Ch 22

"Ab kya hoga... Usne humein dekh liya hoga issi liye hamara peecha kar raha tha"... Divya spoke fearfully...

"tum apna muh bandh rakho... Bas ek bar woh minister ka beta paise nikal de phir is inspector ka kaam khatam hojayega"... Nisha whispered..

"lekin yeh hoga kaise....Amit ne toh saaf inkaar kar diya hai"... Divya replied...

"humne jo case dala hai na uspe... Woh 99 percent hamari side hai... Or uska jeetna impossible hai toh wo zarur dega paise... Tum bas jaise kar rehi ho waise hi karti raho..." Nisha instructed her and she nodded her head in yes..

Sidharth was standing outside warehouse and listening everything... He was shocked when he saw Divya and Nisha in the restaurant with some boys enjoying... He followed them... But they got to know that Sidharth was following them... So they changed the route thinking they escaped but Sidharth found them and followed them here...

He thought for a second and sat in his jeep... He directly went to police station and told everything to Aamir... Who was at the duty... Aamir was shocked listening all the information... And they planned the next step together.. In all these Sidharth completely forgot about Shehnaaz...

When he checked his pocket for phone he realised that he forgot it in the restaurant.... He slapped his forehead.."Aamir mere sath chal.. Main Shehnaaz ko dinner pe lekar gaya tha but when I saw them I completely forgot about her... Abhi tu mujhe wahan drop kar apni car mein... Kyun ki main jeep nahi le kar ja raha apni protection ke liye..."... Sidharth spoke..

Aamir raised his eyebrow" yaar pehli baar le kar gaya hai tu bhabhi ko bahir or aise akele chor diya... Or upar se time dekh... Wo ghar chali gayi hogi"..Aamir replied...

"nahi woh akeli nahi jayegi... Main janta hun usko bethi hogi wohi pe mera wait karte huwe"... He said and got up..

"chalo phir"... Aamir spoke starting his car...

______________
Shehnaaz turned and found that manager driving the car... She got scared and started walking fast...

"aare madam ruko toh... Abhi main lift de deta hun na... Akeli kahan jaogi is time..." manager said driving behind her...

"ji nahi main chali jaungi... Ap chale jao wapis..." she replied turning towards him...

He got down from the car and held her arm tightly "dekho madam abhi pyar se bol raha hun... Is waqt raste pe koi na koi pakad hi lega... Toh is se acha hai chup chap apni marzi se mere sath chalo... Waada karta hun sahi salamat ghar pe chor dunga"... He smirked devilishly....

"haath choro mera...mujhe nahi jana kahin bhi.. Sidhaaaaarth"... She cried loudly...

"is waqt tumhe lagta hai koi Sidharth ayega... Jitna chahe chilao... Is road pe is waqt kuch janwaron ke elawa koi nahi hota... Shayed tumhara Sidharth isi liye tumhe yahan chor kar chala gaya... Lekin itni khubsurat bala ko koi aise kaise chor sakta hai"... He spoke dragging her to car.. And Shehnaaz started hitting him...

He held her arm tightly "dekh marzi se beth warna  yehin pe shuru hojaunga... Or phir roti rehna... Agar paisa chahiye toh wo bhi dunga chal"... he uttered shamelessly... And this time Shehnaaz felt her anger rise up...she jerked his hands away and slapped him tightly...

"bakwas mat karna mere sath..." she shouted...

"teri itni himat"... He grabbed her hair and slapped her back...blood started oozing from her lip and she yelled with pain...

He forcefully dragged her and opened the car door when someone held his hand and punched him on the face...

Shehnaaz looked up and rushed towards him "Sidharth"... She cried loudly hugging him...