.............Aunty Apne dono hato se mere gardan ko pakad li . Mere lips ko kiss Kar ne lagi . Mene BHI unki unki sexy lips ko kiss Kar ne laga . Apne dono hato ko le Kar unki sexy Gand ko pakad ke niche Daba ne laga . Hum dono kiss Kar rahe the . Aunty dhire se mere Lund ke upar Beth rahi thi . Ase hee karib 10 minutes ke Aas Pass huye honge Aunty mere pure Lund ke upar Beth gai . Mene tabhi Apne dono hato ko unki saree ke andar Dal ke unki sexy Gand ko pakad ke sehlane laga . Aunty mujhe Dekh ti hui boli .
Aunty - Kya baat hai beta . Tera To bahat lamba hai .
Me - Aur aapki chut bahat tite hai .
Aunty - Han . Par ab nehi rahegi .
Me - Achha .
Aunty - Wese Meri beti abhi Teri behen ban chuki hai to uska dhyan rakh na Aur Jab meri Yaad Aaye to Ghar Chala Aana . Me tujhe Kabhi BHI mana nehi karungi .
Me - Aap phikar maat Karo me aapse mile phir se aaunga . Wese BHI kan ASI sexy mummy ko chhod ke Jana chahega .
Aunty - Achha . To Ab Chal apni sexy Mummy ki pyaas bujha De .
Boll Kar apni blouse utar Di or Apne Munh pe achhe se band Di . Me samajh Gaya Woh Chik na nehi chah ti thi . Wese mujhe unki aawaz se nehi unki chut se Matlab tha . To thodi Der tak Aunty mere Lund ke upar uchhal ne lagi . Jab Pani nikla to . Mene unke Sare kapde utare or bed pe Lita ke unki chudai Kar ne laga . Aunty apni sexy Gand ko utha utha ke mare Ja rahi thi . Unki chut se Pani ki Pichkari Nikal Raha tha . Mujhe Maja aaraha tha. Ase hee pure 4 Ghante ke Aas Pass huye honge mere Lund se Pani Nikal ne laga Sara Pani unki chut me hee Dal Diya . Hum dono thodi Der tak AK dusre se lipte rahe or me alag hoke bed pe let Gaya . Aunty Apne Munh se patee ko Nikal Di Aur boli .
Aunty - Teri bua to bahat lucky hai .
Me - Kiu .
Aunty - Tere jesa beta Jo hai Uske pass
Me - Wese ab me Aapka beta BHI to Hu
Aunty - Woh to hai .
Boll Kar mujhe jor se AK kiss Kar Di or uth ke Apne kapde pehen ne lagi. Thodi Der baad Woh room se bahar chali gai Me thodi Der baad Aaram se so Gaya . Agle din Subha utha . Me Jake fresh hua thodi Der baad me washroom se bahar Aaya to . Aunty bed ko saf Kar rahi thi . Mujhe Dekh ke boli .
Aunty - Coffee lai Hu pee le Aur Shaadi me jane keliye kapde BHI lai Hu .
Me - Thik hai .
Aunty - Wese yeh bistar itna gila Kese hua .
Me - Aapka hee Pani hai .
Aunty mujhe Dekh ke sharmane lagi or mere pass Aai mujhe bade hee pyaar se Apne Baho me bhar ke mere lips ko kiss Kar Di . Boli .
Aunty - thank you beta . Wese Tu mujhe bhul to nehi Jayega na .
Me - Nehi to .
Aunty - Ab Chhod mujhe Shaadi keliye bahat Kam Kar na hai .
Boll ke mujhe phir se kiss Kar Di or mere room se bahar chali gai . Wese Mera koi kam nehi tha . Me din Bhar Apne room me hee Raha . Sham ko me sab ke sath car me Beth ke shaadi ke Mandap pe Jane laga . Raat ko hum pahanch Gaye . Wese me yeh Keh nehi Sakta tha ki me Ledke walo ko Tarah se Hu . Pehle to me khud hee samajh nehi pa Raha tha . Me kis ki Tarah se Hu . Thodi Der baad Shaadi Suri hone laga . Me apna Kam Kar ne laga. Thodi Der baad mera Kam khatam hua to Me AK chair pe jake Beth Gaya or Shaadi Dekh ne laga . Tabhi mere pass mere bade Papa Aaye or Beth Gaye . Bole .
आप पढ़ रहे हैं
Game Of Lust
RomanceHello Dosto Mera Naam Hai Kartik . Is Kahani me Apni Jindegi ke Kuch Hasi Lamhe Or Kuch Sachi Ghantanaao ke Bare Me Bata ne Ja Raha hu . Jise Padh Ke Aapki Raaton Nind Ud Sakta hai . Pehle Me Apne bare me Bata Dena Chahunga . Mera Naam Hai Kartik...