Chapter 32

2.5K 95 4
                                    

"Sanyukta..wo..kal raat..hum wo..party..Ishika..aur.. tujhe kuch bhi yaad nhi h?"


"nhi..Kal aakhir hua kya tha Randhir..mujhe kuch yaad kyun nhi aa rha h.." Sanyukta said grabbing her head with her hands trying to remember last night's events.


"Sanyukta tu pehle shaant ho ja,me batata hu.."pleaded Randhir

"Poori baat bata Randhir,please.." said Sanyukta with teary expectant eyes


"jitna mujhe yaad h,hum party me gaye they wahan hamara Ishika aur Bajaj se jhagda hua,hum ghar aae tujhe ulti hui, shayad zada pii li thi tu ne..aur...phir...wo..bathroom...aur.."Randhir's voice dropped at the last words.


"Aur kya haan? aur kya? Mene zada pi thi na,tu ne to nhi!! Phir bhi tu ne mere sath ye sab..how could u Randhir?..Tu to mujhse pyar bhi nhi karta tha!" said sanyukta, her voice dropping with every word.


"Sanyukta,I can explain..mujhe samjhaane ka mauka to de" said Randhir defensively.


"Kesa mauka haan? Aur kya samjhaega tu? Sab kuch to saamne h..ye kamra cheekh cheekh k keh rha h ki tu ne mere nashe me hone ka fayda uthaya! Aur hamari ye halat, sab kuch to clearly dikh rha h Randhir." Said Sanyukta with tears brimming in her eyes.


"Sanyukta please ro mat..jesa tu soch rhi h wesa kuch nhi hai" Randhir tried consoling her

"Mujhe galat samajh rhi hai..mujhe to khud bhi nhi pata ye sab kese..." said Randhir in a low voice, sounding heartbroken.


"Me galata samajh rhi hu!! Aur jo tu ne mere sath...kese kar sakta h tu aisa mere sath..haan?? tu ne to kahin ka nhi choda mujhe.. Mujhe laga tu mera best friend h aur I am safe with u. Me soch bhi nhi sakti thi ki tu mere sath aisa karega aur tu ne hi..!" Sanyukta said disgusted in angry high pitched voice


"Mana hamari shadi hui thi par wo to humne logon ko dikhane k liye ki thi na..aur abhi to hum log divorce lene wale they hai na?phir ye sab q Randhir...jawab de kyu?tu to mera best friend tha na? phir kyun?" she looked down in disappointment crying.

Randhir's heart sank at her words. All his joy and pleasure vanished turning into agony out of guilt.

THE HUNGOVER CONFESSIONWhere stories live. Discover now