Chapter - 87

267 4 1
                                    

.............Par Woh kiu nehi aai or abhi Ase sare log . Me Kuch samajh nehi paya to . Thodi Der baad Mene puchha

Me - Wese Didi . Meri Shaadi 5/6 ledki se ho rahi hai kya . Itne Sare . Matlab Sab log ..

Sarika Didi - Tujhe Kya pata tere bade Bhai ne Kya Kiya hai .

Me - Matlab . Me Kuch samajh nehi paya Didi .

Sarika Didi - Ab Kya Batau tujhe Kya hua hai .

Me - Bolo na ..

Sarika Didi - Woh tere Bhai ki Jo patni hai na ..

Me - Kan si wali

Sarika Didi - Jo Ghar pe teh to hai .

Me - Majhli Bhabi .

Sarika Didi - Han . Uski AK best friend hai . Jo Aryan ke office me Kam Kar ti hai . To bas Aaryan ne use pregnant Kar Diya .

Me - Madar..

Sarika Didi - Gali Kab se Dene laga hai Tu Aur Woh tera Bada Bhai hai. Tamiz se ..

Me - Me unko nehi boll Raha hu Didi . Woh ledki Kan hai . Kahi Jhut to nehi boll rahi hai na .

Sarika Didi - Tujhe Asa kiu lag ta hai.

Me - Wese mere Aaryan Bhaiya ke pass itna paisa hai to .

Sarika Didi - Sayad par ab Kya Kar sakte hai .

Me - Iska Kya Matlab hai .

Sarika Didi - Woh tere sath hee tere Aaryan Bhaiya ki Shaadi us ledki se hone wali hai . To ab Kuch nehi Kar sakte .

Me - Achha . Par Meri Mummy Mann gai .

Sarika Didi - Kese nehi manegi . Woh ledki Aur koi nehi . Tere papa ki AK dost ki beti hai .

Me - Aap Asi baat karoge to me Ghar nehi jaunga .

Sarika Didi - Wese pehle me bhi samajh nehi pati thi .

Me - Thik se samjhao .

Sarika Didi - Woh ledki Teri Majhli Bhabi ki best friend hai . Collage ki Aur tere papa ki ak purani dost ki beti hai ab maat Puch ki Woh company me Kya Kar rahi thi .

Me - Mujhe Kya pata . Kam Kar rahi hogi .

Sarika Didi - Wese Tu phikar maat Kar hum hai na . Tere liye .

Me - Mere liye Kya . Mene koi Asa Kan nehi Kiya .

Sarika Didi - Achha . Sab Kuch to Kar ta hai .

Me - Wese Aapke sath alag baat hai par me thodi na ..

Sarika Didi - Han . Han . Besharam Tu Ghar Chal . Teri sari behne Teri Jaan le Legi Aur usme me BHI Hu .

Me - Aap BHI na .

Hum dono baaten Kar te huye chale Gaye . Wese thodi Der baad pahanch Gaye . Hum Jake darwaze pe bell baja ne lage to . Meri Suchitra bua ne darwaza kholi . Woh mujhe Dekh ke Khush ho gai . Mujhe Apne Baho me kas ke pakad li . Hum dono baaten Kar ne lage . Waha pe Meri dono Mami or Cha-chi thi . Unse baaten Kar ne laga . Par waha pe Meri Mummy nehi thi to me sidhe hee upar unke room me Jane laga . Darwaze ke pass pehncha or khat khata ne laga . Meri Mummy ne darwaza kholi mujhe Dekh ke Khush ho gai . Mujhe Apne Baho me kas ke pakad li meri mummy Sirf AK Towal me thi . Sayad Woh abhi abhi Naha ke Aai hui .

Game Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें