Continue from last....
"Aree kya baat hai sab ek sath? Ab konsa kaand karne ka soch rahi hai meri kaandya family ...???"😂 Dev said while looking at rishita who is blushing.
(Dev asked her through eyes 👀)
Kyu gadhede??? Humari family kaandya family hai??? Aur tuu ,tuu kaand nahi karta???" Gaumbi said while holding his ears and twisted.
"Ahhh gaumbi....dukh rah hai......!!!!" Dev replied.
"Dukh raha hai? Aur rahi baat konsi khushi mein....toh yeh baat hai ki shaadi hai.....!!!!!!!" Gaumbi said.
"Kiski????"(dev again look at rishita joh pata nahi kyu apne aap sharmaa rahi thi😂)
"Kya dev?.....tujhe toh iske baarein mein pata hi hoga....(teasing manner) akhir sabse bada hath toh tera hi hai...ismein!!!!" Krish said.
"Hmmmm ...haan mere budhhu Ram!!!! Tujhe kaise nahi pata hoga? Hmmm....thank you teri wajah do parivaaron ke beech ki ladai khatam hone waali hai!!!" Said dhara.
Dev asked to gaumbi through eyes 👀 gaumbi pointing toward shivi . He again look at rishita than krish....they both too nodded .(bhai confusion badhte hi jaa raha hai 😂😂😂😂)
"Sorry bhabhi woh....main toh aapko bahut pehle hi batana chahta tha...par shiva ne mana kiya tha mujhe....kahan ki abhi harbadi nahi kar sakte.... issliye main rukk gaya....!!!!" Dev said.
"Kyu???? Shiva se kyu darr raha hai.....woh chhota hai ya tuuu???? Aur waise bhi dil ke maamle mein deri nahi karni chahiye.....!!!!" Dhara said.(while looking at raavi and dev 👀😊).
"Yeahhhhhh!!!!!! Thank you...thank you...thank you...so much bhabhi...i .....love you...you the...best.....(he starts dancing krish also joined) yeah !!!!!." Dev said.
"Yeahhhh!!! Aaj mere bhai ki shaadi hai....aaj mere bhai ki shaadi hai.....!!!!!!" Krish starts singing.
Le shiva and raavi (😳😳😳😳)
Raavi (in mind)- "hey bhagwan! Ab main kya karoon? Mujhe toh yeh laga tha ki.....mana kardega lekin ab...main kya karoon???? Ab main kis mooh se kahoon ki main dev se nahi shiva se pyaar karti hoon ....abhi tak toh yeh baat shiva ko bhi nahi pata....aur dev...dev ko toh bahut bura lagega....woh bechara humari shaadi ki baat sunke kitna khush ho gaya hai....main aise kisi ka dil nahi tod sakti....!!!!"😳🥲😞😩
Shiva (in mind)- "saala...kameena bhai ki setting se shaadi karega😤....aaj pata chala ...saanp paal raha itne saal se🥲....tu toh gaya dev.....tuney raavi se shaadi karne ke baarein mein socha bhi kaise???😤😠😬😬😬!"
Dev (in mind)- "finally mere bhai ko uskaaa pyaar milega😊....(while looking at shiva woh already giving him deadly glare🧑🌾🪓⛏️) par yeh mujhe aise kyu dekh raha hai 🥲 jaise ki mujhe khaa jayega aur dakar bhi nahi lega??? "
Rishita(in mind)- "finally God! Aapne sun li...ab meri aur dev ki shaadi hogi....woh toh kitna khush hai...shaadi ko leke...!"😊.
"Achha chalo chalo...mujhe jaana bhi toh hai....warna late ho jaayega.....!!!!"😊 Dhara leaves.
"Dev tum aana zara mujhe tumse kuch baat karni hai....!!!"😊 Rishita request.
Both leaves from there....gaumbi too.
"Kya baat hai bhai????? Aur raavi ab toh tuu sach main meri bhabhi banegi.....🥳 Haan bhai woh nahi hoga...lekin bhabhi toh tuu fur bhi banegi(according to krish she's now Shiva's to be wife🥲) ." Krish said.
(And according to shiVi he is saying...not Shiva's ,but Dev's to be wife🥲)
"Hattt! "(He entered pandya nivas krish and raavi also follows him)
"Aree kya baat hai siva??? Yeh itni dhum dhaam kyu machi thi bahar???? Kisi ki shaadi hai kya????" Asked suman.
"Aree maa dhum dham??? Inki shaadi toh dhamaka hogi...dhamak dekh lena!!!"🥳( A/N - tere mooh mein ghee shakkar🥲) krish replied.
Dishita is already present there....
Suman(in mind)- "lagta hai woh kagdi maan gayi raavi aur dev ki shaadi ke liye....!!!"😊
"Achha main chalti hoon kaki!!!😊" Rishita asked her permission.
"Jaa rahi hai? Koi nahi shaam ko aana theek che?" Suman ordered.😊
"Jaa siva rishita ko chhod aaa....!!!!" Suman ordered.
"Maaa main???"🥲 Shiva asked.
"Nahi! Laa mujhe apni honda ki chaaki laa ke de ...main chhod aati hoon(rishita chuckles 😆) aur nahi toh kyaaa Jaa nah bhyi....!!!" Suman in mind(ab raavi ko achha lagega kya uske hone waale pati ke sath koi aur ladki jaaye? Siva ko bhej deti hoon!!!😊)." Suman ordered.
Rishita and shiva leaves... before leaving shiva looking at the side of raavi ,she look like a possessive wife 🥺😠.
"Shaadi ke liye haan bol ke ab mujhe aise dekh rahi hai...jaise ki main uska hone wala pati hoon gadhedi!!!😠 Main toh jaaunga rishita ko chhodne!!!" Shiva (in mind).
"Jaa dev raavi ko chhod aaa....!!!!" Suman ordered.
"Maa main????"🥲 Dev asked.
"Tujhe aur siva ko kaan mein takleef hai??? Nahi bhayi bata de...main nikalti hoon apni tijori se chaabi aur paise deti hoon!!!" 🙂 Suman said.
"Nahi maa jaata hoon nah!!! Chalo raavi....!"😅 Dev said.
Raavi nodded.
Raavi (in mind)- "puchh leti hoon" waise...dev??? .
Dev - haan raavi???? .
Raavi - tumne mujhe bataya kyu nahi???.
Dev (in mind)- "shayad rishita ke baarein mein puchh rahi hai 🤔" haan woh actually....batana chahta tha...but socha abhi sahi time nahi hai....😁😁😁 Ab toh tumhein pata chal hi gaya hai....!!!".
Raavi (in mind)- hey somnath! Dev kitna khush lag raha hai humari shaadi ki baat sunke....kaise dil todu apne dost ka...lekin shaadi ke baad main issey woh khushi de hi nahi paaungi joh issey apni patni se chahiye.....main shiva ke alawa kisi se shaadi nahi kar sakti!!!😩😞.
"Raavi!!! Ghar aa gaya!!!".dev said.
Raavi leaves....
On the other hand....
"Byee shiva!!!!" Rishita said.
"Byee....!!!!" Shiva said.
(Entry of kittu urffff kreesha😎)
"Hello shiva???" Kreesha.
Haan! Main shiva..par aap kaun???? Shiva asked.
"Areee gadhede! Main!!!! Kreesha!!!!!"😅😁😎 Kreesha said.
"Areee kreesha tu???? Tuney bataya nahi tu aane waali hai????" Shiva asked.
"Par maine toh bataya tha dhara di ko! Unhone nahi bataya....???? Chhod shayad surprise dena chahti hongi....!!! Kaisa hai tu?" Kreesha asked.
"Yeh sab chhod pehle ghar chal.....!!! Aaa baith...." Shiva requested.
"Haan chal!!!" Kreesha replied.(she sits in the back seat holding Shiva's shoulder 😅)
In narayan house...!
"Aeeee...bhyi raavi tuney suna bhyi????? Teri saaaaaaadi hai!!!!!" Prafulla starts garba "eh halo!!!😁😎" .
"Haan raavi beta hum sab bahut khush hai teri shaadi ki baat sunkar....!"masapa said.
Raavi little smile on her face just because of seeing her masapa smiling😊but she leaves....she reached terrace .
She saw shiva with a girl who is sitting in the back seat holding his shoulder.
"Yeh dekho...yahan janab ke bacchon ki maa kisi aur ko uske bacchon ka baap banane jaa rahi hai lekin...issey toh koi farak hi nahi padhta...!!! Ab main bhi apni shaadi khushi karoongi Jaa karle....affair!!!!"😤😤😤😤😤
YOU ARE READING
SOCIAL MEDIA BANA CUPID
Fanfiction• jholmaal se bane rishtey. • iss kahani mein emotion,comedy ,drama,romance, tregedy sab hai.