.............Aunty - Kartik beta jara Ruk to
Me - Ji Aunty .
Aunty - Tu Beth Kuch baaten Kar ni hai
Dr AK - Sasuma me room me Hu .
Aunty - Thik hai damad ji .
Dr AK uth ke chale Gaye . Unke sath sath Sana Didi or uncle BHI chale Gaye Wese jeeja ji to pehle hee Ja Chuke the . Tabhi Aunty boli .
Aunty - Kya hua .
Me - Kuch nehi to . Wese aap Kuch keh na chah ti thi .
Aunty - Han . Wese Meri beti tujhe kesi lag ti hai .
Me - Kan . Sana Didi .
Aunty - Han . Aur kitni beti hai MERI .
Me - Woh bahat Achi hai . Kiu Kya hua
Aunty - Wese use aaj Raat Kisi ki jarurat padegi . To Tu Uske pass Chala Ja .
Me - Matlab . Me Kuch samajh nehi .
Aunty - Wese Mera Damad thoda Sa meri beti ko Pasand nehi Kar ta . Tune Dekha Hoga . Meri beti Apne Papa pe gai hai . Thodi sawli hai Woh .
Me - par Kya hua Achi to hai na .
Aunty - Han . Par sex keliye Achha pan kaphi nehi hota . Thoda Sundar Hona BHI Chahiye .
Me - Iska Matlab Aapne Damad ji ..
Aunty - Han . Woh karta hai par itna nehi .
Me - Par apko Kese pata .
Aunty - isiliye to Woh mere pass Aata hai .
Me - Achha . To me Kya Kar Sakta hu Aunty .
Aunty - Bahat Kuch Kar Sakta hai Tu .
Me - Kya . Aunty khul ke bolo na .
Aunty - bewakuf . Me keh rahi thi ki aaj Raat Sana akeli hogi uske sath Jake sex Kar .
Me - Kiu . Woh maregi mujhe .
Aunty - Achha . Meri beti se Dar ta hai Tu . Par mujhse kiu nehi dar ta .
Me - Pata nehi .
Aunty - Wese bhi Woh 2 din baad chali jayegi or Tu bhi AK Hapte baad chala Jayega .
Me - me .
Aunty - Han . Teri bua ne boli ki teri Tabiyat Thik nehi hai to tujhe Jaldi Ghar bhejh ne ko .
Me - Achha .
Aunty - Wese AK bar koshis to Kar
Me - Aap BHI na .
Aunty - Sharma Raha hai . Ab ja Wese Mera Damad aaj MERI jam ke lega .
Me - Wese me ..
Aunty - Han . Han . Me samajh gai . Ab ja Yaha se .
Boll ke mere gal ko kiss Kar Di . Me unka ishara samajh Gaya . Me thodi Der baad uth ke upar ke floor pe Jane laga . Tabhi meri Ayesha Didi ki jor se chik ne ki aawaz Aane lagi .Wese mene Dekh ne ki koshis to ki par darwaza or khidki dono band tha . Me nehi Dekh paya . Me aage Jane laga . Wese me Sana Didi ke room ke pass Gaya . Darwaze ke pass khada hoke Soch ne laga andar jau yah na jau . Wese sana Didi bahat Achi thi . Unke sath jabardasti Kar na mujhe Achha nehi lagega . To me waha se Apne room ki taraf Ja hee Raha tha ki pichhe se darwaza khula or Sana Didi bahar Aai mujhe Dekh ke boli .
आप पढ़ रहे हैं
Game Of Lust
RomanceHello Dosto Mera Naam Hai Kartik . Is Kahani me Apni Jindegi ke Kuch Hasi Lamhe Or Kuch Sachi Ghantanaao ke Bare Me Bata ne Ja Raha hu . Jise Padh Ke Aapki Raaton Nind Ud Sakta hai . Pehle Me Apne bare me Bata Dena Chahunga . Mera Naam Hai Kartik...