Chapter - 92

1.7K 5 5
                                    

...........Wese Ghar bahat Sundar lag Raha hai . Me wahi pe chal te huye Dekh ne laga . Thodi Der baad socha ki upar Jake Dekh ta hu . Aunty se baat Kar Lunga . Me sidi se upar ke floor pe Jane laga . Wese Jada room to nehi the par bahat Sundar Ghar tha . Me Ase hee Aunty ko dhund te huye 3rd floor pe pahanch Gaya Aur bas me AK room se aage hee Gaya tha ki .

Mene Dekha or pichhe aagaya . Usi darwaze ke side me Chup Kar khada ho Gaya . Andar Dekha to Woh Aunty thi Aur unka Bada betha tha . Dono khade the Aur dono Ak dusre ko kiss kiye Ja rahe the . Mene socha ki is waqt Kan Asa Kar ta hai . Me dhire se wapas aane hee wala tha ki tabhi Aunty ke bete ne boli . Wese mere to bade bhaiya hee honge .

Bade bhaiya - Randi mummy Aur kitni chudai Karu aap ki .

Aunty - Mujhe to hear din Chahiye .

Bade bhaiya - Apne husband ke sath kiu nehi Kar ti .

Aunty - Aur tujhe Kya bas Mene apni patni ke pair Daba ne keliye peda Kiya hai . Bas Tu mujhe Ase hee pyaar Kar ta reh .

Bada bhaiya - Par aap pyaas Kaha bujh ti hai .

Aunty - Woh to koi mard nehi Kar Sakta bas Tu meri Pani Nikal Diya Kar mujhe usi me hee bahat Maja Aata hai

Bade bhaiya - Woh to Thik hai par tum AK ledke se meri tino behno ki Shaadi kiu kaewa dena chahti ho .

Aunty - Kiu .

Bade bhaiya - Wese badi or choti keliye to me samajh Gaya ki Woh dono pyaar Kar ti hai or Badi BHI par Manvi kiu .. Woh to nehi chahti na .

Aunty - To Kya me use us Sarabi ke sath bhej du Kya .

Bade bhaiya - Nehi par achhe Ghar me to Shaadi Kar sakte ho na . Wese alag Ghar me ..

Aunty - Kesi baat Kar Raha hai Tu .

Bade bhaiya - Kya Mummy aap BHI na Woh bas sex hee to Kar ti hai . Shaadi ke baad Woh BHI Nadal jayegi .

Aunty - Achha . Woh 2/3 bar bhag ne ki koshis Kar rahi thi Aur Jan ta hai na Hume use Kese roka .

Bade bhaiya - Han . Mummy .

Aunty - Tujhe uski chudai Kar ni padi thi . Par Woh Kartik ke sath khush to nehi rahegi par Shaadi ke baad bhi Woh Apne bf se rista to Rakh hee Sakti hai na .

Bade bhaiya - Pagal ho gai ho Kya yeh Jo contract hai .

Aunty - To Kya Kare .. Wese me tujhe yeh Bata rahi Hu . Kiu ki mujhe tere Lund ki jarurat hai .

Bade bhaiya - Aur Kartik ke paise ki . Wese aap isiliye Kar rahi ho na . Meri Tino behno ki Shaadi ..

Aunty - Woh to hai par mujhe Sab se Jada sex Pasand hai .

Bade bhaiya - Han . Han . Wese AK ledka hai jis se Manvi ki Shaadi Kar dete hai . Woh Achha ledka hai .

Aunty - Nehi .

Bade bhaiya - Mann jao na . Wese bhi Kartik use Pasand nehi Kar ta .

Aunty - Yeh to ho nehi Sakta par agar Mera Damad meri Lene lag Jaye to me Kuch Kar Sakti hu .

Bade bhaiya - Randi .

Aunty - Aur Asa Kabhi nehi Hoga to . Ise tino se hee Shaadi Kar ni padegi .

Dono kiss Kar ne lage . Me waha se bhag te huye niche Chala Aaya. Wese me Jake sofe pe Beth Gaya . Me unki sari baaton ko Soch Raha tha . Mene socha ki Asi baat hai to . Kiu nehi me teiyar hu . Wese BHI Manvi se Shaadi Kar ke . Me Kisi Aur Ka bacha Apne Ghar me nehi la Sakta Aur Meri Malaika Bua BHI nehi chahti . Me bas Soch ne laga ki Kya Karu . Bas thodi Der hua tha ki waha pe Aunty aagai .

🎉 आपने Game Of Lust को पढ़ लिया है 🎉
Game Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें