Himanshu : I have a call with my investors, I am going to my office upstairs. If dadi asks about me, tell her that I am getting ready. I will try to wrap it soon.
Manisha : Okay.
Himanshu then leaves the room and go upstairs. After 4 steps, he realizes that his pen-drive that has details about current projects is in his blazer's pocket in the bedroom. He then goes back to his room. He is about to knock the door, but stops when he hears Manisha's voice.
Himanshu (thinks) : Why is she speaking so loudly and to whom she is talking to?
Manisha is talking to herself in the room (🤭🤭)
Manisha (to herself) : Hey bhagwan ji, ye kya kiya h aapne, itna lamba husband, kuch toh sochte hamari jodi banane se pehle. Mujhe toh khud hamari jodi Lambu-Tingu ki lagti hai, woh kehte hai na, Bade miyan- Chote miyan. Pehle mujhe meri height thik lagati thi, par jab se inse shadi hui h, I feel very tingu, bhagwan ji. Inse ha inse, Himanshu se, inka naam lene me bahut alag sa lagta hai, sharam aati hai mujhe. Kuch toh sochte, mujhe ye 6 Ft lamba Husband dene se pehle. Haye mujhe toh husband bolne me bhi sharm aa rhi h. Bhagwan ji, ek aur baat h jo mujhe samajh nahi aayi, mujhe na inse, accha Himanshu se sharam Bahut aati h. Like I can't help it. Pehle toh m itni sharmili nahi thi, jabki Nani ji bolti bhi thi ki chhori thodo sanko-sharam rakhya kar, aur abb toh sharam aana band hi nhi hoti. Pata nhi, Why I act different in front of him.
Aur ha, aapne inko bahut jyada nhi de diya, I mean itni height, unko thoda chhota karke, mujhe lamba kar dete toh koi dikkat thi aapko, ha bola abb.
Aur unko itna sundar bana diya, I mean m bhi thik hu, aur mujhe pehle itna farak nhi padta tha ye sundar hone-na hone se, par inko itna sundar, not fair bhagwan ji.
Aur aankhen, aapne unko itni badi aur sundar aankhen de di, thoda mere bare me hi soch lete, Meri aankhen dekho, kitni choti-choti si hai.
Sara acche wala package, unko de diya, Bhagwanji,very bad.
Hahhhh
Ab kya hi kare, aur upar se ye heavy kapde, inkaa toh bas pucho mat
Jab mummy bolti thi, aise heavy kapde pehanne ko festivals vagerah par, toh m mummy ko pata leti thi, par abb kya karu, pehenne hi padenge.
Par chalo, aaj-aaj ki baat hai, shukar hai Dadi maan gayi. Dadi acchi h waise bahot. Understanding hai. Kaash, mere dadaji bhi aise hote.
Chlo koina.
Aur Dadi Ne aaj inko manuda bola, maine toh mushkil se apni hasi control ki. Par ek acchi baat h, Himanshu Dadi ko khud ko manu bulane se mana nhi karte. It's cute. Aur Dadi k sath baagri me bolte hai. Mujhe tab bahot accha lagta h. Par Maa ke sath wo jyada baaat nhi karte, pata nhi kyu par mujhe aisa laga. Mujhe toh Maa bahut acchi lagi, bahut sweet h aur bahut pyaar se baat karti hai. Par wo baagri nhi bolti. Hindi aur english bass. Meri jyada baat bas Maa aur dadi se hui h aur Himanshu se bhi. Ab dekhiye, mujhe phir sharm aa rhi h unka naam kete hi.
Khair leave all this.
Abb shadi toh ho gayi, par mujhe pata nahi m kya karu.
Bhagwan ji, ye sab bahut naya h. Par aap se baat karke bahut accha laga. Poore 2 din baad aapse baat ki hai, par aisa lag rha h jaise 2 mahine ho gaye. Bilkul bhi free nhi hui last 2 days me. Har time koi n koi saath hota tha. Ab free hui hu, shayad 15-20 minute k liye. Himanshu ki koi call h, keh rhe the. Office gaye h, upar hi h office.
Waise mujhe na inki kafi baate confusing lagi, aaj bhi kuch keh rhe thhe, phir ruk gaye bich me hi. Par jaisa Jyotsana didi ne bataya tha ki, Husband aise behave karega-waise demands karega, waisa kuch toh unhone kuch bhi nahi kiya. Acche se baat ki mujh se. Kul-milakar sab theek tha
Par mujhe aisa laga ki wo kuch chupa rha h mujhse. Shayd mera veham ho, shayad nhi. Pata nhi, agli baar bataungi aapko, abhi ready ho jaati hu. Woh aate hi honge.
Hahhh ye heavy Lehenga
Par ghar jaa rhi hu, ye acchi baat h. Sabse milugi.
Maine bahut miss kiya sabko ek din me hi. Mummy ko, papa ko, chcha ji ko.
Mujhe laga ki mummy ko sabse jyada miss karungi, par kia maine papa ko.
Papa
Meanwhile, Himanshu on the door.
Himanshu : Ye khud se baate kar rhi h, pagal Ladki. Par meri tarif, chlo badiya h. Par aise bhagwan se direct kon baat karta. Ha meri wife karti h. Pagal Ladki.
Himanshu then knocks on the door.
Hello my Dear Readers,
Thank you so much for giving your precious time to read my story.
Please share your views.
Constructive criticism is always welcomed.
Lots of love from your lovely author.
Your author really love you.🙈🙈
And remember you deserve all the happiness in the world.😘😘
Please take care of yourself for me.
Please vote and follow me if you feel like.
Love
YOU ARE READING
Arranged Marriage to MR. CRUSH
RomanceMature Content!!!! A slow and very cute Indian Romance with a very Simple, Strong and Intelligent Female Lead who believes in "simple living high thinking" and a Workoholic, very Smart and Intelligent but "judging a book by it's cover" kind-off Male...