Zindagi jeene ke liye tu jaruri tha yaar..
Bahut mushkil hai mehsoos karna....
Jo aaj HAI wo aab THA hai....Pehle Sushant aur aab Sidharth tum.......
Yun koi Badi fan nhi thi par haa balika vadhu ke shivaanandi se dil se judi aur fir as sidhearts aur sidnaaz ne dil me aapki ek alag hi jagah di...
Pehle arrogant to nhi par apni dhhun par jeene wale insaan the...
BB13 me aapko dekha to mehsoos kiya ki hard voice ke pichhe ek bahut soft insaan chhipa hai...
Jise aapse milwaya aapki moti aur gadhi ne...
Aapka protective nature towards her ki wo bachhi hai, use samajh nhi..
Aur fir possesive hona ki uski chije aapko v hurt krti....
Yun to koi mel nhi tha par ek dusre ke liye aankho me wo purity ne aap dono ko hi ehsaas karaya ki aap special ho ek dusre ke liye....Care, love, friendship, sab kuch to tha....
Qki aap badal rahe the, muskurana seekh rahe the, bachpane me fir se jee rahe the...
Qki usne aapko aapse milwaya tha...
Aur uski yehi baat aapko chhu gyi thi aur aap relationship kuch v ho....
Use khone ka darr aapki aankhon me saaf chhalak aata tha.....Aur aapki ise purity ne use loyal rehna sikhaya....
Par aap use hi akela chhod ja rahe....
bb13 me aapka ye kehna ki main hadd se zyada possesive ho raha aur fir mujhseshadikaroge me uske uljhe baalo ko thik karna, bolte bolte emotional ho jana ki aapki life me shehnaazgill ki importance kya hai....
Kuch na kehkar v sab keh gaya tha...
Aur fir bbottonvoot aur Dancediwane par wo emotions ka sareaam hona....
Kuch to baat thi na aap dono ki innocence relationship me jo hum bas judte chale gye.....Par aab kya sab kuch adhura reh gaya....
Ek aur kahani lakeeron me adhuri reh gayi....Pyaar dosti hai....
Aur 80 saal ke ho jane par v sath dene wale the na....
To fir apni kasam q tod di...Reel life ki zindagi ko aab kvi real nhi maanungi aur chahungi...
I wish Shehnaazgill ko aapki wo strength mile jo aapke paas thi...
She is not we all know that she is so emotional in nature...
Par yun chhod ke gaye ho khud ko uski baahon me ek yaad banakar...
To yakinan houslaa v diya hoga use sametkar rakhne ka.....Diyaa hai na.....
Dedicated mine first post first obviously SidNaaz 💫 and secondly swetabhandare who motivated me write..
Thank you Sidharth..
Rooh me samaye ho tabhi to likh paa rahi hu tumhe..
Dil hota to sayad aab tak kahi aur ulajh gaya hota..Zindagi hai fir milenge kvi na kvi..
Till then yr Sidhearts n Sidnaazians love n cherish you forever till eternity..Love you n keep shining⭐✨
YOU ARE READING
Kabhi to milega raasta tera aur mera💫
PoetryJust one word SidNaaz Forever.. Just feel this emotion.. Tu yaheen hai Sidharth.. Mere dil ko pata hai... 🤍✨💫🦋♾💙