Chapter - 63

234 4 0
                                    

............Boll Kar apni lehenga ko utar Di or apni blouse ko bhi . Mere pass Aai mujhe kiss Kar ti hui boli .

Aditi Bhabi - Fuck me Hardar Bhai .

Boll Kar mujhe jor jor se kiss Kar ne lagi . Me Bhi unki red lips ko kiss Kar ne laga . Woh mere Baho me ab Puri nangi thi . Mene samne bed Dekha or apni Aditi Bhabi ko Ase hee kiss Kar ke huye Apne god me uthaya . Unko le Kar bed pe Lita Diya . Apni t-shirt ko utar Diya . Aditi Bhabi had to hui mujhe hee Dekh rahi thi . Ab me Kya boli unki sexy chehre ko Dekh Kar Kisi Ka bhi khada ho Sakta hai .

Mujhse Aur Raha nehi Gaya . Me unke upar let Gaya . Unko Apne Baho me Bhar ne laga . Aditi Bhabi bhi mujhe Apne Baho me Kar ne lagi . Mere piche ko sehlane lagi . Me unki red lips ko thodi Der tak kiss Kar ta Raha . Aditi Bhabi bhi Mera Pura sath De rahi thi . Bas thodi Der hua tha . Mene unko Apne Baho me kas ke pakad Liya or niche se Apne Lund ko unki chut me jor jor se dhake De Kar unki chudai Kar ne laga . Aditi Bhabi chatapata ti hui mujhe Apne Baho me Bhar ne lagi or jor se chik ne Lagi .

Aditi Bhabi - Aaaaahahhh Aaaahhhhh Aaaahahhh fffffuuuucckkkkk Meeeeeee Devarr jee Aaaaahahhh Aaaahhhhhh Aaaahahhh fffffuuuucckkkkk Meeeeeee Harderrrrrr Phaadd Dee Meriii Chutt Koo fffffuuuucckkkkk Meeeeeee Bhaiiiii Aaaaahahhh Aaaahhhhh Aaaahahhh Ooosheett Sheett Iamcomminngg Bhaii please Don'ttt Stopp fffffuuuucckkkkk Meeeeeee Harderrrrr Aaaaahhahhh Aaaahhhhhh Aaaahahhh Aaaahhhhh.. ki aawaz Nikal ne lagi .

Me Apne pure jor se unki chudai kiye Ja Raha tha . Aditi Bhabi Apni sexy Gand ko utha utha ke mere Ja rahi thi unki chut se badi hee jor se Pani ki Pichkari Nikal Raha tha . Mujhe Maja Aaraha tha Aur Aditi Bhabi ko BHI Woh Apne dono hato se mere pith ko kharoch ti Ja rahi thi . Par me Ruk ne wala nehi tha . Ase hee karib 3 Ghante ke Aas Pass huye honge Achanak see hee mere Lund se Pani Nikal ne laga Sara Pani Aditi Bhabi bhi chut me hee Dal Diya or hum dono Ak dusre se lipat Gaye .

Hum dono haf rahe the . Thodi Der baad sant huye . Me unse alag hoke let Gaya . Aditi Bhabi aake mujhse lipat gai . Tabhi Mene Dekha ki room me Meri Heema Bhabi nehi thi .

Me - Wese Heema Bhabi Kaha gai .

Aditi Bhabi - Gai hogi Apne Bhai ke pass .

Me - Wese aap bahat sexy ho Bhabi .

Aditi Bhabi - Achha Tu bahat Badmash hai . Itni jot se bhala Kan pell ta hai .

Me - Aapko Achha to laga na .

Aditi Bhabi - Bahat Achha laga Wese to mere Ghar aayega na . Matlab . Apne cha-cha ke Ghar .

Me - Han .

Aditi Bhabi - To phir Thik hai . Wese to Apne room me Chala Ja . Warna Woh Kamini aayegi tujhpe tut padegi .

Me - Asa kiu .

Aditi Bhabi - Tujhe me boll rahi Hu na Jane keliye .

Me - Thik hai .

Hum dono thodi Der tak kiss Kar te rahe or Mene Apne kapde pehne laga . Thodi Der baad unke room se bahar Chala Aaya . Apne room me Jane laga tabhi mujhe Kuch aawaz Aai . Jese Chuddiyan ki . Par Mene socha ki meri Heema Bhabi to unke Bhai ke room me hogi par yeh aawaz to pichhe se aarahi hai . Me Kuch samajh nehi paya tabhi phir se aawaz Aai . Mene socha ki Dekh ke Aata Hu . Me pichhe ki Tarah mud ke Jane laga . Sidi ke pass pahncha to Dekha ki upar ki taraf Meri Heema Bhabi bethi thi . Woh BHI akele me thoda unke pass Gaya .

Me - Bhabi Yaha akeli Kya kar rahi ho .

Heema Bhabi - Aur Kaha jau room me so thodi na Sakti thi .

Game Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें