chapter - 11

543 47 8
                                    

Continue from last.....

Man - kya ho raha hai yahan?

Dev - woh...woh....main chala ...shiva bacha lena bhai.....(dev hides behind Shiva )

Shiva - fattu salaaa!🤦

Rishita - papa aap yahan? Kuch kaam tha?

Janu bhaiya - rishita!!! Sharam nahi aati? Tujhe maine rangein hathon yahan pakda hai tere iss ashiqui ke sath aur tu.....(Janardhan stops speaking when he sees some picture in Rishita's hand. )

Rishita - woww....what a pictures!!!! Wow yeh mujhe...yeh toh manali hai nah papa? Kamal hai...maa ko toh kabhi manali lekar nahi gaye aap....mrs.kapadia bahut lucky hai....!!!!

Jannardhan - eh... rishita...de yeh mujhe!!!(but the rishita hides it )

Rishita - papa.....zara socho nah? Kitna bada bhoochaal aayega uss din jab maaa ya bua ke hath mein yeh pictures aayengi.....? Imagine? Haaaye.....😊😗

Jannardhan - rishita dekh! Yeh sab puraani baatein hai.....

Dev - zara mujhe bhi dikhana rishita!!!!! Ho......papa.....ho.....yeh toh aap ho? Sath meri ex saasu maaaaa!!!!😗😱😯😲

Shiva - mere bhai ke sasur!!! Agar muh khola nah tune

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Shiva - mere bhai ke sasur!!! Agar muh khola nah tune....? Toh....👊(he looks at rishita? Sorry.... namaste!😊🙏

Dev - lekin yeh baat kisi ko pata nahi chalni chahiye(Cutely 😗).....warna aapke hone waale dohitar ya dohitri ke darshan karne ka saubhagya aapko nahi milega!

Jannardhan gets shocked 😳

Jannardhan - dohi...dohitar? Yeh...yeh....-"

Rishita - sorry papa....lekin main dev se bahut pyaar karti hoon....aur main jaanti hoon aap bhi mujhse bahut pyaar karte hai.....issliye aapko blackmail karna padh raha hai.....ab aap soch lijiye.....aapko aapki beti zyada pyaari hai Ya aapki izzat!

Saying this they all leave like heroes. 😎

Next morning:-

Jannardhan is sitting in hall he looked like he hadn't slept all night....black heads under his eyes!

Suman - Jai somnath jannardhan seth! Aaa....aa su che? Aankhon ke neeche kaale daaag? Kalyani ben ne raat ko kamre se nikal diya tha kya???😂😂😂😂 Aise hosh kyu ude huye hai?

Jannardhan - hosh toh aap sabke bhi udenge....uss din jab sabko pata chalega....ki shaadi karne kiski aaye hai aur ho kiski rahi hai....!😐🙂

Dhara brings tea for everyone....Panditji has also come home...

Dhara - jai somnath maa,jai somnath jannardhan ji,jai somnath panditji!

Suman - dekh le aur koi bach toh nahi gaya.....(dhara remains silent 😐) ehh...bhyi tu dekh kya rahi hai ....dulhein aur dulhan ko bula kundli milwaani hai ...ki aaj se shaadi shuru karein ki nahi?

SOCIAL MEDIA BANA CUPID Where stories live. Discover now