Hello readers,
I hope you all love this story,
Thank you for your love and support ❣️❣️
Complete the targets 🎯🎯to get new parts soonENJOY READING ❤❤
RV : wait... Don't panic.. Mein dhundh tha hun usko.
RV said this and cut the call
Teju : kya hua hai sunny? 😟jaan, bhai ke saath hi hai na?
Karan : laddoo, voh.... Champ, RV ke pass nhi hai...
Teju : what?
Teju removed her seat belt and went out... Swati and pratik also came out and they all searched for veer .
Teju : jaan.... Jaan..
Teju shouted while searching... Phir kuch der baad Usko chakkar aati hai aur voh zameen pe gir jaati hai..
Pratik usko uthane ki koshish kartha hai.. But teju utthi nhi
Pratik : Di... Utho na.. Please di.. Swati Tu karan bhai ko phone kar
Swati called Karan and informed him..
Karan came runningKaran : kya hua teju ko?
Pratik : bhai... Di behosh hogayi... Lagta hai fasting ke vajase chakkar aagaya..
Karan brought water and sprinkled on her face.. Teju opened her eyes and she started panicking..
Karan : laddoo... Shant hoja... Veer mil jayega..
Teju : nhi sunny... Mera jaan... Mera jaan ko dhund na hai...
Teju stood up and again started shouting and searching .. Karan, swati and pratik too followed her and searched veer..
On the other side,
RV, Adaa and OmVi also searching for veer..
Finally RV found veer who was talking with Ranveer... RV fisted his hands.. Adaa calmed RV down..
Adaa : bhai.. Abhi gussa mat karo... Vahan teju pareshaan horahi hogi ... Pehle veer ko leke jaana hai..
RV nodded and both went near veer and Ranveer..
Ranveer : veer beta.. Joh tumari maa hai na teju, voh teri maa nhi hai.. Aur voh tereko achese khayal nhi rakh payegi ..Agar uski aur Karan ki shaadi hogaya na toh uske baad unke bache ayega aur phir vo log tume bhul jayenge..unke bache ko hi pyaar karenge,tume nhi. Isliye bolrahun, Tu Karan aur teju ka shaadi hone mat do..
RV : veer
Veer ran and hugged RV...
Veer : mamu, ye uncle bohot buri uncle hai... Kabse muje pakad ke rakhein.. Aur kuch bhi bakwas karein... Aap muje mumma ke paas leke chalo na 🥺🥺
RV kissed veer.
RV : jaan.. Iske baton pe dyan mat de.. Voh kuch bhi bakwas kartha hai.. Aur ye aapki mumma ka rival hai... Isliye voh aapki mumma ko aur aapko dur karna chahta hai .. Hum abhi mumma ke paas chalenge.. Mumma already pareshaan hai..
Veer : muje pata tha... Inhone mujse 2 baar baat karne ki koshish ki... Adaa maasi also warned him ... Aap bohot bure uncle ho
Adaa : haan...jaan tum mere saath chalo..
Adaa picked him and moved to the car... She informed Karan..
RV holds Ranveer's collar..
YOU ARE READING
Tu hi hai (you are the one) ❤❤
Romancehello guys.... here is the complicated and beautiful love story of tejran with full of twist and turns ❤❤ hope you all like it 🏅#1 - ishq