Hello readers,
I hope you all love this story,
Thank you for your immense love and support ❤❤Enjoy Reading
Omi showed the photo to Karan and even Karan is shocked to see the pic..
Karan : yeh toh tejasswi hai.... Uske saath jo hai.... Yaar mene usko kahi dekha hai... Omi tu jaanta hai ye kon hai?
Omi : nhi bhaai... Ye kon hai... Aur ye photo aapke cabin me kaise?
Karan : voh tejasswi ne bag yahaan chod diya thaa.... Jab voh lene aayi thi toh hum dono takra gaye the... Uska bag me se saare saaman girgaye the... Lagta hai Ye chut gya hoga.
Omi : oh... Ok... But I'm so curious.... Ye tejasswi ke saath kon hai.... Mei kal vidhi se puchunga...
Karan : hmm ok.... Tu jaan ke muje bhi batao... Muje bhi janna hai.
Omi : aapko kyun... Mein nahi bataunga 😛😛
Karan : tuje kyun jaana hai... Vayi reason muje bhi janna hai....
Omi : mera toh hone wali bhabhi hai.. Toh janunga hi... 🤪🤪
Karan hid is blush....
Karan : bhabhi.... Tumari bhabhi kaise banegi voh..
Omi : vidhi ke didi hai toh mere ko toh bhabhi hi hai... Aap kyun tension hore ho...
Karan : tension..... Mei tension nhi le rahun.... Tu bakwas kar ...muje kaam hai ...
Karan sat on his chair and start working... But his mind is filled with that photo ....
Karan in his mind : voh insaan kon hai.... Mene usko kahi toh dekha hai... Yaar yaad nhi aara hai.... 🤔🤔. Par lagta hai ye teja ke saath bohot close hai... Kaise hug karahi thi... Boyfriend toh nhi hoga na... Agar hua toh..
Karan... Uska boyfriend hai toh tuje kya.... Tu uske life me itna interest kyun lete ho... Shut up and do your work...
***************************************
Teju and vidhi went to a mansion.... It's not a big one like theirs.... But it's quite cosy.... Both entered .... Teju stood there... She is frightened to enter inside.... Vidhi noticed that she is still standing at the entrance..
Vidhi : di... Aao... Aapka hi ghar hai... Itna kya darte ho...
Teju entered inside ... She saw a women at her 60's and a man at his 70's sitting there and watching TV ...
That man saw teju and ran to her and hugged her....
Teju : papa... Aap kaise ho... Tabiyat thik hai na... Check up keliye gaye aap.... Doc ne kya kaha...
That man is hanshal gujral... And the women is kriti gujral
Hanshal : haan beta... Mei thik hun.... Tu kade kyun ho.... Aaja... Vidhi beta... Tu bhi aaja..
Hanshal made teju and vidhi sit on sofa...
Kriti : teju... Beta... Kaisa hai tu... Ghar kyu nhi aayi... Haan... Jaan tere bareme poochra tha... Meine kuch bhi bolke usko sambal diya...
Teju : maa.... Mei thik hun... Bas.. Kaam ke vajase aa nhi paayi.... Vaise jaan thik hai na.... Muje bohot tension horahi hai... Ek mahine hogayein... Nhi mile na.... Kya karega samaj nhi aara hai....
Hanshal : kuch nhi beta.... Tumari hi jaan hai.... He will understand... Tu jaa use mil... Aur voh lunch nhi kiya.... Tu usko khilado... Kriti tu jaake khaana leke aah...
YOU ARE READING
Tu hi hai (you are the one) ❤❤
Romancehello guys.... here is the complicated and beautiful love story of tejran with full of twist and turns ❤❤ hope you all like it 🏅#1 - ishq