❤️26❤️

"Sapne dekhna band kar de Sidharth"

"Hakikat meri jaan hakikat, kunki sapne bahut dekh liye kuch ache kuch bure ab nai"

"Achaa aise bhi konse sapne dekhe hai tune"

"Yahi ki tu aur main sath main bahut khush hai aur humari khushiyan double karne humare twins hain"

This made her blush but she hid it but he saw it.

"Koi sharma raha hai"

"Tere sapne hai Sidharth"

"Par tum to mere samne ho to ye sapna kaise ho sakta hai"

"Kisi bhi situation ko sapna banne main waqt nai lagta"

"Tum na fir pagal ho gayi ho"

"Yaar wo shod hum jaa kahan rahe hai wo bata jaldi kunki ye wo rasta nai jo tu bol raha hai"

"Maine rasta change kar liya aur ab hum water falls pe jaa rahe hai"

"Konse wo bhi bata"

"Lonavala"

"Wowww"

He smiled seeing her happy.

"Tuj pata mera bahut mann tha wahan jane ka par soch rahi thi kiske sath jaun kunki akele jane main koi maza nai tha"

"Wahan kitna beautiful hota hai, wahan to rainbow bhi dikhta hai na. Acha Sidharth hum water fall ke niche bhi jaynge na ki bahar se he dekh ke waspis aynge. Bol na aise kya dekh ke smile kar raha hai"

He was lost in her excitement.

"Are tere se puch rahi hun. Kahan khoye hue ho"

"Huhh kahin nai"

"To aise smile kun kar raha hai khud main, pagal wagal ho gaya hai kya"

"To maine jo pucha wo bata"

"Kya bataun baba wahan pahuch jayen tab jo karna hai karna"

"Tuj koi problem nai hogi"

"Muj kun problem hone lagi"

"Fir to tu promise kar main jo bhi karungi tu usmain natak nai karega"

"Nai karunga baba" he was unaware of what's going in her min but what ever it was, it's some mischief only.

After that they were speaking generally and sometime, they were quite just enjoying the cool breeze which was hitting them. After one more hour they reached the falls. It was private side and no one was around except both of them. They came out and went towards falls. The view to falls were worth to watch. Both were in love with the place and enjoying the same at the same time. She was lost in her enjoyment and he was just looking at her and was happy to see her happy.

"Naazu aghe mat jaa dangerous hai aur slippery bhi bahut hai baby mat jaa"

"Yaar tu bhi aja par muj enjoy karne se mat rok"

"Enjoy kar na kisne roka hai par wahan dekh to sahi pahele yaar"

But she was not hearing him and continued her fun. He too joined her and little bit he moved her back and she also didn't get it in her enjoyment. After sometime he sat aside to view the surroundings but she was not in mood to sit at one place so she was still there only. It's been hour and he has asked her to come back and sit, have some rest but she was just a stubborn to agree with what he was asking to do. He thought to go and get her side, so that she should rest some time as she was there from so long and getting wet. Because of that she might get ill. So, he moved towards her. As he went to her side, he didn't find her and got worried when he didn't find her. He shouted her name but due to voice of water from falls was subsidising his voice. He went to other side to see once and as he went; he saw she was on edge of stone and if she slipped, she will fall in deep falls. He went near her and pulled her and embraced her in born crushing hug. After few minutes.

"Sidharth main theek hun, aur tumhe kya hua hai aise kun behave kar rahe ho yaar"

"Tum muj batao tumhari problem hai kya, mujse itna he pareshan ho to bata do main tuj pareshan karna band kar dunga, pareshan kya baat bhi nai karunga tab chalega tumhe"

"Par kiya kya yaar maine"

"Kya kiya bataun tune muj pareshan nai muj takleef dene ke liye wahan uss pathar pe khari thi aur agar wahan se zara sa bhi tumhara pair satakta to tum wahan niche hoti aur shayad muj wapis bhi nai milti aur puch rahi ho tumhe kya kiya, agar mujse itni takleef hai, nai galat kaha nafrat hai to muj he maar daal aise thori thori maut se kya hoga. Bol to revolver lake dun ya knife lake dun ek sath maar daal aise tadpane se. Na main rahunga na tuj koi problem hogi tera to uss Yashikesh se shadi ka rasta bhi clear ho jayga, ohho ab samja tum ye sab isliye kar rahi ho ki jaldi se tum uss ladke se shadi kar sako aur mujse azad ho sako. To kiya maine tumhe azad. Aaj ke baad tumhe ek word nai bolne wala jo karna hai karo. Aaj se ye Sidharth tumhare liye bas Mr. Shukla he hai koi Sidharth nai samja na. Aur galti ho gayi jo tumhe yahan jabardasti leke aya. Fir kahin nai leke jaunga. Khush ho ja"

"Ho gaya tumhara, agar ho gaya ho to sunn meri baat main wahan jaan bhuj ke nai khari thi. Enjoy karte karte mera dyan nai gaya wahan kab pahuchi main"

NAZRANA MOHABBAT KAजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें