Bina kitaabo k jo sabaq seekhe jate hai sayad Zindagi use hi kehte hai....
Zindagi ko jabse kareeb se jana to samjha bahut majboot hote hai wo log, jinke paas khone ko apna jameen par kuch nhi bachta....
Aasmaa ki taraf q dekhti rehti hai khamosh aankhein, aab samjha qki jameen par uske paas apna kuch pane ko nhi bachta......
Dil se jude rishto ki dor kahaa kachhi hui hai.....
Ye to rooh se judti ek dusre ki saaj hai.....Koun kehta hai ki ek akela koi reh jaye to wo pyaar sachha nhi hota.......
Maana kismat ke aage kisiki nhi chali hai....
Par taaumr yaadon me wohi rahega na jise harane ko insaan se zyada kismat ne chaal chali hai....Aey zindagi jo milna ho kvi usse to kehna use....
Wo gumsum si rehti hai badi uski aankhein.....
Wo shararati, jhalli si ladki badal gayi hai aab bahut......Yun to bahut kuch badal diya zindagi ne.....
Par uski harkaton me uski jhhalak ko nhi badal paya koi.....Wo kehte hai na hum jinhe jeete, mehsoos krte hai...
Uska hona na hona kafi nhi....
Uske har palo, lamho ko apnana aur jeena hi sayad sabse bada ishq hai.....Aur #sidnaaz hume tere Ishq se Ishq hai....
Kaise kahu tumhe ki kitna chaahate hai tumhe hum..
Kaise kahe ki kitna dhoondhte hai muskurahaton ko tumhare hum..
Yun to zindagi jeeni hai jab tak saansein chalti rahegi...
Par tujhse jude jajbaaton ko bhala bolo kaise bhula paye hum....Kaise kahe tumhe ki tumhe kitna kitna chaahate hai hum.....
Siiiidddddhhhaaaarrrrttthhh🥺Aese v koi sota hai bhala...
Dil dhak dhak kar raha avi v, jaise kya ho gaya..
Avi to 1 September k pehle sab thik tha achanak ek raat ne sab kuch badal diya....
Humare sapne toote aur tumse tumhare apne chhute..
Teri sana aur maa ki muskurahat v aab jhhuthi dikhti aur teri harkatein to jaise usme tere hone ki apni pehchaan ko cheekh rahi...Humesa Aasmaan ko nihaarna ki Bebu dekh tu jaisa bol raha wesa hi kar rahi, Tu khush hai na...
Sapne jo dekhe the ek dusre ke sath , dekh wo unhe akele puri kar rahi..
Sayad is ummid ko liye ki kvi kisi roj tujhse milna ho to tu shiqaayat na karne lag jaye ki Abey moti tune khud ko thik q nhi rakha...
🥺💔
Adhoori kahaniyaan jane kyun par dil me ek alag hi jagah bana jati hai..
Kehte hai na jo mukammal na ho sachha wohi hai...
Jo puri ho jaye to fir manjil ki talaash kise rahegi.....Kaise batau jajbaat ye mere maine khud se v zyada tujhe chaha hai...
Aur chahungi yuhi taaumr sada...
🤍✨💫🦋🍁🥀💙Picture credit Twitter & FB
YOU ARE READING
Kabhi to milega raasta tera aur mera💫
PoesiaJust one word SidNaaz Forever.. Just feel this emotion.. Tu yaheen hai Sidharth.. Mere dil ko pata hai... 🤍✨💫🦋♾💙