Aaj fir jane kyun tum bahut yaad aaye Sidharth....... 🥺
Tumhari moti baby ko fir usi pink jode me dekhkar pichhle saal tumhare sath bitaye wo pal yaad aa gaye..
Aur dil sochne par majbur ho gaya ki ye wohi jhalli hai......
Na jane apna kitna kuch de gaye ho use.....
Ki use dekhkar khamosh si ho jati hu......
Tumhari strength, tumhari smiling, kitna kuch samet liya hai usne tumhe.....
Ki uski har harkatein, uski chaal, uska rehan-sehan, dhang sab tere hone ke ehsaas se cheekh padte hai.....
Aakhir kitna strength de gaye ho tum use ki wo tumhari Naaz kam aur SidNaaz bankar zyada jee rahi hai.....
Bolo na puthhu....
Khamosh q ho..
Sayad isliye hum yun hi nhi kehte ki sidharthshukla tuyaheenhai ...
Aks chhor gaye ho apna waqayi usme..
Wo jo kvi attention k lie thi aaj teri tarah private hua karti hai..
Jise kitaabein pasand nhi thi, aaj har us alfaaj ko dhund rahi jisme use yakeen ho ki tu milega use kisi na kisi roj ek safar me..
Wo jo mujhe ye nhi krna, wo nhi krna, aaj dekho teri tarah Workhollic ho gyi..
Wo jo kvi body conscious hua krti thi, aaj teri tarah pure soul ki theory me sama gyi..
Kaise na kahu ki aaj Naaz me hi humara Sid bhi hai..
Aankhein aaj v uski sirf tujhe dhundhti hai, jaise mehsoos krti ho tujhe apne kareeb..
Muskurahat par wesi aankhon tak nhi pahuch pati jese milti thi tere aane ke kareeb...
Bahut kuch badal gaya kullu...
Ek saal me kitna kuch badal gaya..
Par teri yaadein aaj v aati hai...
Aur wo jo khamoshi dikhti hai na teri moti baby ki aankhon me...
Mehsoos kar sakte hai hum use qki us dour se hum v gujar rahe...Khwaahish to thi tujhe kuch yun dekhne ki..
Par sayad ye dekhne k lie intzaar avi aur karna padega....
Ve maahi apaan fir milaange....
Kithhe, kis jagah pata nahi...
Par kahani apaan puri karange..
Ki maahi apaan fir milaange...DESTINY 🦋
किस रूई से बने हैं.....
ना जाने किस सुईं से सिले हैं.....
ये कुछ 'धागे" तेरे-मेरे एहसास के....To Be Continued..........🍁✨💫
SidNaaz Forever 💝
YOU ARE READING
Kabhi to milega raasta tera aur mera💫
PoesíaJust one word SidNaaz Forever.. Just feel this emotion.. Tu yaheen hai Sidharth.. Mere dil ko pata hai... 🤍✨💫🦋♾💙