part 9 💞💞

4.1K 321 22
                                    

Hello readers ,
I hope you all love this story ,
Thank you all for the love and support..



Enjoy reading

Karan and Omi followed Mrs. Prakash and was shocked to see ranveer with her.

Karan : om, yeh vayi ranveer haina.... Ranveer varma

Omi : haan bhai, vahi hai... Par shreya aunty usse milne kyun aayi hai.... Voh bhi jhoot bolke

Karan : haan om... Kuch toh gadbad hai

Omi : pata nhi... bhai hum chalte hai... Hume kya lena dena hai..

Karan : na Omi... Kuch toh gadbad hai.... Tune notice kiya.... Tejasswi, shreya aunty se teek se baat nhi ki.... Uncle se toh ek word bhi baat nhi ki thi.... Usne aunty ko tejasswi naam se bulane ko bola,Teju nhi...
Muje shreya aunty pe doubt horahai.... Chalo jaake dekhte hain kyaa baat ho raha hai

Omi : ok bhai....

Omi and Karan sat before shreya's table.... Only Karan and omi's back is visible to them... Both tried to listen their conversation...

Ranveer : finally aapse baat karne keliye appointment mili.... Parso se try kar raha tha

Shreya (tm) : listen... Agar tumko business dealings ke bareme baat karna hai toh mei chaltaun.... You better talk with Prakash...

Ranveer : no aunty.... Muje business ki bareme nhi baat karni hai....muje aapki beti ki bareme baat karni hai

Shreya (tm) : beti ki bareme.... Meri betiyon ke baare me kya baat karni hai

Karan and Omi was confused.... Why he wants to talk about teju and swati?? They both looked each other...

Ranveer (with a smirk) : muje swati ke bareme nhi baat karni hai.... Sirf teja...meri teja ke baare me baat karni hai... Aapko bhi pata hai.. Phir kyun act kare ho aunty...

*****************""""*""""""*"*"*""*******

Karan and Omi was taken back listening to meri teja from ranveer...

Omi : bhai.... Ye kya bakwaas karrahai... Ye tejasswi ko meri teja kyun kehra hai..

Karan : pata nhi... Shayad dono ek dusre ko jaante honge..

***************************************

Shreya in little loud voice: bass.....bakwaas band karo... Aur jaldi bolo.... Kyun bulaya muje

Ranveer : calm down... Calm down... Aapko mera help karna padega.... Syada kuch nhi......Suna tha Aaplog phirse meri teja keliye alliances dhund rahe hai....

Shreya : she was taken back... Ye tuje kaise pata chala...

Ranveer with a smirk 😏: aunty muje sab pata hai.... Aapko mere bareme uncle se achi achi  baatein karna hai .... Aur mere taarifon ki baarish karna hai .... Aap mere aur teju ke shaadi jald se jald karwaai ye.... Bass aur kuch nhi chahiye..

Shreya stood from there

Shreya: bass... Aur nhi sunna muje...ab Tu Sun ... Mein Tumare liye kuch nhi karungi.... Bohot hogaya tumara bakwaas... Mei chaltaun.

Ranveer stood up and made shreya to sit

Ranveer : are aunty itna gussa aapke health keliye teek nhi hai..... Vaise bhi mein konsa naya bolrahun.... Jo kuch saal pehle aapne kiya.... Vahi karne ko bolra hun... Aur suna tha kundrra's aur aap ke family ke beech acha friendship chal raha hai.... Koi baat nhi.... Muje konse unke bareme janna hai.... Muje toh sirf tejasswi se shadi karni hai... Aap uski taiyaariyan kejiye..

Tu hi hai (you are the one) ❤❤Where stories live. Discover now