𝐋𝐨𝐧𝐠 𝐮𝐩𝐝𝐚𝐭𝐞 𝐚𝐥𝐞𝐫𝐭!
𝗨𝗱𝗮𝗶𝗽𝘂𝗿
𝗚𝗼𝗲𝗻𝗸𝗮 𝗩𝗶𝗹𝗹𝗮
The Goenka family was going through a emotional rollercoaster. They were so happy to know that their daughter will be coming back. But it hurt them that she didn't shared anything about her life with them. Were they this unavailable for her?
Suhasini: Vansh beta, tumhari to baat hoti hai na Krishna se. Kaisi hai vo? Kaha hai vo?
Vansh could see his family was desperate. Desperate to know about their daughter, her life. He remembered his talk with his sister.
Vansh was sitting in the back garden of Goenka villa with his laptop while editing his newly shot vlog. He was very much engrossed in his task when his phone rang. He picked up the phone only to get shocked at the number displayed on the screen. He knew that number very well.
Vansh: Hello, Di?
Krishna (Riya): Vansh. Hi! Kaise ho tum?
Vansh: Mai theek hu di. Aap kaisi hai? Sab theek hai na? Mai aau kya aapke paas? Koi problem hai? Bataiye na?
Krishna: Relax Vansh. Tum chinta mat karo. Sab theek hai. Mai bhi theek hu. Vo actually maine kuch batane ke liye call kiya tha.
Vansh: Batane ke liye? Matlab? Wait wait wait... Mai samajh gaya. Last time aapne aisa kaha tha tab aapne shaadi ki thi. Aap phir se vahi keh rahe ho. Oh my god. Di... Mai mama ban gaya?
Krishna: What? Shut up Vansh. Pagal. Kuch bhi bolta hai. Aisa kuch nahi hai. Mai to ye keh rahi thi ki mai teri shaadi me aa rahi hu.
Vansh: Matlab mai mama nahi bana? Kya yaar di.
Krishna: Vansh tu maar khaayega. Maine kaha mai vaha aa rahi hu aur tu faaltu ki bakwaas kar raha hai.
Vansh: Ye koi faaltu ki bakwaas nahi hai di. Aapko mera bhanja/bhanji bakwaas lagte hai?
Krishna: Tu na wait kar. Aane de mujhe phir batati hu tere bhanje/bhanji ke baare me.
Vansh: Acha acha theek hai. Batalena. Aap sach me aarhi hai na di? Pakka?
Krishna: Haan Vansh. Pakka aarahi hu. Isiliye to call kiya hai tujhe. I need a favour brother.
Vansh: Kya hua di? Batayiye na kya karna hai?
Krishna: Vansh tu to meri job janta hai na. Actually Udaipur me mai sirf teri shaadi attend karne nahi aaungi. Mera ek case bhi hai. Aur mere teammates bhi mere saath honge.
Vansh: Matlab aap meri shaadi skip kar deti agar ye case na hota to?
Krishna didn't knew what should she answer him.
Krishna: Vansh tu to sab janta hai na. Mujhe acha nahi lagta tum sabko hurt karna. Aur teri shaadi me aake mai kuch bhi kharab nhi karna chahti thi.
Vansh: Aap kuch kharab nahi karti di. Acha ye sab chodiye. I am happy at least case ke bahane hi sahi aap aa to rahi hai.
Krishna: I am sorry Vansh. Mai sach me tujhe udaas nahi karna chahti thi. Not during your special days.
Vansh: Mai udaas nahi hu di. Sach me. Aap batayiye na kya kaam hai?
Krishna: Vansh actually ye case hume ek tarah se undercover reh kar complete karna hoga. But agar hum aise achanak aayenge to sabko shak hojaayega aur ho sakta hai hum culprit tak na pahuch paaye. Mujhe team ko vaha ek vacation ke liye lana hai. To tu shaadi ka card team ke bhej dega? Aise hum vaha bina kisi problem ke reh lenge.
YOU ARE READING
𝐘𝐫𝐤𝐤𝐡 𝐗 𝐀𝐫𝐣𝐮𝐧 ❝𝐀 𝐂𝐫𝐨𝐬𝐬𝐨𝐯𝐞𝐫 𝐒𝐭𝐨𝐫𝐲❞
FanfictionThis is a crossover story. Though the idea of the story is completely my imagination, the characters of the story do not belong to me. Still, if in the future, I do add any of my self-made characters, I shall make sure to mention them as OC, i.e. Or...