𝐕.

𝐋𝐨𝐧𝐠 𝐮𝐩𝐝𝐚𝐭𝐞 𝐚𝐥𝐞𝐫𝐭!

𝗠𝘂𝗺𝗯𝗮𝗶

Riya's sudden discloser had shocked the ETF. They had never in their wildest dreams imagined Riya to be a heiress. It was Sakshi's chuckle which pulled them out of their stupor. 

Sakshi: Ek second. Tumhe apni maa ka naam bhi nahi pata? Mr. Kartik Goenka ki biwi ka naam Sirat Goenka hai.

Riya eyes suddenly looked like they were spitting fire. Anger they never knew she could show.

Riya: Mujhe meri maa ke baare me kisi bahar wale se pata karne ki zaroorat nahi hai Sakshi. Mind you, meri maa ko apni kisi stupid baat ke beech me laane ki sochna bhi mat. I won't forgive that. And for the record, apni skills polish karo. Mr. Kartik Goenka ki ek nahi do biwiya thi. Aur Mrs. Naira Goenka unki pehli biwi. Mai Naira Goenka ki beti hu. Meri mom ki death ke baad, Dad ne dusri shaadi ki thi. Sirat ke saath.

The team was quietly looking at the two girls as they looked at each other in anger. Both Sakshi and Riya were best in their field. They could question no one. But then, Sakshi had been in the team since a long time. The core team had known Riya. True. Still, it was Sakshi who was in the team for the longest period among the two. Aayesha was hesitantly looking at the two girls as she decided to speak in between.

Aayesha: Guys ek minute. Um- Riya,  jabse tum aayi ho we have seen ki tumhari information and analysis kabhi galat sabit nahi hue. But hum Sakshi ko bhot ache se jaante hai. Vo yuhi koi information nahi laati. She brings the most correct information. Um- I am just saying ki maybe-

Before Aayesha could complete her sentence, Shree and Chotu interrupted her.

Shree: Aayesha, Riya bhi bina soche samjhe nhi bolti.

Chotu: Haan. Agar wo kya keh rahi hai use pata hai. Aur Riya aisi baato me jhoot nahi bolegi ye hum sab jaante hai.

Aayesha: Par Sakshi-

Their word war was interrupted by the chief while the second-in-command was still looking at Riya. Trying to read her.

Rathod: Enough team. Riya aur Sakshi dono hi apna kaam ache se jaanti hai. Riya, jaisa ki tumne kaha ki tum hi Krishna Goenka ho, we want to know everything. Tumhe jitna bhi yaad hai sab. Hume tumhari family se bhi milna hoga. Is case ka solve hona kai bachho ko bacha sakta hai Riya. I hope tum samajh rahi ho.

She always knew that a day would come when she will have to go back where she had begun from. This case had already prepared her for the worst of her nightmares. Still, the thought of going back gave her chills. It had been years since she met her family. She only talked with her cousin, Vansh. That too mostly through messages. The family didn't know about her. But she knew her Mamu and mami had their eyes on her. They had made sure to know she was safe. Though they never interfered in her life, they made sure she was fine.

Riya: I know sir. Mai apni taraf se poori koshish karungi. Meri to kismat mere saath thi jo leela ne mujhe anaath aashram me daal diya tha aur phir mere parents mujhe mil gaye. But kayi bache to pata nhi kaise hi haal me chod diye jaate hai. Vo log anaath aashram se bhi kayi baar bachho ko le jaate the.

Sakshi: To phir tumhara naam Riya mukherjee kaise?

Riya: Krishna Goenka ko sab jaante hai. A little bit of research and unhe pata hota ki mai kaun hu. Though I have documents which state ki Krishna Goenka and Riya Mukherjee dono same hai, but vo information highly secured hai. Jab tak mai na chahu koi iske baare me pata nhi laga sakta.

Aayesha: Tumne kaha tha, your mother is no more. To X-zora ke wakt tumhara medal lene vo aurat? Who was she? Tumhari step mom?

Riya: No. Wo Mrs. Mukherjee thi. Meri mom ki friend. Mrs. Tanvi Mukherjee. Udaipur chodne ke baad mai unhi ke paas gayi thi. Dad knew about it. Unke apne bachhe nahi the so she gave me this name. Riya mukherjee.