chapter - 9

615 58 28
                                    

At night in pandya nivas

"Saaaale kaminey.......!".dev

"Mere bhai....!".shiva

"Mat bol mujhe bhai...!!".dev

"Hey bhagwan main loot gayi main barbaad ho gayi.....!". raavi

"Chipkali!!!!!". Shiva

"Mat bol mujhe chipkali....!". Raavi

"Raavi sabhalon apne aap ko....!".rishita

"Kaise sambhaloon rishita!!!!". Raavi

"Guysss meri baat toh suno....!".kreesha.

"Ab sunne ke liye bacha hi kya hai kreesha?". Raavi.

"Guysss....yeh dekho.......!".kreesha.

" Yeh Shiva ki I'd hai insta ki....ismein aarya aur shiva ne 4 5 reels sath mein post kiye hai....logon ke comments dekho....

"Wow...cute couple!".
"God bless you guys!".
"No buri nazars!!".
"Made for each other!".

"Ahaammmmmm........sab log inn dono ko made for each other bol rahe hai ...mera kya hoga ...!!!!".😭😭😭😭😭raavi.

"Raavi...raavi tum samjh nahi rahi ho ....yeh sab videos shiva ne issliye banaye the...taaki tum jealousy mein ussey apni dil ki baat bata do.....main toh yahan thi nahi tab...ek aarya hi thi...jispe shiva ko bharosa tha....lekin dekho...aarya ne iska galat fayda uthaya hai.....yeh ..yeh wala caption padho....!".kreesha.

aaryuu07_ finally we are together!!!!
He proposed me 🤍💟💑🙈💍

#pehlapehlapyaar #AaryShi

"Yeh ladki kitni chalak hai....!".

"Aur sabse badi baat iske followers bahut zyada hai....purey somnath ke log jaante hai issey agar isne ek baat bhi boli shiva ke khilaaf .....toh-'

"Toh police...shiva ko arrest karlegi?". Saying this raavi hugged shiva

"I'm sorry I'm sorry... I'm sorry...maine tujhpe bharosa nahi kiya.....mujhe maaf karde... de.....😭😭😭😭 Kitni stupid hoon main.....maine apne pyaar pe bharosa nahi kiya....shiva I'm sorry...-"raavi.

"Shhhhh....chupp..chuppp meri chipkali..gadhedi ho sakti hai.... bewakoof ho sakti hai...lekin stupid nahi! Aaj ke baad tu khudko aisaa kuch nahi bolegi?( Raavi nodded) aur-"shiva.

"Shiva...agar...agar usne tujhe dhokha dhadi ke case mein jail bhejwa diya toh?" Nahi!!! Tu ..tu karle ussey shaadi kamse kam...jail se bahar toh rahega!!! Main reh lungi..jaise taise...lekin khud ki khushi ke liye tujhe...-"raavi.

"Shhhhh.....kuch..kuch nahi hoga ....nah meri uss aarya se shaadi hogi...nah main jail jaaunga!!!! Shaadi hogi...lekin humari hogi! Samjhi tu???? Tu shuru karde apni Manish Malhotra waale lehenga lene ki taiyaaari... kya hai nah? Maami bahut kanjoos hai😂😂😂( everyone is still silent) aree tumlog..dev krish tumlog toh chill karo...aree kuch nahi hoga....-'shiva.

"Gaumbi!!!".dev.

"Aa...ap... Gaumbi aap yahan?".shiva.

"Shiva sach sach bata mujhe kya chal raha hai????". Gaumbi.

"Gaumbi woh...-"dev.

"Kuch nahi Gaumbi!!!".raavi.

"Woh bas ....-".shiva.

"Shiva maine tujhse jawab maanga hai....!!!". Gaumbi.

"Gaumbi woh...(shiva narrate the whole story)

"Iska matlab???? Raavi tu pregnant nahi hai? Main bade papa nahi banunga?". Gaumbi.

SOCIAL MEDIA BANA CUPID Where stories live. Discover now