1. MARRIAGE

Virat filled her hairline with vermilion. She closed her eyes and let her tears flow.

Just few days ago she was happily enjoying with her father and now he left her for ever.

She opened her eyes when she felt rough touch on her cheeks. Here he was wiping her tears.

He knew that it's because of him she lost her only family member...her Aaba who meant world to her.

Despite of all the banters and fights hr started liking her... He started enjoying her talks and dramatic actions....
But before that liking convert into feelings or more this happened...

Both were lost in each other's eyes forgetting about the world.

Everyone was adoring them but the four souls standing there with confusion, hurt, feeling of betrayal and one with "fake" tears.....

Usha Maushi forwarded the nuptial chain to him....

Virat took it and tied it around her neck...

'Vivah sampann hua... Aaj se aap dono pati patni hue ' declared the priest...

Virat got up and gave his hand to her....she looked at him and then held his hand to got up....

Both head towards the temple....

'Aapke parivaar wale aaye hai... Aap unse kya kahoge.... ' she asked

He looked at her it's the first time she talked to him after that incident.... Even when the villagers announced their wedding she didn't said a word to him... Just told Usha Maushi that if she is allowed to pursue her studies she will marry him....

'Yahi kahunga ki maine shaadi kar li... ' he replied

'Lekin agar unhone ye shaadi manne se inkar kar diya to... ' asked Sai

'To mere paas mera khud ka business hai.. Khud ka flat hai..
Wahi shift ho jaunga tumhare saath.... ' he said making her surprise....

'Will he really leave his family for her....' she thought

'Kyu tum nahi rakhogi mujhe apne saath.... ' he asked as he saw her lost somewhere....

'Main kon hoti ho aapko apne saath rakhne wali... Wo to aap hai jo mujhe apne saath rakh rahe hai...' she said

'Arey.... Tum kon ho matlab... Tum mere ghar ki ...meri life ki home minister ho....ab to tumse dar ke rehna padega na.... ' he joked and she chuckled lightly....

They came back and touched everyone's feet....

'Chalo main tumhe sab se milwata hoon... ' he said

Holding her hand he walked towards them...

He was standing in front of them and they were continuously gazing him with hurtful eyes

'Ye mera dost Sunny hai.... ' he said pointing towards him...

Sai joined her hands but Sunny divert his gaze....

'Sai... Rishte me sab tumse chote hai Patralekha Vahini ke alawa... Haath jodne ki zarurat nahi hai...' said Virat

'Ye Mohit hai... Mera chota bhai....aur ye uski patni Karishma.....' he said and Karishma smiled at her...

Sai smiled back...

'Aur ye Patralekha Vahini... Mere Jeeva ki biwi... ' he said and tears fell from Patralekha's eyes...

'Viraaattt.... Tum mujhe Vahini kyu bol rahe ho... ' she asked with hurtful voice...

Before Virat could answer...

'Nahi to kya baby bulayenge aapko... ' said Sai sarcastically making everyone shock...

She looked at Virat whose eyes were widened at shock...

'Arey... Main keh rahi thi ki Vahini ko Vahini hi bolenge na.....kyuki ye to aapki 'sister' in law hui na.. ' she said highlighting the word sister.

'Chaliye.... Ab sab khana kha lijiye...' said Usha Maushi

'Dada...hame aapse baat karni hai... ' said Mohit

'Bol na.... ' asked Virat

'Akele mein.... ' said Mohit looking towards Sai...

Virat looked at Sai and she nodded in understanding....

Mohit along with the trio and Virat came aside....

'Dada.... Ye aapne kya kiya... ' said Mohit

'Maine Sai se shaadi kar li... ' he casually said

'Wo hum sab ko dikh raha hai... Par tune ghar pe kisi ko bataya kyu nahi.... ' asked Sunny

'Mujhe time nahi mila... Or waise bhi shaadi meri thi na... To maine kar li... ' he said

'Virat... Tujhe pata hai na... Tere ghar wale kaise hai.... Wo log tujhe kabhi maaf nahi karenge.... ' Sunny said worriedly

'Haa mujhe pata hai.... Wo log jyada kuch karenge to main Sai ke sath uss ghar ko chor kar apne naye flat me shift ho jaunga...' he said

'Patralekha bhabhi... Aap kuch kyu nahi bol rahi hai... ' said Karishma..

'Main to bas dekh rahi hoon ki kis tarah uss gao ki ladki ne hamare bhole bhale Viraaattt ko apne jaal me fasa liya hai.... ' she opened her gutter like mouth....

'Vahini please.... Agar kuch pata na ho to nahi bolna chahiye or aap jiske baare me baat kar rahi hai na wo ab Mrs Virat Chavan hai.... To jaban sambhal ke.... ' he warned

'Ye batao Virat... Tumhe uss gao ki ladki me aisa kya dekha ki tumne usse chori chuppe shaadi kar li... Usse bhi acchi ladkiyan tumhe mil sakti thi... ' she said

'Vahini.... Aapko shayad pata nahi hai par wo aapse jyada padhi likhi hai..... 3rd year medical student hai.... 12th me state topper rahi hai..... Nagpur medical college se apni padhai kar rahi hai... Har saal top karti hai.... ' told Virat...

'Matlab Sai bhabhi hamare parivaar ki sabse jyada padhi likhi bahu hogi.... Dado suttho.... ' said Karishma

'Itna padh likh kar kya hoga... Badi mami kaam thodi na karne degi usse.... ' said Pakhi and smirked...

_____________________________________

{P.s.- Virat is not a Adarsh son of his family. }

Hope you liked the first part.

Vote!!

Comment!!