"Iski shakal dekh kar lag raha hai jaise yeh khud bacha paida karega "... Manish joked with Aamir...
" Tu na hadd mein reh saale...khud ka muh dekhne wala hota hai jab biwi kuch bolti hai... Bada aya merko bolne wala"... Sidharth scoffed rolling his eyes..
"Tum dono ki yeh bakwaas band hogi abhi... Itna acha moka hai or apni manhus baato se kharab kardo sab"... Aamir stopped both of them when Manish tried to tease him more...
" Sid... Tu aise bakwaas karta kyun hai pehle ke baad mein itna manana pare "... Aamir asked him but he took a deep breath... " Yaar bas neend ki wajah se hogaya...itne din se pehle subah uth ke kam pe jao phir rat ko wapis aao toh Biwi ke mood swings hi itne hote hain phir aadhi rat tak un ke saath jago bas wohi sab ki wajah itni bakwas kardi maine ".... He huffed telling him, his feelings...
" Tum dono ka haal dekh kar na ab mujhe dar lag raha hai... Merko abhi nahi ban'na hai baap... "Manish shook his head dramatically...
" Yar tu ja na... Dekh woh ladies kaise enjoy kar rahi hain... Unko kuch drinks wagera puch ke aa"... Sidharth told him... "Ja raha hun... Karo apni sensible baatein "... Manish replied going away...
" Bro... I can understand your situation... I know you love bhabhi so much lekin Sid pyaar kaafi nahi hota hai na... Humein har kadam saath chalna hota hai... Or bacha tera bhi hai... Jitna dard wo log feel karti hain humein andaza bhi nahi hai... Tujhe pata hai main Jiya ke sab kam karta hun... Uske saath kapde dhona ya khana banana or toh or apne room ko bhi khud saaf karta hun... Kyun ki I know ke woh hamare bache ko kitni mushkilein or takleefein jhel kar is duniya mein layegi... Agar tujhe jagna parta hai toh tu bhabhi ka soch woh bhi toh tere sath hi hoti hain na or tere se pehle uth kar unko nashta dekhna hota hai... Tu sirf apni mushkilo ko dekh raha hai mere bhai... "Aamir explained to him...
" Yaar jo bhi tune abhi sab bola na merko sab pata hai kutte... Tu na itni samjhdari wale baatein mat kar.. "Sidharth replied with a smirk...
" Pata hai toh kyun kia yeh sab "... Aamir raised his eyebrow...
" Kyunki main gadha hun... Or waise bhi main apni biwi ko apni jaan se zyada pyar karta hun or janta hun uske liye yeh sab kitna mushkil hai... Isi liye main nahi chahta tha ke woh akele shopping pe jaye or yeh sab jhele ".... He sighed looking at her standing in the balcony ...
She was laughing and enjoying with ladies...
" Chal chor yeh sab... Main janta hun bhabhi tujh se zyada der tak naraz nahi reh sakti... "Aamir chuckled and Sidharth too smiled sheepishly beacause it was true...
_____________
" Sidharth aaja beta... Tu bhi gift de apni biwi ko".. His Dad called him for the rasam..."Ayaa Dad"... He spoke disheartened ...
" Dad... Woh main.. Gift nahi le kar aya... Ap jante ho na aj subah main nahi ja paya shopping pe"... He whispered in his dad's ear...
"Hadd hai Sidharth... Har kam mein laparwahi... Kya banega tera... Ab cash de or rasam kar".. His dad scolded him...
" Main gift le aunga baad mein"... He replied and walked towards his Naaz where she was sitting with Jiya and Nimrit....
"Aaj Riya bhi yahan hoti toh zyada maza ata na"... Nimrit spoke...
" Yahan par itni achi parhayi kar rahi thi pata nahi uske parents usko Mumbai kyun le gaye parhne".. Jiya replied being clueless...
Sidharth cleared his throat to gain their attention...They all looked up... "Oh Bhai ab aap ki baari hai... Gift humein bhi toh dikhao na kya laye ho"... Jiya and Nimrit teased him Naaz looked down at her lap and then kept her hand on her belly...
YOU ARE READING
Jab They Married(Complete)
FanfictionA SidNaaz Arranged marriage story... Peep in to know more..