Happy Birthday Siiiiiiiiddddhhhhaaarrrrtttthhhhh..
🎂🍫🌟✨💫🦋💞
40 ka kehkar BB me sabne teri umr par najar kya lagayi, aur MAN of WORDS wali teri aadat ne tujhe FOREVER 40 ka rakhkar tujhe ek baari fir se jeeta diya...Kya kahu teri kahaani jabse main judi itni lambi hai ki shabdo me bayaan nahi kar paungi...
Tujhe to sab kaha hai maine, padha v hoga tune, aur kitna dohrau, fir thak jaaungi...
Jane koun aur kisne kaha ki duriyon se khatam ho jati hai chahat...
Main to jitna tujhe dekhti us IDIOT BOX me, tujhe utna hi kareeb pati ki chillakar naam fir se un purane dino ki tarah kaash kabhi fir se keh paungi...Jate jate humme apni muskurahat chhor to gaye ho...
Yaad bhi rakhna ise jo mulaakat hui fir se agle janam to sud samet tere waqt se apna waqt bitaaungi...Chetti chetti mil bubbbbbaaaaaaa...
Keep smiling, keep shining⭐✨ wherever you are...
Give my love to Sushant & Pratyusha...
Party hard with Ashok uncle & what to say just be our guiding ANGEL till eternity...
Bcoz FOREVER is just an ILLUSION na Siddy..🍁🥀#sidhearts & #Sidnaaz family loves you #SidharthShukla ..
#HBDSidharthShukla
#SidharthShuklaLivesOn
#foreverinourhearts #loveyoutothemoonandback #loveheels
#SidNaazForeverThank you for coming into our life...
✨✨✨🌟✨✨✨
Party hard with ashok papa.
SUKOON aaj bhi tum ho..🌟✨
Main puchhna waqt beete to kivve langhya si mere bin...
Main raatan jaag k kattiyan kivve nikle si tere din...
Main sajna pher tere lai ve peeda aap jarniya ne....
Jad mil k baithange ta gallan bahut karniya ne....LOVE YOU SIIIDDDDHHHHAAARRRRTTTTHH
❤❤❤❤❤🌟❤❤❤❤❤❤
YOU ARE READING
Kabhi to milega raasta tera aur mera💫
PoesíaJust one word SidNaaz Forever.. Just feel this emotion.. Tu yaheen hai Sidharth.. Mere dil ko pata hai... 🤍✨💫🦋♾💙