Continue from last......
"Waise....shiva?". Kreesha asked.🙂
"Hmmm....!!!!". Shiva hummed.🙃
"Bata kuch...i mean...sab kaise hai...ahmmm.....kaki? Kaki kaisi hai? Teri life kaisi jaa rahi hai....?". Kreesha asked.😅
"Bas...theek hi hai...tu bata?". Shiva replied annoyingly.🥱
"Main? Meri...bhi theek hi hai...ahmm waise.....teri koi....(ghar aaa gaya utar...) Hmmmm....!!!!". kreesha wants to say something but she stop when shiva inform her that they reached pandya nivas.🙃
"Isss shaadi ko kaise bhi karke rokne ki zaroorat hai!!!". (🙂Shiva in mind) he saw kreesha still watching him with suspicious smile....he think something than said...
"Achha sunnn.....!". Shiva said.
"Haa?......Haan!! Tune kuch kahan?". Shiva continued"woh....tu...tu Insta mein hai?". He asked."haan!!! Kyu?". Kreesha replied."woh....!".
Scene shift to pandya nivas.
"Yeh...yeh kaise ho sakta hai...but humne toh protection li thi nah?".
"Tumhare kehne ka matlab kya hai dev????". Rishita shouted.
Sorry...sorry rishita mera woh matlab nahi tha...(dev tum kuch bhi karo....ab iss baarein mein tum btaoge ghar mein...) Are rishita suno....!". But she already left.
On the other hand.
"Mood refresh karne ke liye dhara di se milke aati hoon....!!!". Raavi leaves for pandya nivas. She reached the main entrance of house.
"Yeh dekho...laila Majnu ko! Besharam kahin ka....!!!". Raavi murmured.
Kreesha and shiva hold each others hand .
"Please...aisa mat karo...main tumhare bina mar jaaungi ...!". Kreesha's dialogue.
"Tum...tum samjhti kyu nahi? Agar main nahi gaya...(his eyes fell on raavi) ". And "chotu sa" eye lock.
Kehte hain:
Khuda ne iss jahaan mein
Sabhi ke liye kisi na kisi ko hai banaaya
har kisi ke liye
Tera milna hai uss rab ka ishaara
Maano mujhko banaya tere jaise hi kisi ke liye
Kuch toh hai tujh se raabta
Kuch toh hai tujh se raabta
Kaise hum jaane, hume kya pata
Kuch toh hai tujh se raabta
Tu humsafar hai
Phir kya fikar hai
Jeene ki wajah hi yehi hai
Marna issi ke liye
Kehte hain:
Khuda ne iss jahaan mein
Sabhi ke liye kisi na kisi ko hai banaaya
har kisi ke liye......"Toh? Toh kyaa shiva...????". Kreesha asked.
Shiva is still lost in her eyes and replied"toh mujhe tujhse pyaar ho jaayega...."!. Saying this both cames in reality.... suddenly she realised what he said....tears start coming from her eyes."Mujhe....main.....". Before completing the sentence she faints.
"Chipkali!!!!!!". He jerked kreesha's hand and runs toward raavi.he picked her in a bridal style....and take her to pandya nivas.
In gaura's Room-
"Gaumbi kyu nah hum shiva ki shaadi ......-".
"Gaumbi!!!! Bhabhi!!!!!". Shiva's voice.
"Shiva???". Chal chalke dekhte hai.
In dishita's room ( ho jaayega bhai ekdinn uska bhi😂🥲)
YOU ARE READING
SOCIAL MEDIA BANA CUPID
Fiksi Penggemar• jholmaal se bane rishtey. • iss kahani mein emotion,comedy ,drama,romance, tregedy sab hai.