*Bhayankar Bollywood Songs*
Tip tip barsa paaani ~
Paani mein aag lagayi ~
(RIP LOGIC)Akhiyon se goli maare~
Ladki kamaal hai ki akhiyon se goli maare~
(Gun be like: chhoti bachhi ho kyaa???)Surkh waala, sauz wala, faiz waala love~
(Mtlb bro iss line mein LOVE ke alawa ek bhi words samaj aaye toh batao)Saans mein teri saans mili toh mujhe saaans aayi ~
(Iss baat ka kya logic hua reh bc nhii mtlb school mein mujhe pagal kr diya tha photosynthesis padha ke!! Aur yeh log ese gaane bna rhe hai toh mene naa jaha jaha plants hai unko zameen se juda krke usi jagah ek ladki ko khada kr dena hai aur phir krtey rehna saas saas tum log!)Ladki beautiful kar gyi chul ~
(Haa yeh baat toh sahi hai ladki tumko uske pyar mein pagal kr degi aur phir chul ho jaayegi aur tumhe chulhe pe khud khana banane ki naubat aa jaayegi)Aa dhoop maloon tere haathon mein~
(Oyee bsdk mere haathon mein dhoop malne ki zarurat naa hai, pehle khud ke haath me lotion mal!!)Jee krda dila du tenu burj khalifa~
( Girls be like: Mujhe burj khalifa nhi chahiye bas ek private jet, private island, Kylie Cosmetics ki saari chize, BTS concert ke front row tickets, Lamborghini aur LA mein ek bungalow)
-------------------------------------------------------------Namaste Namaste!! Welcome to ITI's last chapter....And i would like to thank you all <3 ... Chalo ab zyada taarif nhi krungi vrna cringe ho jaayega 🤡....toh suno indian girls!! Learn how to slap in public, how to argue in public and how to break someone's leg! Gol roti and sabzi can wait...and if boys are reading then you guys learn how to respect girls aur saari ladkiya humare jesi nhi hoti toh smile dekh ke pyar mein girna avoid kro.
Aur short message for everyone, "Ladki ke saath ghumne wala har ladka uska boyfriend nhi hota"
Aur suno jisko ban na hai future mein vahi ban naa kisike pressure me aake koi galat decision kabhi mat lena!!
Aur humesha baba ranchhod das ki baat yaad rakhiyo,"Excellence ke pichhe bhago excellence, success toh phir jakh mar ke tumhare pichhe bhagegi"
Aur me firse aap sabka bohot bohot dhanyavaad krna chahungi aap sab ne yaha tak sab padha aur abhi bhi padh rhey hai...me aashaa krti hu ki humari iss shandar ITI journey me aapko maza aaya hoga
Ab yaha kya timepass kr rhe ho, jaao padhai likhai kro aur desh ko sambhalo!
YOU ARE READING
ITI : Indian teenagers in real life
Short Story"hate"-used to it "Liking"-wait u like me? That's new "Do's and don'ts" -every fucking time "Restrictions"- the thing that's regular "Stupid rituals"-taking our country down "older and younger"- too much difference "Grow up" "no you're so small...