Judai

956 114 74
                                    

" Shehnaaz tu yeh dress pehan kar party mein jayegi? Preeti di and neetu dii both questioning to Shehnaaz and making her more confused."

"Kyu dii yeh dress achi nahi lag rahi? Shehnaaz asked innocently."

" Shehnaaz uss party mein wo chudail sonia aayi hogi aur wo paka koi kaand karegi aur tujhe down feel karayegi kamini, preeti dii worried about Shehnaaz."

" Dii mera party mein jana zaruri hai kya? Mujhe nahi jane ka mann agar nahi gayi to hurt hungi aur gayi to aur bhi zayada hurt hungi,  Shehnaaz sighed."

" Bacha sidharth ne shadi ke baad dekh tujhe pehli baar kahin chalne ke liye bola hai, aur wo shayad dil se chahta hai ki tu sath chale warna wo poochta bhi na but he asked from you because he really want to go with you, maa said stroking her head softly."

" Maa waha sonia hogi aur wo sidharth ko..... Shehnaaz stuttered." Maa mujhse nahi dekha jata jab sidharth uske satg hote hai. Maa sidharth ko mujhse pyar kyu nahi huya maa, mujhse wo hamesha kahte rahe ki main umar mein choti hoon unse isliye hamara koi future nahi hai par maa sonia ke aate hi sidharth ko umar ka fasala kyu nahi dikha. Sonia to mere se bhi choti hai tab sidharth ko unse pyar kaise.... Shehnaaz sobbing silently."

" Shehnaaz wo pyar nahi hai yeh tujhe bhi pata hai. Wo bas ek jaal hai jisko sidharth pyar samaj baitha par jab sidharth ko uss ladki ki asli sachai sahmne ayegi aur jo tune kiya uske liye agar wo pata chalega to tera sidharth sirf aur sirf tujhse hi pyar karega. Main nahi jaanti wo time kab ayega jab sidharth ki Shehnaaz aur Shehnaaz ka sidharth sach mein ek hoke sidhnaaz banege. Par mujhe mere bhagwan par aur sabse zayada tere pyar par vishwaas hai ki sidharth aur tu kabhi bhi door nahi ho sakte... Maa promised!.

" Apko pata hai nahi i love you so much , Shehnaaz said while maa wiped her face with her dupata and hugged her tightly, " haan i love you too mera bacha chal ab jaldi se ready hoja nahi to sidharth na aa jaye, maa chuckled."

"Agar aap logo ka rona dhona ho gaya ho to kya hun main muddhe par aye, neetu di said hugging maa and Shehnaaz."

" Maa Shehnaaz kahan hai usne jana bhi hai ki nahi? Main adhe ghante se wait kar raha hoon uska, sidharth frustrated. "Cheekh kyu raha hai aa rahi hai, ladkio ko time lagta hai ready hone mein aur shadi ke baad officially tu dono pehli bar kahi ja rahe ho to ache se tyar hone de usse, maa said."


" Lo aa gayi teri biwi, maa chukled." Sidharth turned to see Shehnaaz coming down the stairs looking damn hot in red short dress. Sidharth flabbergasted by Shehnaaz' s beauty. "

"Sidharth muhb band karle kahin makhi na chli jaye aur vese bhi teri hi biwi hai aur tere hi sath jaa rahi hain to gaadi mein dekhte rehna , neetu dii teased sidharth

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


"Sidharth muhb band karle kahin makhi na chli jaye aur vese bhi teri hi biwi hai aur tere hi sath jaa rahi hain to gaadi mein dekhte rehna , neetu dii teased sidharth. Sidharth showed fake anger to everyone and they laughed loudly."

" Chalo bas bohat hasi mazak ho.gaya hai jane don bacho ko warna late ho jayenge wo, maa Interrupted. And they bid bye to.everyone."

" Sidharth and Shehnaaz both eneterd in the main party hall where sidharth's friends and co-actors were there. Sidharth met each and every one and introduced them.to Shehnaaz." Then suddenly someone came near to them.and hugged sidharth from.back."

Tere binaWhere stories live. Discover now