Chapter 30

1.3K 70 11
                                    


It was the time of the night, Sameer was sitting on the bed in his room and his back was resting on the pillows on the hardboard of the bed. Sameer was lost in thinking.

Flashback:

Sameer and Muskan were sitting in the cafe and Sameer were angry at Muskan's proposal before he react.

Muskan: pehle meri puri baat sun lo.

Sameer: Aur kya sunana hai, Muskan, han? Bacha kya hai? Shadi? Tum asa soch bhi kaise sakti ho? Pe...

Muskan: yeh ek contract marriage hogi.

Sameer stopped and he looked at Muskan with a frown on his face.

Sameer: kya?

Muskan: han. Hum six months ki contract marriage karenge.

Sameer: tum pagal ho...

Muskan: us ke bad main yahan se chali jaungi.

Sameer was shocked. He was already frustrated. Sameer squeezed his eyes and shook his head.

Sameer: tum kehna kya chahti ho mujhe kuch smajh nahi araha.

Muskan: main samjhati hun.

Sameer looked at Muskan.

Muskan: kal Priya ayi thi.

Sameer got angry.

Sameer: ab kya lene aai thi woh? Woh to...

Muskan: let me, finish, Sameer.

Sameer looked away.

Muskan: Priyu mujhe convince karne aai thi aur main janti thi ke woh ayegi isi liye maine pehle se hi sab soch liya tha. Main yahan se apna business abroad shift kar rahi hun.

Sameer was shocked.

Sameer: what?

Muskan nodded and sighed.

Muskan: Chachu bhi bohat time se bol rahe hain aur phir maine bhi is bare main bohat socha aur yahi theek laga. Sameer, agar main yahan rahi to Abhay mujhe ase hi pareshan karta rahega isi liye maine decide kiya hai ke main yahan se sab kuch wind-up kar ke wahan yeh sab shift karungi. Humari ek branch to pehle hi hai wahan to zyada muskhil nahi hogi.

Sameer: aur tum yeh sab mujhe ab bata rahi ho.

Muskan: Sameer, main sure nahi thi kal hi maine decide kiya aur kal main busy bhi isi waja se thi.

Sameer: jab sab kuch decide kar hi liya hai to ab mujhe kyun bata rahi ho?

Muskan: kyun ke Dad ki property ko claim karne ke liye mujhe Shadi karni paregi isi liye to woh Abhay mere piche para hai.

Sameer looked down and tried to understand.

Muskan: hum six months ki contract marriage karenge. Six months lagenge sare process main. In six months main, mujhe dad ki property bhi mil jaegi aur business shift bhi ho jaega.

Sameer looked at her. Muskan thinks.

Muskan: aur mujhe Priya ko us Abhay ke changul se bhi to chorwana hai.

Muskan nodded and she looked at Sameer.

Muskan: main chahun to paison ka lalach de kar kisi se bhi shadi kar sakti hun lekin mere mind main ya yeh kahun ke mere mann main jo pehle naam aya woh tum the.

Sameer looked down.

Muskan: yeh sirf che mahine ki contract marriage hogi. Sirf che mahine. Aur tumhari mom ki bhi to condition hai ke tum shadi kar lo to yeh contract marriage hi best option hai. Tumhari mom bhi treatment karwane ke liye maan jaengi aur tumhe Maya ki jaga kisi aur ko deni bhi nahi paregi.

KismatWhere stories live. Discover now