"aree jhumar bhi main bhool gayi...jaane jaan tere liye....tere liye...tere liye...tere liye......"
Arjun : aree phir kya huaaaa???
The curtains finally removes and the lady's face is clearly visible....
Dhara : areee chhod chhad ke apne salim ki gali.....
Leaving everyone in shock... specially, Gaumbi and maa....
Suman : ehh gaumbi!!! Yeh toh teri waali hai...kaise kapde pehankar naach rahi hai???
Shiva : abee yeh toh dhara bhabhi hai!!!
Dev : shiva...humari dhara bhabhi yeh achanak se sheila ki jawani waale moves kyuu dikha rahi hai???
Krish : dev shiva meri aankhein bandh karo...main yeh paap nahi dekhungaa...meri nazar mein toh bhabhi maa samaan hai abhi bhi.....
"Akbar ne.... mujhko" diwaaron mein...ehhh chunwaayaaaaaa......".
Suddenly, the second lady entered in the floor....
Shiva : maaami!!! Abee ab meri aankhein bandh karo....iss nagin maami ko mere saamne yeh sab karte huye nahi dekh paaungaa....
Prafulla goes near Arjun's father and starts giving him seducing hints....
Prafulla - tere liye...tere liye...tere liye....
(Pleaseeee...isey bhi dekh lenaa... specially shiva, dev,krish,rahul ko raavi,rishita,kreesha,aryaa ko imagine karte huye ...)
It's Shivaa's turn...
Shivaa imagined that raavi is standing infront of his eyes...and she's looking absolutely sexy in her net saaree...
Shivaa - hogi mashoor...ab toh...teri meri ..eee...love story....
Shivaaa went to raavi and encircled her waist...
His hands reached her belly...he sensually touches...and moves his face close to her neck...
Raavi to reciprocate....she hold his collar and kissed him....(Yess!! Yess aaryaa baby ne apne shivuu ko kiss karliyaa)
Both came back to the reality and shivaa takes a back...his eyes shift to his mandali... they are giving him a deadly glare specially his mami ki behen ki beti....
Aaryaa - shivuu baby..youu kissed mee...closed my eyes...touched me...i can feel your lips...
Shivaa (in mind) - yeh aaryaaa ka chapter jaldi khatam karnaaa hogaa...warnaa raavi ko imagine kar karke...aaryaa faydaa uthaa legi meri...
Raavi being raavi...
Raavi - main do second ke liye... paani peene kyaa gayi...tuu...tuu...toh kreesha ke saath kamariyaa hilaane lag gayaa...hhhh!!! ( Sobbing )
Rishitaa - raavi..sambhalon apne aapko...iss shivaa ko hum dekh lenge....
While giving deadly glare to him...
Shivaa - bhai tumlog mujhe aise kyuu dekh rahe ho!? Dekho...yeh sab galti se huaaa....-" haan haan...kyuu nahi ". Arjun's voice came.
Shivaa - yeh sab baad mein discuss karenge..abhi iss zandu bamb ko dekhte hai... girl's aaryaaa ke peechhe jaao... boy's mere pichhe aao...
YOU ARE READING
SOCIAL MEDIA BANA CUPID
Fanfiction• jholmaal se bane rishtey. • iss kahani mein emotion,comedy ,drama,romance, tregedy sab hai.