part 38 💞💞

3.8K 387 22
                                    

Hello readers,
I hope you all love this story,
Thank you for your love and support ❣️❣️
Complete the targets 🎯🎯to get new parts soon









ENJOY READING ❤❤

RV : Ye meri behen.... Tejasswi Prakash... Suni hogi... Itni badi business women toh hai... Agar nhi jaanti toh ache se jaan le... Aur haan ... Karan aur teju ke life se dur hi reh... Samje..

Anusha : offcourse .. 😏  I know her... Iski shaadi 5 baar mandap tak aake tutti na... Aur mene suna tha, iska husband ki death hogaya aur voh tumara hi beta hai na , joh abhi omi ke saath gaya...

I very well know you... Tumari jaise ladkiyon ko me achese jaanti hun.. Tumara beta ko agar ek baap ki zarurat hai toh kisi aurse shaadi karo .... Meri Karan se dur reh... Thik hai.. He still loves me not you

Teju's eyes brimmed with tears 🥺🥺
She stumbled back a little but km hold her in her embrace...

Karan : Stop it anusha.... Mei koi toy nhi hun.. Jab tuje chahiye  vaapas  aayegi meri life me....nhi chahiye to phek thogi.. You think I am a fool 🙄  you know what ... I really liked you.. Mene vishwas kiya tuje.. You are the first person I ever dated in my life ❤ but you.. Cheated on me... Voh bhi uss Ranveer ke saath milke..

Mene tere paas physically close nhi gaya kyunki I never wanted your body... I never kissed you because I wanted that to happen after we get married.. But you know what, jisko mei pyaar samjke betha tha... Voh pyaar hi nhi tha... I never loved you... I freaking never loved you..

It was just an infatuation.. School days se tume jaantha hun.. Isliye uss infatuation ko mene pyaar samjra tha... I trusted you... Tere liye kya kuch nhi kiya.... Jab tumari maa ke cancer treatment keliye paison ki zarurat thi... Mene tereliye help kiya.... Jab tume US jaake padna tha, tere liye, tere saath aane keliye maa papa se lada tha... Jab bhi tuje financially aur emotionally  meri zarurat thi mene saath diya tha ... But tune kya kiya.. You cheated me...Tuje kya laga muje kuch nhi pata chalega .... You cheated me not only with Ranveer but also many with other boys...

Tumne jis jis ladko ke saath,....

voh bolne me bhi sharam aari hai muje...

Voh saare ladkone muje bata diya jab humari break up hua tha... Kitne logon ko dhoka deke aagyi thi... Agar abhi tumari maa yahaan hothi na voh kudh tuje maaregi... Mei chup hun  uska faida mat utha...

And what nonsense you are talking about my fiance.... Kya jaanthi ho tum uske bareme... You know what she has done to reach this level... The tejasswi prakash koi aise hi nhi bani.... Usne din raat mehnat ki hai..

Anusha gave a sly smile...

Anusha : I know what she did to reach this level ... She had did the same thing what I did.. Pata nhi kis kis ke saath soyi hogi... Characterless women

Km slapped her ..

Km : bass.. Bohot hogaya... Tum jaisi ek Characterless insaan ko mene aaj tak nhi deka... Tum na ek aurat hone ke layak hi nahi hai... Ek aurat kya ek insaan hone ke bhi laayak nhi hai... Muje laga mera beta tujse pehle pyaar kiya tha, isliye ijzat se treat karrahi thi... Jab tum meri beti ke upar gandi baat karne lagi... You lost that little respect I had for you... Get lost before I call the police..

Karan : maa... Wait... Isko aise hi kaise jaane deti .. Usne meri laddoo ke bareme boli hai... Usko aise hi jane nhi dunga mein... You Anusha... What you know about her... Tu karthi ho aise harkat.. Meri teju bachpan se mushkilon ko paar karke aayi hai... Jab tum 18 years me thi ,birthday gift pe kuch costly make up product maang rahi thi  but teju ne khud ki mehnat se company shuru ki thi uss age me .....

Tu hi hai (you are the one) ❤❤Where stories live. Discover now