Chapter 11

2K 91 2
                                    

Sanyukta checked the time. It was 3:15pm. She knew that Randhir was her only hope, as he was in love with Ishika and going by his craziness for Ishika, she knew that he would never agree to this stupid marriage.

She swiftly changed into a yellow top,ripped skin fitted low-waist jeans with matching yellow stilettos and reached their their fav. hide out, an old inconspicuous café which they discovered during one of their crazy outings before Randhir became a star. And both of them had been meeting there ever since,without getting noticed by a lot many people.

Randhir was already there,sitting on his favourite corner seat. He knew the café would be a safe place to meet as not many people knew about it,otherwise his fans would have thronged him for photographs and autographs.

"Hi,Sadu" greeted Sanyukta with a dull smile

"Tu kabhi time se nhi aa sakti na Farzi?oh haan , tera record toot jaega na ek din time se aa gai toh, right?"asked Randhir ,sounding peeved.

"Anyway mene ye batane k liye tujhe yahan bulaya h ki,mene shadi k liye haan keh di h"

"Kya?"Sanyukta was shocked haan keh di h?tu mazak kar rha h na? me tujh jese sadu se kese shadi kar sakti hu?"

"Haan toh,tujh jesi farzi se shadi karne ka mujhe bhi koi shauk nhi h" scoffled Randhir.

" I love Ishika ,par abhi k liye apni aur ghar walo ki izzat bachana zada zaroori h..aur wo sirf is shadi se hi possible h"


"Tera dimag kharab ho gaya h!" Sanyukta said loudly.


"Abhi mera shadi ka koi irada nhi h, na hi tujhse, aur na hi kisi aur se.! Abhi to meri life theek se shuru bhi nhi hui h,kitna kuch karna baki h mujhe, shadi ka kya h uske liye to poori zindagi padi h yaar"


"Tu hamesha itna chillati kyun rehti h? kitni kaanfadu awaaz h teri..! Galey me loud speaker fit kia h kya? Dheere nhi bol sakti?" asked Randhir,exasperated.

 "Sunn mere paas ek idea h"

"Shadi karna is a damn bullshit idea!"

"Just shut up and listen! Hum shadi karenge, aur phir thode din baad hum divorce application file karenge." Explained Randhir.

"Ek baar divorce ho gaya pir uske baad tu bhi free aur me bhi free! Me mere raaste aur tu apne! is tarah se tera bhi naam kaharab nhi hoga. You're a girl afterall ,aur mere hote huwe koi tera naam kharab nhi kar sakta!"

"Hmm plan to accha h, par isme tera kya fayda h haan?" asked Sanyukta while sipping her cold coffee.

 Randhir smiled wickedly

" Tujhe to pata hi h ki maa Ishika se kitni nafrat karti hain aur tujhe kitna pasand karti hain. Tujhse shadi kar k I will prove ki tujhse meri shadi karwa k unhone kitni badi galti kari h.! Aur phir hamare divorce k baad maa bhi kuch nhi bol paaengi, aur mera Ishika ko pana aasan ho jaega. Samjhi? Mene Ishika ko bhi bata dia h is plan k barey me, and she think it's brilliant!"

 Sanyukta diverted her mind from shopping, make up and stilettos for a moment and pondered over Randhir's plan.

"Kya baat hai ! Maan na padega Sadu, tera plan h to bada bhayankar aur mast.! Kya shaitaani dimaag h haan tera!? kahin tere serials ki kamini dayan saas bahuo ka bura asar toh nhi ho gaya h tujhpe..hahaha"

 Randhir winked, and they both laughed.

THE HUNGOVER CONFESSIONWhere stories live. Discover now