Chapter -24

560 5 0
                                    

........... Kavya - Han . Woh mujhe Shaadi ki shopping pe Jana hai .

Me - Kiski Shaadi .

Kavya - Mere bade Bhai ki Shaadi hai .

Me - Achha .

Kavya - Kya Achha . Tujhe Aana hai .

Me - Han . Han ..

Kavya - yeh le card 4 Mahine baad hai mere bhaiya ki Shaadi .

Me - par me nehi Aapaunga .

Kavya - Kiu . Me teru Senior Hu isiliye .

Me - Nehi . Woh baat nehi hai .

Kavya - Phir Kya baat hai .

Me - Woh meri bua ki beti ki Shaadi hai 4 mahine baad to . Me Ghar pe hee nehi rahunga to me Kese aasakta Hu .

Kavya - Achha . Yaar phir Tu Shaadi ke 1 Hapte baad to aasakta hai na .

Me - Kiu .

Kavya - Woh mere khandan me mere bade bhaiya Sab se bade hai to Shaadi ke baad AK party hai .

Me - Achha . To Thik hai . Me koshis karunga .

Kavya - koshis nehi Aana padega tujhe

Me - Thik hai . Aajaunga .

Kavya thodi Jaldi me thi to Woh chali gai . Me thodi Der baad Apne bar me Beth ke Ghar Chala Gaya . Thodi Der baad Ghar pahanch gaya . Sach Batau to me apni dono Bua ki Lene ki Soch ta tha . Par me unke sath jabardasti nehi Kar na Chah ta tha . Wese Woh mujhe Apne bete se BHI badh ke mana Kar te hai to . Me unko baat sun ta tha Aur Raat ko apni Ayesha Didi ki palang Tod chudai Kar ta tha . Wese unka munh band hee reh ta tha . Kiu ki mujhe BHI meri Sejal Didi ki phikar tha . Ase hee 1 mahina Nikal Gaya tha . Aaj Raat ko college me choti si party thi . Wese Kuch sir or Ma'am retaide ho hare the to isiliye .

Wese sach Batau to . Meri dono Bua Turant hee mann gai . Kiu ki College me Meri Karuna Bua thi to Woh mujhe Jane se mana nehi Kar pai . Me sham ke 6 Baje hee College keliye Nikal Gaya me pehncha to . Monu Apne car ke pass khada tha . Mujhe Dekh ke mere pass Aaya .

Me - Kaha Gaya tha Yaar Tu .

Monu - Me apni cousin ki Shaadi me Gaya tha Yaar

Me - Achha

Monu - Wese Chal andar .

Me - Han .

Hum dono sath me college ke andar chale Gaye . Wese party Sirf naam ki Thi . Warna Sab Ase hee ghum rahe the . Thodi Der baad principal ne bhasan Diya or Kuch sir or Ma'am ko students be gift Diya . Me ghum Raha tha tabhi Mene English Ma'am Yani Shital Ma'am ki taraf Dekha . Unhone back less blouse pehni hui thi Aur unke pichhe se saree BHI thodi niche khisak gai thi or me saf Dekh pa Raha tha ki waha pe kartik Likha hua tha or bhi meri bua ki pith pe kesa tha . AK dum same . Me thoda Soch me pad Gaya . Phir socha ki duniya me Aur BHI to Kartik naam ke ledke honge . Par me khud ko Rok nehi paya . Kiu ki tattoo AK dum same tha . Me Chal te huye Shital Ma'am ke pass Chala Gaya .

Shital Ma'am - Kartik bolo beta .

Me - Wese aap ja rahi ho Ma'am .

Shital Ma'am - Han . Kartik . Wese Tu phir se Kisi ke sath Badmashi maat Kar na .Me thi Isiliye chhod Di Samjha

Me - Sorry ma'am . Wese AK baat puchu aap Bura nehi Manogi .

Shital Ma'am - nehi . Puchh na .

Game Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें