Chapter 15

1.9K 85 3
                                    

Randhir returned after 10 minutes and saw Sanyukta fondling with some papers.

"What the hell are you doing now?"he asked angrily

"Mere kisi bhi paper ko hath mat laga, Okay!"

"Ye tere papers nhi hain" said Sanyukta.

"Ye hamare papers hain..mere saas-sasur ki taraf se pyar bhara wedding gift...Hamare honeymoon k liye Greece, Venice aur Paris ka trip"

"kya?" Randhir snatched the tickets from sanyukta.

"God! Mere maa-baap bhi na...!"

"Bahut sweet hain!" Sanyukta smiled.

"Pata hai, mene to sab kuch plan bhi kar lia h"

"Tu mere sath nhi aa rhi h aur na hi hum kisi honeymoon pe ja rhe hain.

Aur Me Ishika ko kya kahunga? Pehle jhooti shaadi,aur ab ye..Jhoota honeymoon!" Randhir was feeling extremely annoyed.

"Idea bura nhi h vese," winked Sanyukta.

"aur wahan ja k mujhe dher sari shopping bhi karne ko milegi!"

"No shopping! No honeymoon!" exclaimed Randhir.

"Filhaal humein apne mom-dad k saamne jhagadne pe dhyan dena chahiye,taki hum unko divorce ka ek solid reason de sakein. Samjhi?"

"Okay" replied Sanyukta absentmindedly,with her attention towards the T.V

"Kya okay!? Awaaz kam kar T.V ki , aur udhar khisak, mujhe sone k liye jagah de" shouted Randhir

"Dekh farzi, mera sir dukh rha h,shanti se sone de mujhe."

"Chilla mat! Ye T.V bhi mera h aur ye bed bhi!"

"God! khud sara din chillati rehti hai, raat ko full volume me T.V dekh rhi h aur mujhe keh rhi h chilla mat.! Mujhe ye divorce ka kaam jaldi hi karna padega ,varna ye pagal ladki mujhe bhi pagal kar degi!" he mumbled ,and tried to sleep.

THE HUNGOVER CONFESSIONWhere stories live. Discover now