har ladki ek na ek din hoti hai na aur har kisi ke pass toh uski choti behen nhi hoti na khayal rakhne ke liye uske pregnancy phase main toh tu ja college apne practicals ke liye!

Santu-hn di main manti hun ap pregnant ho bimar nhi aur har ladki ke pass uski behen nhi hoti uska khayal rakhne ke liye par di app kyun samajh nhi rhi app har ladki jese nhi ho,har ladki ke pati police main nhi hote aur jiske hote hain unke ghar main se koi toh unke sath rehta hai unka khyal rakhne ke liye!Maan lijiye apko kisi chiz ko jarurat padi aur apko niche pade par ese main sidhi chadhna utarna thik nhi hai na!Man lijiye apko sidhi main chakkar ai aur apka per fisal gya toh?Di jaruri nhi ki har baar khayal bimar hone par bhi rakha jata ho!

Hs-Hn par!Anav ab app hi ise samjhao!
Before anubhav could say anything his phone rang he went to balcony for talking

He came and both santu and haseena are waiting for his answer!

What will be anubhav's answer!

Precap- MUJHE BACCHA TUM DOGI

Anuseena-Critical hapiness phase!Where stories live. Discover now