part 12 💞💞

3.9K 296 10
                                    

Hello readers,
I hope you all like this story,
Thank you all for your immense love and support.





Enjoy reading

Next morning 🌞

Teju waked up at 5am ..... And she looked here and there and realised that she slept in the sofa itself... She got up, went upstairs , had hot bath for 30 mins. After wearing the formal dress, she came down..

BA : ye lo beta....

BA gave coffee to teju.

Teju : thank u aunty... Kya aap swati aur pratik keliye sandwich ready karenge.... Me jaake unko utha thiyun....

BA : haan ready karthunga.... Vaise... Kya mei ek baat pooch sakta hun..

Teju : aunty aapko permission leni ki zarurat nhi hai... Pls poochiye..

BA : voh kal raat tum bohot gusse me thi aur tumko headache bhi aagaya tha.... Aaisa kya hua joh tuje itna hurt karra hai...... Agar tumko share karna hai.. Toh kar beta... Varna mat bata... Koi compulsion nhi hai..

Teju : aise kuch nhi hai aunty.... Bass vahi purana yaadein vaapas taza hua....Isliye thoda gusse me thi.... Varna I'm alright.. 😃

BA : kayi voh ladka toh nhi hai...

BA asked her not sure...teju nodded her head..

BA : Voh tume phirse pareshaan karraha hai?

Teju smiled at her concern and nodded and sipped her coffee ☕

BA : agli baar voh tuje mila na toh tu muje call kar.... Me aake uska band baja doongi... Teke

BA caressed her hair.... Teju smiled at her and stood up to wake swati and pratik.... She got them ready and dropped them and went to office... Started to do her work...

***************************************

Humara sunny bohot aaram se sora tha.. Tab... Omi ne aake paani full of bucket ko sunny ke upar daaldiya... Karan wake-up with a jerk.... He is fully drenched...

Karan : Omi ke bache.... Mei aaj tuje nhi chodunga ruk tu....

Karan chased Omi . Omi ran down and went to kitchen and hide behind km...

Omi : maa bachao muje bhai se.... Dekho muje Maarraha hai...

Karan : oye .... Mene toh tuje marne ka start bhi nhi kiya... Jhootha kahi ka..

Km : sunny tu nahke aaya hai ....dress change bhi nhi kiya.... Pura ghar geela kardiya... Jaa jake change kar...

Omi laughed at him🤣🤣 karan gave a stern glare to him..

Karan : mei toh abhi utha hun... Ye aapka ladla ne poora bucket paniko mere upar daaldiya .... Kamine...

Km twisted Omi 's ears 👂

Km : ye kya hai om.... Tune aise kyun kiya... Dekh bichara geela hogaya.... Agar voh bimaar padgaya toh.... Mausam bhi bohot karabh hai subha se...

Omi : haaa..... Maaa... Chodo na.... Dard hora hai... Mei toh sirf mazak kiya...bhai  Bimaar nhi honge... Chodo please 🙏

Km left his ear... Kd also joined them...

Km : ok..... Sunny tu jaa... Jaake fresh hoke aaja.... Omi tu bhi jaa.... Breakfast keliye aaja jaldi...

Karan and Omi both nodded.... Omi ran up... Karan was about to go... But kd stopped him.

Kd : sunny... Mein lawyer se baat kar chuka hun... Voh aaj papers ready karke office bejenge.... So sign kardena.... Aur haan mei bhi aa jaunga office...

Tu hi hai (you are the one) ❤❤Where stories live. Discover now