Hello readers,
I hope you all love this story,
Thank you for your love and support ❣️❣️
Complete the targets 🎯🎯to get new parts soonENJOY READING ❤❤
Teju : bhai... Ranveer kya karega... Agar voh mere bete ko merese dhur leke gaya toh... Mei zinda nhi rahunga...
RV : chup.... Voh humara jaan hai... Humara ghar ka beta hai... Uss Ranveer ko hamara veer ke aaspaas bhi nhi aane dunga mei... Tu mere upar barosa rakh... I'll take care.. Ye ranveer , saala bohot over karra hai... Already mere dost, karan ko dhoka diya.. Abh tumari life barbaad karne ka soch raha hai... Mei hone nhi dunga...
Teju : what dokha? Kya hua Ranveer aur sunny ke beech?
RV : voh... Karan dated a girl named Anusha... Both dated for a long time, From high schools....10 years before, Karan and anusha came US studies keliye .... Tab karan aur Ranveer friends bangaye the..
Teju : wait.. Bhai, Ranveer toh yahan rehta tha... Voh kab vahan gaya...
RV : Ranveer aur humara age same hai... Voh toh humare saath college padra tha...
Teju : what!! But Ranveer tho mera batch tha... Tho voh kaise.. 🤔
RV : voh toh MBA karne keliye India aaya tha.. Shayad tumare saath MBA kiya hoga..
Teju : haan, Ashwin ne clg 3rd join kiya tha... Ranveer joined us during MBA... Crct crct... Aap aage bolo
RV : haan so, Ranveer aur karan friends bangaye the.... Both used to spend time a lot... Karan ne ranveer ko bohot trust kiya... But both Ranveer and Anusha cheated him...
Teju : cheated him matlab?
RV : 8 years pehle mein, Karan, billu and Jessica we all planned a house party for new year... Toh jab we entered karan's flat, Anusha and Ranveer were making out... Karan bohot hurt hua tha.... Uske baad Anusha aur Karan ka breakup hua... Karan aur Ranveer ek dam dushman bangaye the... Phir ek din un dono ka bohot ladai hua... Maar peet bhi hua... Uske baad Ranveer India chalagaya...
Teju : Bhai... Ye Ranveer ko kya problem hai.... Apno ke saath dhoko dena hi uska kaam hai
Aapko pata hai bhai.... Ranveer aur meri engagement honewali thi.. But us din usne mujse zabardasti kiya... Isliye sabke samne thappad maara tha meine.. Fir bhi peecha nhi chodra hai 😡
RV : Iss Ranveer ko kuch na kuch toh karna hi hai....
Teju nodded and kept her head on RV's Lap and slept... RV caressed her hair and he also slept resting his head on headrest..
***************************************
Next day
RV dropped veer to his school and left for his work.... Teju went to tp industries and concentrated on project...
Everyone is busy in their work.... Karan kept on messaging teju to take rest.... Teju find it sweet 😍
At 4 pm
teju is working in her cabin, suddenly Ranveer barged inside the cabin...
Teju : hey..... First get out... Tumko Mere office me aane keliye permission nhi diya main.... Out.
Ranveer hold her waist and pinned her on the table ... He smirk smile 😏to her
Ranveer : uh... Tuje kya laga, Tu muje nhi batayegi toh muje pata nhi chalega.... Sab pata karke aaya hun... Sab kuch
YOU ARE READING
Tu hi hai (you are the one) ❤❤
Romancehello guys.... here is the complicated and beautiful love story of tejran with full of twist and turns ❤❤ hope you all like it 🏅#1 - ishq