chapter - 7

705 68 9
                                    

Continue from last....

Shiva is working on pandya store....

"Tuu joh soch raha hai nah? Woh sacch hai!!" Raavi's word ."

"Shiva!!" Kaka said.

No response...

"Shiva!!!". Kaka again said.

No response....

"Aree shiva!!!!!" Kaka said loudy this time....

"Haan..haan? Kaka? Kuch kahan aapne?". Shiva asked.

"Beta keh toh main kab se raha hoon....leki-(shiva????) ". Someone interupped.

"Aarya??? Tu yahan?". Shiva asked to aarya...

"Woh ..woh shivuu...woh thoda personal hai...(while looking at kaka😅) kya hum...kahin ghumne jaaye? wahan ja kar baat karlenge ...!!".

Shiva - hmmmm chal...aisi kya baat karni hai?

Aarya - tuu chal toh sahi ...(aaj shivu ko propose karke rahungi!!!🤭🙈)

They reached a garden

Shiva - bol...kya bolna tha?.

Aarya - woh..woh shivu(while holding his hand) main..main woh I...(aree jaldi bolna- shiva) haan..time lagta hai rukk!.🙈

On the other hand

"Aree bhaiyaaa....1.50 lakh ka haar hai aur aap... toh saamne waale dukan mein hai nah? 2 lakh bol rahe hai fir aap kyu itna mehanga bata rahe ho? Aap 25 lagao baat khatam!!!!(aree shivuuu) shivu? Yeh ...(she saw them😳) shiva!!!!! ."

"Zara saamne jaake dekhti hoon....!".

Aarya - shiva I Love you!!!🙈❤️

Le shiva - 😳😳😳😳😳 ky...kya.. kya boli tu???? (Yahin ki main..tujhse pyaar...)

"Shiva!!!!!!!". Shiva and aarya turn to see who's that?

"Dhara bhabhi!!!!"😳 Shiva.

Dhara - shiva ghar chal....(par bhabhi-) kahan nah chal? Toh chal!!!( While giving deadly glare to aarya😠)

Soon they reached pandya nivas!

Shiva- bhabhi!!!( No response) bhabhi!!!( No response) yaaaaar bhabhi meri baat toh suno!!!!.

Dhara - yaar? Yaar hoon main teri? ( Bhabhi-) chhod yeh bata...( Dhara mujhe tujhse kuch zaroori baat karni hai....) Goumbi mujhe shiva se zaroori baat karni hai....(aree dhara tuu meri baat sunn...) Par Gaumbi....!". Gaumbi goes to shiva and whispered in his ear." Main baat sambhal raha hoon....tu bas meri haan mein haan milna....bole toh mundi!!". Shiva shockingly 😳." Kya..kya hilana gaumbi???". Gaumbi repeated." Mundi gadhede..sar..sar hilana apna!!!".

Shiva nodded....gaumbi goes to dhara...

Gaura's room

Dhara - gaumbi tumhein pata hai....(gautam interupped)

Gaumbi - haan baba haan mujhe pata hai....jabki sabse pehle mujhe hi pata chala hai iske baarein mein....(gaumbi tum😳😳😳😳) are..aree dhara meri baat roh sunn...ab bacche hai nadani mein ho gayi hai ....tuu yeh sab chhod bacchon ke baarein mein soch( shivi's imaginary bacche🌝)

Dhara - haan gaumbi inke baarein mein hi toh soch rahi hoon...(guys tv par bhi inki hi chal rahi hai toh inka conversation mute hi rehne dete hai🌝)

In angan -

"Dhara di!!!!" Raavi calls dhara but her eyes fall on shiva she ignored him and again call dhara "dhara di!!! Kahan ho aap "meri shaadi ki shopping bhi toh karni hai!!!!" . This statement caught shiva's attention 😠

SOCIAL MEDIA BANA CUPID Where stories live. Discover now